raazi

तो इसलिए ‘राजी’ है आलिया की लाइफ की सबसे खास फिल्म! जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

फिल्म ‘राजी’ 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल ने स्क्रीन शेयर की है। फिल्म में आलिया की मां का रोल रियल लाइफ मां सोनी राजदान ने निभाया है।

Raazi Box Office Collection 14: 100 करोड़ क्लब की राह में आलिया की ‘राजी’, नहीं थम रही कमाई की रफ्तार

फिल्म की कहानी की बात करें तो राजी में आलिया सहमत नाम की लड़की के रोल में नजर आ रही हैं, वहीं विक्की ने एक पाकिस्तानी सेना अफसर का रोल अदा किया है।

Raazi Box Office Collection 12: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में मेघना गुलजार और आलिया की फिल्म

Raazi Box Office Collection 12: फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल हैं। फिल्म में विक्की के किरदार की भी काफी तारीफें हो रही हैं। राजी में विक्की अपने किरदार में अच्छे से जमे हुए हैं। फिल्म में आलिया सहमत का किरदार निभा रही हैं।

Raazi Box Office Collection: आलिया की राजी दर्शकों के दिलों में कर रही राज, जानिए फिल्म का कुल बिजनेस

Raazi Box Office Collection: फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपनी जिंदगी की सारी खुशियां देश पर निछावर कर देती हैं। फिल्म में आलिया एक बेटी, पत्नी, बहू और एक जासूस की भूमिका में हैं। एक साथ इतनी सारी भूमिकाएं निभा रही आलिया की एक्टिंग फिल्म में गजब है।

Raazi Movie Collection day 9: दूसरे हफ्ते में 60 करोड़ का आंकड़ा पार, आलिया की फिल्म से बढ़ी उम्मीदें

Raazi Movie Collection day 9: तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट पर आलिया की इस फिल्म की तारीफें करते हुए लिखा है- राजी का सुपर स्ट्रॉन्ग सेकेंड वीकेंड शुक्रवार और शनिवार को अच्छी कमाई हो सकती है।

Raazi Movie Collection day 7: आलिया की ‘राजी’ ने 50 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, जानिए टोटल कलेक्शन

Raazi Movie Collection day 7: फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। इसके पहले मेघना ‘तलवार’, ‘दस कहानियां’, ‘फिलहाल’ और ‘जस्ट मैरिड’ जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुकी हैं।

Raazi Movie Collection day 6: बॉक्सऑफिस पर चट्टान की तरह खड़ी है आलिया की ‘राजी’, जानें टोटल कलेक्शन

Raazi Movie Collection: फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में आलिया ने एक सहमत नाम की लड़की का रोल निभाया है तो वहीं विक्की कौशल ने पाकिस्तानी अफसर के रोल में नजर आए हैं।

Raazi Box Office Collection Day 4: धमाकेदार रहा ‘राजी’ का ओपनिंग वीकेंड, आलिया की फिल्म ने की धाकड़ कमाई

Raazi Movie Collection: फिल्म में ‘सहमत’ की मां आलिया की असल मां यानी सोनी राजदान ही ये किरदार निभा रही हैं। फिल्म क्योंकि दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों को पसंद आ रही है इसके चलते ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी भी अच्छी मिल रही है।

Raazi Box Office Collection Day 1: टैलेंट का पावरहाउस हैं आलिया भट्ट, जानिए ‘राजी’ के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा

Raazi Movie Collection: फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई है, वहीं सहमत के किरदार में चारों तरफ आलिया की तारीफें हो रही हैं। इसके अलावा फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा है।

RAAZI Movie Review: ‘सहमत’ की ‘देशभक्ति’ से सराबोर है आलिया की फिल्म ‘राजी’ की कहानी

फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कॉशल हैं। वहीं फिल्म में खास बात यह है कि पर्दे पर यह फिल्म देखते हुए आपको आलिया की असल मॉम भी अदाकरी करते हुए नजर आएंगी

Making Of Raazi: ‘राजी’ में ऐसे ‘सहमत’ बनीं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

हाल ही में आलिया की फिल्म ‘राजी’ का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आलिया और फिल्म की पूरी टीम जी जान से काम करते देखी जा सकती है। फिल्म में आलिया ने जिस तरह से टेक्निकल शॉर्ट्स दिए हैं, वह किस तरह से फिल्माए गए थे, इस वीडियो में देखा जा सकता है।

राजी: इस जासूस का किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट, जानिए सहमत की असली कहानी

यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। क्या आप जानते हैं कि कौन है ‘सहमत’?, क्या है ‘सहमत’ की असली कहानी? फिल्म में आलिया ‘सहमत’ का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक भारतीय जासूस होती हैं।

ये पढ़ा क्या?
X