Punjab news

जालंधर में जलाया गया भगवान राम का पुतला? वीडियो वारयल होने के बाद शिकायत पर केस दर्ज

वीडियो में जालंधर में कथित तौर पर भगवान राम का पुतला जलाया जा रहा है।

पंजाब में बड़े आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, प्रतिबंधित खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के दो लोग गिरफ्तार

डीजीपी ने बताया, ‘‘बब्बर खालसा इंटरनेशनल के प्रमुख वाधवा सिंह के करीबी सहयोगी रहे माखन के अनुसार केजेएफ का सदस्य कनाडा निवासी हरप्रीत नियमित पाकिस्तान जाता रहता है।

कांग्रेसी सीएम के खिलाफ पुराने सांसद दोस्त ने ही खोला मोर्चा तो हटा लिया सुरक्षा घेरा, अमित शाह का मंत्रालय दे रहा सुरक्षा कवच

पुलिस सुरक्षा वापस लेने का फैसला ऐसे समय में लिया गया है जब हाल में बाजवा और एक अन्य कांग्रेसी राज्यसभा सांसद शमशेर सिंह ने राज्य में जहरीली शराब पीने से 110 लोगों की मौत पर सीएम पर निशाना साधा।

Punjab Lockdown 4.0 Guidelines: पंजाब में शुरू होंगी बस सेवाएं, सुबह सात से शाम छह बजे तक खुल सकेंगी दुकानें, सरकार ने जारी किए नए दिशा-निर्देश

Punjab Lockdown 4.0 Guidelines: आदेश के अनुसार राज्य में सभी शॉपिंग मॉल बंद रहेंगे। लेकिन शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में मुख्य बाजारों में सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक सभी दुकानें खुलने की इजाजत होगी।

Lockdown 4.0 के पहले ही दिन उड़ी MHA के निर्देशों की धज्जियां, पंजाब में खुला मंदिर; पुजारी बोले- आने को मना किया, पर श्रद्धालु ‘माने ही नहीं’

लॉकडाउन 4.0 के पहले दिन ना सिर्फ मंदिरों में गृह मंत्रालय के निर्देशों की अनदेखी की गई बल्कि सड़कों पर भी वाहनों की काफी भीड़ दिखाई दी। दिल्ली में आज कई जगह जाम की स्थिति बन गई।

वायु सेना का लड़ाकू विमान मिग-29 पंजाब में क्रैश, बाल-बाल बची पायलट की जान

नवांशहर के उपायुक्त विनय बुबलानी ने बताया कि भारतीय वायु सेना का एक लड़ाकू विमान यहां खेतों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि यह हादसा सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ।

पंजाब के तरनतारन में पटाखों में धमाका, 2 की मौत,कई घायल

बताया जा रहा है कि पटाखे ट्रैक्टर ट्रॉली में रखे गए थे जिसमें आग लगने के बाद यह घटना हुई।

स्टील रॉड और गद्दे के कवर के जरिये फांदी 21 फुट ऊंची दीवार, सेंट्रल जेल से भागे 3 कैदी

एडीजीपी (जेल) पीके सिन्हा ने अमृतसर में कहा कि घटना के बाद जेल में तैनात दो सहायक जेल अधीक्षकों, चार वार्डनों और एक होमगार्ड सिपाही समेत सात र्किमयों को निलंबित कर दिया गया है।

पंजाब: DSP ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला? फायरिंग करने के आरोप में हुआ गिरफ्तार

Punjab Police: पुलिस के अनुसार, DSP अतुल सोनी पर धारा 323 (हमला), 307 (हत्या का प्रयास), 498-ए (घरेलू हिंसा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

10वीं के छात्र ने जमीन विवाद में बुआ-दादी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, लहूलुहान महिला ने 7 किमी गाड़ी चलाकर थाने में की शिकायत

महिला ने कहा, ‘पिता की मौत के बाद मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली थी, लेकिन मेरा भाई सारी जमीन हड़पना चाहता है। मेरे भाई और उसके बेटे ने पहले भी हमें मारने की कोशिश की थी। नाबालिग और उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।’

New Motor Vehicle Act: सड़क पर बाइक खड़ी कर मोबाइल से की बात तो कटेगा चालान, चंडीगढ़ में लागू हुआ यह नियम

New Motor Vehicle Act: न्यू मोटर व्हीकल एक्ट के अनुसार मुख्य सड़क पर वाहन को रोकने से यदि किसी दूसरे को परेशानी होती है तो 500 रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। यदि ऐसी घटना दूसरी बार होती है तो 1000 रुपए का जुर्माना लगाया जा सकता है।

‘निर्मल बाबा’ के नाम से फर्जी चेक जारी कर कैश करा लिए एक करोड़ से ज्यादा रुपए, कोर्ट ने भेजा 3 साल के लिए जेल

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के मैनेजर बलविंदर सिंह की शिकायत पर लुधियाना के बरवाल अवाना शाखा में एफआईआर दर्ज की गई थी, जहां इंद्रजीत आनंद ने अपने खाते में एक चेक जमा किया था, जिस पर मेसर्स निर्मल दरबार की मुहर थी।

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में पुलिस ने किया रवीना,फराह और भारती को तलब

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक कॉमेडी शो के दौरान जिन शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया है वह धर्म का अपमान है। इस कार्यक्रम को क्रिसमस के दौरान ही प्रसारित किया गया था।

अमृतसर में अकाली नेता की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, बिक्रम मजीठिया बोले- कांग्रेस का है हाथ

पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने आरोप लगाया है कि “यह हत्या कांग्रेस पार्टी के इशारे पर की गई है और यह राजनीतिक रूप से प्रेरित हत्या है।”

पंजाब: बीमा की रकम पाने के लिए भिखारी को जलाकर मार डाला, फिर लिखवा दी अपनी ही गुमशुदगी की रिपोर्ट

व्यापारी पर आरोप लगा है कि उसने बीमा का पैसा लेने के लिए एक भिखारी को जलाकर मार डाला। वहीं आरोपी व्यापारी अनूप सिंह के घर वालो ने थाने में उसके एक विरोधी पर अगवा करने और हत्या का मुकदमा दर्ज कराकर केस को डाइवर्ट करने की कथित कोशिश की।

आम आदमी पार्टी की MLA का आरोप- कार सवार लोगों ने दौड़ाकर की टक्कर मारने की कोशिश, थाने में घुसकर बचाई जान

Punjab AAP MLA: आम आदमी पार्टी की विधायक ने कहा, “हमने चौकीमान में एक पुलिस थाने में अपना वाहन ले जाकर खुद की जान बचाई। कार में सवार चार-पांच लोग हमारा पीछा कर रहे थे।”

हैदराबाद रेप कांड के बाद पंजाब CM का ऐलान- रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस, उठाए जाएंगे ये कदम

सीएम ने कहा कि राज्यभर में महिलाओं को रात में सुरक्षित घर पहुंचाने की सुविधा DIAL 100, 112 और 181 पर मिलेगी, जिसके माध्यम से कॉल करने वाली महिला को तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) से जोड़ा जाएगा।

AAP विधायक बोले- अमरिंदर सरकार के खिलाफ कई कांग्रेस MLA, पंजाब में नई सरकार बनाएं सिद्धू

Punjab AAP MLA, Sidhu-Capt Amarinder: पंजाब में राजनीतिक उठापटक की आहट सुनाई दे रही है। आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक ने कांग्रेस में फूट की ओर इशारा करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा बयान दिया।

IPL 2020 LIVE
X