Punjab

महाराजा की वसीयत से छेड़छाड़, राजपरिवार के सदस्य समेत 23 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस; जानें पूरा मामला

मामले में एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा कि पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के फैसले के आधार पर अमृत कौर ने यह शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में अमृत कौर का कहना है कि इन लोगों ने फरीदकोट के शासक की फर्जी वसीयत तैयार कराई थी।

माता-पिता ने अपने इलाज के लिए बचाए थे 16 लाख, किशोर बेटे ने PUBG गेम खेलने में उड़ा दी सारी रकम

किशोर ने पैसों का इस्तेमाल PUBG प्रोफाइल को अपग्रेड करने के लिए किया। खातों से निकाले गए पैसों का इस्तेमाल उसने इन-ऐप की खरीदारी के लिए और अन्य अपने साथियों के लिए भी किया।

लॉकडाउन में मजदूरों को पंजाब में रोजगार देने में भी धांधली, एक ही फोन से 150 का रजिस्ट्रेशन, दो महीने में 70 हजार आवेदन, जांच के आदेश

दरअसल, बीते दो माह में आए 70 हजार नए आवेदनों में 150 ऐसे आवेदन हैं जिनमें एक ही मोबाइल नंबर है। यह पहली बार है जब दो महीने में इतने सारे आवेदन किए गए हैं।

Uva T20 league: श्रीलंका के नाम पर मोहाली में खेला जा रहा था फर्जी टूर्नामेंट, पुलिस ने किया भंडाफोड़

टूर्नामेंट में तिलकरत्ने दिलशान, परवेज महरूफ और अजंथा मेंडिंस जैसे खिलाड़ियों के हिस्सा लेने की भी खबर थी। महरूफ ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की खबरों का खंडन किया।

पंजाब Lockdown में ढील पर राजीः होटल, रेस्त्रां और मैरिज हॉल समेत खुलेंगी ये चीजें, पर क्या होंगे नियम और कायदे

Lockdown 5.0 Unlock 1: राज्य के मुख्यमंत्री सीएम अमरिंदर सिंह ने बयान जारी कर कहा, इंडस्ट्री और गृह मंत्रालय के संज्ञान को ध्यान में रखते हुए हमने सभी होटल रेस्त्रां और अन्य सेवा शुरू करने का फैसला किया है। हालांकि इन जगहों पर स्ट्रेंथ 50 फीसद ही होनी चाहिए और कोरोना के चलते जारी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए।

‘ये नहीं कर सकते स्वीकार’, पंजाब पुलिस को HC की फटकार- दस्तावेजों से हटा लें ‘नीग्रो’ शब्द

हाईकोर्ट ने कहा कि अफ्रीकी मूल के अश्वेत लोगों के लिए ‘कल्ला या निग्रो’ शब्द का प्रयोग करना अति दंडनीय और अस्वीकार्य है। अदालत ने कहा कि पुलिस को इन शब्दों को अपने रिकॉर्ड से हटा देना चाहिए और ऐसे शब्द कभी इस्तेमाल में नहीं लाए जाने चाहिए।

ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी मनाने पर सिख नेताओं और पुलिस में भिड़ंत, स्वर्ण मंदिर परिसर में घुसने से रोका

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच मंदिर को बंद रखा गया है और लोगों का प्रवेश वर्जित है।

दिल्ली में 5 दिन बाद कोरोना के 1 हजार से कम मामले आए, पर 50 की जान गई, अब मृतकों का आंकड़ा 500 के पार

दिल्ली में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 17,386 हो गई है। इनमें से 7846 लोग रिकवर हो चुके हैं। अब तक दिल्ली में कोरोना के चलते 398 लोगों की मौत हुई है। बीते दो दिनों में ही 82 लोगों की मौत हुई है।

दिल्ली-पंजाब और हरियाणा में बारिश, धधकती गर्मी से राहत; अगले कुछ दिन तपन कम होने का अनुमान

मौसम विभाग ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कई स्थानों में पड़ रही भीषण गर्मी जारी है। इटावा राज्य में 43.8 डिग्री सेल्सियस के साथ सबसे गर्म स्थान रहा। बांदा 41 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान के साथ राज्य का दूसरा सबसे गर्म स्थान रहा।

