Rabri Devi

झारखंड: चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स पहुंचीं राबड़ी देवी

लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले से जुड़े मामले में जेल की सजा हुई है और फिलहाल उनका इलाज रिम्स में चल रहा है।

भूत पर बिहार में सियासी भूचाल, राबड़ी बोलीं- साहब का भावार्थ समझ नहीं पाए नीतीश, 15 साल से रोज देख रहे भूत आइना, लालू भी हमलावर

राबड़ी देवी ने लिखा कि “‘सीएम आवास में भूत छोड़कर आया हूं’ साहब के इस वाक्य का भावार्थ नीतीश जी शायद समझ नहीं पाए। 15 वर्ष बाद भी नीतीश जी आवास में सुबह-सुबह आइना देखते हैं तो उन्हें भूत ही नजर आता है।”

लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर लगाया मारपीट का आरोप, बोलीं- बाल खींचकर घर से निकाला

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेजप्रताप यादव को एक पागल लड़का बताया। उन्होंने अपनी बेटी के साथ राबड़ी देवी के सुलूक की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम राजनीतिक लड़ाई तो लड़ेंगे ही राबड़ी को एक्सपोज भी करेंगे।

बिहार: चुनावी आहट और ऊपर से तेज प्रताप का विद्रोही तेवर, RJD में ‘ऑल इज वेल’ की तैयारी में जुटीं राबड़ी देवी

बिहार में राजद के 80 विधायक है। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इन 80 में 40-45 विधायक ही शामिल हुए। इससे स्पष्ट है कि लोकसभा चुनावों में हार के बाद पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

पत्रकारों ने पूछा- तेजस्वी यादव कहां हैं? भड़क गईं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, कहा- आपके घर में है

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी विधानसभा के मानसूत्र के पहले ही दिन पत्रकारों पर भड़क गई। पत्रकारों ने राबड़ी से विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बारे में पूछा तो वह नाराज हो गईं।

बिहार: पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अस्पतालों की हालत पर साधा निशाना, कहा- स्वास्थ्य विभाग अस्वस्थ है, मंत्री मस्त हैं

राबड़ी देवी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘बिहार के सरकारी अस्पतालों की दयनीय स्थिति है। स्वास्थ्य विभाग अस्वस्थ है। मंत्री मस्त है। भवन जर्जर है। उपकरण खराब है। दवा खरीद में घोटाला है। भ्रष्टाचार चरम पर है।’‘

चमकी बुखार: राबड़ी देवी से सवाल पूछ रहे डिप्टी सीएम सुशील मोदी, खुद तो दें इन सवालों के जवाब

बिहार में चमकी बुखार से बच्चों की मौत रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ट्विटर के जरिये इस बारे में जवाब देने की बजाय उल्टा विपक्ष से ही पूछ रहे हैं।

लालू का जन्‍म दिवस: पत्‍नी ने दी 72वें की बधाई, तो बेटे ने कहा- 71वें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं

लालू यादव के जन्मदिन के अवसर पर परिजन से लेकर पार्टी के नेताओं ने बधाई दी। दिल्ली से लेकर पटना तक केक काटे गए।

Bihar: पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

आरजेडी नेता और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि राबड़ी देवा के बॉडीगार्ड ने खुद को गाली मार ली।

राबड़ी देवी ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा- वह दुर्योधन नहीं, जल्लाद हैं जल्लाद

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान विवादित बयानों के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अब आरजेडी नेता और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जल्‍लाद कहा है।

Loksabha Elections 2019: राबड़ी देवी ने लिखा- नरेंद्र मोदी जी लीची कैसे खाते हैं? परेश रावल का तंज- चारा तो कहीं भी खा सकते हैं

Loksabha Elections 2019: राबड़ी की यह टिप्पणी पीएम के हालिया गैर-राजनीतिक साक्षात्कार पर आई है, जिसमें उन्होंने फिल्म सुपरस्टार अक्षय कुमार के आम खाने वाले सवाल का जवाब दिया था। अक्की ने पीएम से पूछा था कि क्या पीएम आम खाते हैं? अगर खाते हैं तो क्या काट कर या फिर चूस कर खाते हैं?

Lok Sabha Election:10 साल पहले पासवान लालू के पैर पर गिरे और गिड़गिड़ाए थे, तब पहुंचे थे राज्यसभा- राबड़ी बोलीं

Election 2019: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि जब रामविलास पासवान 2009 लोकसभा चुनाव हार गए थे, तब राज्यसभा जाने के लिए लालू यादव के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाए थे।

‘दागी बन रहे सच्चाई के रक्षक’, राबड़ी के आरोपों पर भड़के प्रशांत किशोर, दे डाली यह चुनौती

राबड़ी देवी ने आगे कहा, ‘हमारे सभी कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी इस बात के गवाह हैं कि उन्होंने हमसे कम से कम पांच बार मुलाकात की।

जदयू का राजद में विलय का प्रस्ताव ले पांच बार आए थे प्रशांत किशोर, राबड़ी बोलीं- मैंनेभगा दिया था

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को दावा किया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने उनके पति लालू प्रसाद यादव से भेंट करके यह प्रस्ताव रखा था कि राजद और नीतीश कुमार के जद(यू) का विलय हो जाए और इस प्रकार बनने वाले नए दल को चुनावों से पहले अपना ‘प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार’ घोषित करना चाहिये।

जेल से ही लालू यादव राबड़ी को लिखते थे चिट्ठी, ससुर पहुंचाते थे फल और दही

1977 में आपातकाल के बाद लालू यादव लोकसभा चुनाव जीते। पहली बार 29 साल की उम्र में लालू यादव लोकसभा पहुंचे थे। उस समय वे सबसे युवा सांसद में से एक थे। लालू प्रसाद की कुल 7 बेटियां और 2 बेटे हैं। लालू प्रसाद 10 मार्च 1990 को पहली बार बिहार के मुख्‍यमंत्री बने थे।

तेज प्रताप यादव ने फोन पर की मां राबड़ी से बात, बोले- चिंता मत करो, जल्‍द पहुंचूंगा पटना

लालू के बड़े बेटे ने एक नवंबर को पटना स्थित फैमिली कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसके बाद से वह घर से बाहर हैं।

बरसाने में पगड़ी बांधे दिखे राजद नेता तेजप्रताप, दिल्‍ली में राबड़ी से मुलाकात कराने में जुटे दामाद

तेजप्रताप ने घर लौटने के संकेत दिए हैं। पिता की तबीयत खराब होने की सूचना के बाद उनके रूख में थोड़ी नरमी आयी है, लेकिन वे अभी भी अपने शर्तों पर अड़े हुए हैं।

राबड़ी ने बताया- उठ-बैठ भी नहीं पा रहे लालू, डॉक्टर ने कहा- जान को भी हो सकता है खतरा

राबड़ी देवी ने कहा कि मुझे पता चला है कि साहेब की हालत काफी खराब है। दिनों-दिन उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही है। इलाज कर रहे डॉक्टर ने भी सेहत को लेकर चिंता व्यक्त की है।

ये पढ़ा क्या?
X