ताज़ा खबर
 

Raebareli

प्र‍ियंका गांधी ने कहा- गुंडों की नहीं है रायबरेली तो कांग्रेस MLA राकेश सिंह बोले- वो खुद देती हैं अपराधियो को संरक्षण

मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव से पहले हिंसा में घायल हुए लोगों से मिलने प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली पहुंची थी। लेकिन इस दौरान उनकी ही पार्टी के विधायक ने प्रियंका पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

Raebareli: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के काफिले पर हमला, BJP नेता के भाई पर लगाया आरोप

रायबरेली में सोनिया गांधी के खिलाफ बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ रहे दिनेश प्रताप सिंह के जिला पंचायत अध्यक्ष भाई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में वोटिंग से पहले हिंसा हुई है। जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण की कोशिश के दौरान पथराव और गोलीबारी की गई।

Raebareli: दिनेश प्रताप ने छुए सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि के पैर, काफी समय से चल रही थी दोनों में अदावत

बीजेपी प्रत्याशी दिनेश प्रताप ने सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा के पैर छुए, जिसके बाद से राजनीति में चर्चा शुरू हो गईं। हालांकि दिनेश ने इसे शिष्टाचार बताया।

raebareli, raebareli district hospital

UP: रायबरेली के सरकारी अस्पताल में गार्ड्स की दबंगई, महिला और युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें वीडियो

Uttar Pradesh: रायबरेली के जिला अस्पताल में तैनात पीआरडी गार्ड्स ने डॉक्टर को दिखाने आए एक युवक और महिला को डंडो से दौड़कर पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोनिया गांधी को ‘घर’ में घेरने की तैयारी कर रही बीजेपी, इस महीने रायबरेली जाएंगे पीएम मोदी

कांग्रेस पर लगातार हमले करने के बाद भाजपा अब सोनिया गांधी को उनके ही ‘घर’ रायबरेली में घेरने की तैयारी कर रही है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 16 दिसंबर को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली जाएंगे।

Smart village, India smart village, PM MODI Smart village, Narendra modi smart village, uttar pradesh smart villages, taudhakpur, wifi, narendra modi smart villages scheme, hindi news, News in Hindi, jansatta

पीएम मोदी से ली प्रेरणा, दो आईटी प्रोफेशनल्‍स ने बना डाला भारत का पहला स्‍मार्ट गांव

साल 2015 में अपने अमेरिका दौरे के दौरान पीएम ने सैन जोस सेंटर में एक भाषण में कहा था, “कभी मेरे देश में हमलोग सुना करते थे कि भारत से ब्रेन ड्रेन को रोकने के लिए कुछ करना पड़ेगा, भारत की धरती कई ‘मोती’ पैदा करती है…ये ब्रेन ड्रेन ब्रेन गेन भी बन सकता है।” इस भाषण को सुनने के बाद रजनीश और योगेश ने स्मार्ट गांव एप बनाने की सोची।

Rae Bareli, Rae Bareli begger, crorepati begger, Tamil Nadu, Aadhar Card, fixed deposit, Uttar pradesh news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

अदभुत: भीख मांगने वाला बुजुर्ग निकला करोड़पति व्यापारी, आधार कार्ड से हुई पहचान

भिखारी जैसे दिखने वाले इस शख्स की गठरी में लगभग एक करोड़ 6 लाख रुपये की फिक्स डिपॉजिट के कागज थे।

रेल हादसा, यूपी, घायल, जनता एक्सप्रेस, कोच, मौत, ट्रेन हादसा, Rae Bareli, UP, JANTA EXPRESS ACCIDENT

रायबरेली के पास ट्रेन हादसे में 38 की मौत

उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के बछरावां रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस का इंजन और दो कोच पटरी से उतरने से कम से कम 38 यात्रियों की मौत हो गई और 150 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि संभवत: ब्रेक फेल होने की वजह से इंजन सिग्नल […]