Raebareli

Raebareli: दलित छात्रों को जातिसूचक शब्दों से बुलाती हैं टीचर! SP ऑफिस पहुंचे प्राथमिक विद्यालय के मासूम बच्चे

Raebareli Primary School, Dalit Students: रायबरेली जिले के शंकरपुर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों ने शिक्षा मित्र रेखा सिंह पर उन्हें जाति सूचक व अभद्र शब्दों से पुकारने का आरोप लगाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

UP: 5 दिन में चार्जशीट दाखिल और 10 दिन में पूरी हो गई सुनवाई; रायबरेली की कोर्ट ने रेपिस्ट को सुनाई उम्रकैद की सजा

Raebareli Minor Rape Case: जहां एक ओर देश में अदालतों के पास मुकदमों का अंबार लगा हुआ है वहीं रायबरेली की अदालत ने बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को महज 10 दिन में उम्रकैद की सजा सुनाकर एक म‍िसाल पेश की है।

KBC: आज 1 करोड़ के सवाल के लिए खेंलेंगे रायबरेली के हिमांशु, Amitabh से कहा- दोस्तों में बांटूंगा जीते गए पैसों का एक हिस्सा

Kaun Banega Crorepati, KBC 11 9 september 2019 Episode Himanshu dhuria Raebareli: हिमांशु ने रिकॉर्ड बनाते हुए फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल का जवाब महज 2.42 सेकेंड में ही दे दिया था। बता दें की केबीसी के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में 11वें सीजन का अब तक का यह सबसे तेज जवाब था।

प्र‍ियंका गांधी ने कहा- गुंडों की नहीं है रायबरेली तो कांग्रेस MLA राकेश सिंह बोले- वो खुद देती हैं अपराधियो को संरक्षण

मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव से पहले हिंसा में घायल हुए लोगों से मिलने प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली पहुंची थी। लेकिन इस दौरान उनकी ही पार्टी के विधायक ने प्रियंका पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

Raebareli: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के काफिले पर हमला, BJP नेता के भाई पर लगाया आरोप

रायबरेली में सोनिया गांधी के खिलाफ बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ रहे दिनेश प्रताप सिंह के जिला पंचायत अध्यक्ष भाई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में वोटिंग से पहले हिंसा हुई है। जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण की कोशिश के दौरान पथराव और गोलीबारी की गई।

Raebareli: दिनेश प्रताप ने छुए सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि के पैर, काफी समय से चल रही थी दोनों में अदावत

बीजेपी प्रत्याशी दिनेश प्रताप ने सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा के पैर छुए, जिसके बाद से राजनीति में चर्चा शुरू हो गईं। हालांकि दिनेश ने इसे शिष्टाचार बताया।

UP: रायबरेली के सरकारी अस्पताल में गार्ड्स की दबंगई, महिला और युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें वीडियो

Uttar Pradesh: रायबरेली के जिला अस्पताल में तैनात पीआरडी गार्ड्स ने डॉक्टर को दिखाने आए एक युवक और महिला को डंडो से दौड़कर पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोनिया गांधी को ‘घर’ में घेरने की तैयारी कर रही बीजेपी, इस महीने रायबरेली जाएंगे पीएम मोदी

कांग्रेस पर लगातार हमले करने के बाद भाजपा अब सोनिया गांधी को उनके ही ‘घर’ रायबरेली में घेरने की तैयारी कर रही है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 16 दिसंबर को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली जाएंगे।

पीएम मोदी से ली प्रेरणा, दो आईटी प्रोफेशनल्‍स ने बना डाला भारत का पहला स्‍मार्ट गांव

साल 2015 में अपने अमेरिका दौरे के दौरान पीएम ने सैन जोस सेंटर में एक भाषण में कहा था, “कभी मेरे देश में हमलोग सुना करते थे कि भारत से ब्रेन ड्रेन को रोकने के लिए कुछ करना पड़ेगा, भारत की धरती कई ‘मोती’ पैदा करती है…ये ब्रेन ड्रेन ब्रेन गेन भी बन सकता है।” इस भाषण को सुनने के बाद रजनीश और योगेश ने स्मार्ट गांव एप बनाने की सोची।

अदभुत: भीख मांगने वाला बुजुर्ग निकला करोड़पति व्यापारी, आधार कार्ड से हुई पहचान

भिखारी जैसे दिखने वाले इस शख्स की गठरी में लगभग एक करोड़ 6 लाख रुपये की फिक्स डिपॉजिट के कागज थे।

रायबरेली के पास ट्रेन हादसे में 38 की मौत

उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के बछरावां रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस का इंजन और दो कोच पटरी से उतरने से कम से कम 38 यात्रियों की मौत हो गई और 150 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि संभवत: ब्रेक फेल होने की वजह से इंजन सिग्नल […]

ये पढ़ा क्या?
X