rahul bajaj

राहुल बजाज से हूं असहमत, उद्योगपतियों में नहीं है किसी प्रकार का खौफ- बोले संजीव गोयनका

सरकार की तारीफ करते हुए संजीव गोयनका ने कहा कि मोदी सरकार आम आदमी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, इससे पहले अभी तक किसी सरकार ने ऐसा नहीं किया है।

राहुल बजाज पर बीजेपी सांसद का न‍िशाना- क‍िसानों का 10 हजार करोड़ बकाया है तो डर लगेगा ही

सांसद म‍िश्रा ने इस कड़ी में उत्‍तर प्रदेश सरकार और मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍य नाथ की तारीफ की और कहा कि राज्‍य में गन्ना किसानों के बकाए को लेकर जिस तरह से सरकार सक्रिय है

राहुल बजाज के बयान पर बोलीं FM निर्मला सीतारमण- हम हैं निंदा सुनने वाली सरकार

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में तो कुछ लोगों ने सबसे खराब वित्त मंत्री कह दिया, लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा। मंत्री ने कहा कि यह सरकार और प्रधानमंत्री आलोचनाओं को सुनते हैं और सकारात्मक ढंग से जवाब देते हैं।

BIOCON सीएमडी किरण मजूमदार शॉ ने कहा- सही बोले राहुल बजाज, FM निर्मला सीतारमण की प्रतिक्रिया गलत

वित्त मंत्री के बचाव में कुछ बीजेपी नेताओं (हरदीप सिंह पुरी और अमित मालवीय) के बयानों पर पूछे जाने पर BIOCON सीएमडी ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं कि अमित शाह की ओर से सकारात्मक बयान के बाद इस तरह की टिप्पणियां आईं। ये सही नहीं है।

शाह के सामने आवाज उठाने वाले राहुल बजाज से तुरंत मिले थे पीयूष गोयल! हाथ मिलाकर बोले- आपने अच्छा किया, चिंता मत कीजिए

पीयूष गोयल ने पूछा, “राहुल कहां हैं?” उन्होंने पाया कि राहुल बजाज कमरे के सबसे आखिरी छोर पर बैठे हुए थे। वह उनके पास पहुंचे और गर्मजोशी के साथ उनसे हाथ मिलाया।

राहुल बजाज के समर्थन में उतरीं बड़ी महिला उद्योगपति, बेटे ने भी कहा- पापा का किसी ने साथ नहीं दिया, लोग हंस रहे थे

राहुल बजाज के बेटे और बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने भी एक बातचीत में कहा कि जब उनके पिता सरकार की आलोचना कर रहे थे, तब कोई भी उनका साथ नहीं दे रहा था। वो सिर्फ किनारे रहकर आनंद ले रहे थे।

राहुल बजाज का बयान: सीतारमण को ‘राष्ट्र हित’ प्रभावित होने का डर! कांग्रेस ने मोदी सरकार पर खोला मोर्चा

एक कार्यक्रम के दौरान उद्योगपति राहुल बजाज ने कहा था कि देश में इस समय डर का माहौल है। लोगों को यकीन नहीं है कि सरकार उनकी आलोचना को किस तरह से लेगी।

AMIT SHAH के सामने खुलेआम लिंचिंग और प्रज्ञा ठाकुर पर बोलकर BJP आईटी सेल के निशाने पर राहुल बजाज!

राहुल बजाज द्वारा की गई सरकार की आलोचना पर सोशल मीडिया पर भी खूब बातें की जा रही हैं। जिसके बाद कई केन्द्रीय मंत्री सरकार के बचाव में उतर गए हैं।

अमित शाह के सामने राहुल बजाज ने कही तीखी बात, ट्विटर पर आ रहे ऐसे रिएक्शन्स

राहुल बजाज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है तो कई लोग उनकी इस बात को लेकर कई मीम्स शेयर कर रहे हैं और एनडीए गवर्मेंट को ट्रोल कर रहे हैं।

अमित शाह के सामने ही खुलेआम बोले राहुल बजाज- उद्योगपतियों में डर का माहौल है, लिंचिंग करने वालों को सजा नहीं हो रही

मुंबई में द इकॉनमिक टाइम्स के अवॉर्ड फंक्शन में राहुल बजाज ने कहा, ‘…कोई बोलेगा नहीं, कोई बोलगा नहीं इंडस्ट्रियलिस्ट फ्रेंड, मैं यह बात खुलेआम कहूंगा…

RSS के स्मृति मंदिर पहुंचे दिग्गज कारोबारी राहुल बजाज, हेडगेवार और गोलवलकर को दी श्रद्धांजलि

बजाज के दौरे के वक्त आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और जनरल सेक्रेटरी भैयाजी जोशी शहर में नहीं थे। हालांकि, बजाज महल इलाके स्थित आरएसएस मुख्यालय नहीं गए, जहां आम तौर पर भागवत और जोशी रहते हैं।

Budget 2016 Reactions: आडवाणी ने बताया सर्वश्रेष्‍ठ में से एक, कारोबारी राहुल बजाज ने भी की तारीफ

यशवंत सिन्‍हा ने कहा, ”अगर आप अमीरों से थोड़ा लेकर गरीबों को देने का काम कर रहे हैं तो यह अच्‍छी बात है। वित्‍त मंत्री ने टेस्‍ट पास कर लिया है।”

जस्‍ट नाउ
X