लॉकडाउन में लिंचिंग: शराब नहीं मिलने पर गुस्‍साए चार लोगों ने दुकान के कर्मचारी को पीट-पीट कर मार डाला

देशभर में इस महीने की शुरुआत में ही शराब की बिक्री की इजाजत दे दी गई थी, इसके बाद से ही शराब की दुकानों पर लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई।

पंजाब: पत्नी पर पति को जिंदा जलाने का आरोप, परिजनों ने कहा- पुलिस ने महिला को भागने का दिया अवसर

स्थानीय लोग और युवक के परिजन महिला पर ही अपने पति को जलाने का आरोप लगा रहे हैं। इधर इन सभी का यह भी आरोप है कि पुलिस के रवैये की वजह से आरोपी महिला को अवसर मिल गया और वो फरार हो गई।

1948 ओलंपिक की शुरुआती टीम में शामिल नहीं थे बलबीर सिंह सीनियर, बाद में मौका मिला तो 8 गोल दागे, पहली बार ओलंपिक में लहराया तिरंगा

1952 हेलसिंकी ओलंपिक में बलबीर सिंह ने इतिहास रच दिया था। फाइनल में नीदरलैंड के खिलाफ 5 गोल दाग दिए। भारत 6-1 से जीता। अब तक कोई भी खिलाड़ी ओलंपिक फाइनल में उनके 5 गोल के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाया। सिंह ने उस ओलंपिक में भारत के 13 में से 9 गोल किए थे।

तीन ओलंपिक गोल्ड जीतने वाले भारत के ‘मॉडर्न ध्यानचंद’ बलबीर सिंह सीनियर का निधन, 8 ओलंपिक मैच में दागे थे 22 गोल

देश के महानतम एथलीटों में से एक बलबीर सीनियर अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति द्वारा चुने गए आधुनिक ओलंपिक इतिहास के 16 महानतम ओलंपियनों में शामिल थे। हेलसिंकी ओलंपिक फाइनल में नीदरलैंड के खिलाफ पांच गोल का उनका रिकार्ड आज भी कायम है।

Delhi, Haryana, Punjab Coronavirus Highlights: दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 हजार के करीब, 230 लोगों ने गंवाई जान

दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 हजार के करीब पहुंच गई है। वहीं कोरोना से 230 की मौत भी हुई है। राजधानी में अभी 6214 एक्टिव केस हैं, जबकि 5800 से ज्यादा लोग ठीक हो कर घर लौट चुके हैं।

Delhi, Haryana, Punjab Coronavirus HIGHLIGHTS: दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 660 नए मामले, 14 की मौत, संक्रमितों की संख्या 12 हजार के पार

दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 11 हजार के पार जा चुकी है, वहीं पंजाब में अब तक दो हजार केस और हरियाणा में भी एक हजार के पार है पीड़ितों का आंकड़ा।

पिता ने कर्ज ले 1000 रुपये भेजे तब साइकिल खरीद 1500 किमी सफर पर निकला युवक, बोला- ‘पता नहीं जिंदा जा पाऊंगा या रास्ते में ही मर जाऊंगा?

देश में श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के चलाए जाने के बावजूद अपने घर लौटने की चाहत रखने वालों के लिए हालात काफी खराब हैं, यूपी-बिहार के श्रमिक अब भी पंजाब और पूर्वी राज्यों से पैदल या साइकिल पर घर लौटने के लिए मजबूर हैं।

पंजाब में शराब पर मंत्रियों और चीफ सेक्रेटरी में ठनी, मीटिंग छोड़ बाहर निकले मंत्री, टालनी पड़ी कैबिनेट बैठक

इस वजह से 2 बजे प्रस्तावित कैबिनेट मीटिंग को टालना पड़ा। इसके साथ ही शराब ठेकेदारों को राहत देने और उनके और सरकार के बीच गतिरोध खत्म करने के फैसले को भी टाल दिया गया।

लॉकडाउन: पुलिस अफसर ने एसयूवी कार रोकने को कहा तो बोनेट पर घसीटता ले गया शोहदा, किसी तरह गाड़ी रोक पुलिस ने कर दी ठुकाई, देखें वीडियो

पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बताया कि जालंधर का रहने वाला अनमोल मेहमी घटना के वक्त गाड़ी चला रहा था। अनमोल महमी और उसके पिता को, जिनके नाम पर गाड़ी है, दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।