ताज़ा खबर
 

Punjab news

punjab cm

पंजाब: SI को पिटते देखते रहे साथी पुलिसकर्मी, स,CM अमरिंदर ने किया बर्खास्त, कहा- कायराना हरकत

मुख्यमंत्री के आदेश पर अमल करते हुए पंजाब पुलिस के महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने तरन तारन के कच्चा पक्का थाने के एसआई बलदेव सिंह के साथ गए पुलिस दल की भूमिका की जांच के आदेश दिए हैं।

spat

Punjab: डिप्टी कमिश्नर से हुई नोकझोंक तो विधायक बोले- तुम्हारे बाप का ऑफिस नहीं है

लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरनजीत सिंह बैंस को इस वीडियो में अधिकारी को गाली निकालते सुना गया जबकि जिलाधिकारी नाराज विधायक को शांत कराते देखा जा सकता है।

traffic police

New Traffic Rules: पंजाब और मध्य प्रदेश में फिलहाल लागू नहीं होंगे भारी जुर्माने वाले नए नियम, सीएम बोले- विचार करेंगे

New Traffic Rules, New Motor Vehicle Act: मध्य प्रदेश और पंजाब के मुख्यमंत्रियों ने फिलहाल नए ट्रैफिक नियमों को लागू नहीं करने का ऐलान करते हुए कहा कि इस पर विचार किया जा रहा है और यदि ये जनहित में रहा तो इसे लागू किया जाएगा।

पंजाब: पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 21 की मौत, कई बिल्डिंग्स को नुकसान, सीएम ने किया मुआवजे का एलान

Punjab Firecracker Factory: घटना के बाद बताया जा रहा है कि मलबे में 30 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका है। वहीं, इस हादसे में कई लोग जख्मी हो गए हैं।

PSEB का प्लान: 15 हजार रुपए दो और 15 साल में फेल हुए 10वीं-12वीं के छात्र दोबारा एग्जाम दे दो

वैसे छात्र, जो अपनी परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर सके या किसी कारणवश परीक्षा नहीं दे सके। अगर वे अपने प्राप्तांक में सुधार करना चाहते हैं तो उनके लिए परीक्षा में एक बार फिर बैठने का यह एक सुनहरा मौका है।

Kashmiri woman

अकाल तख्त के जत्थेदार बोले- सिख करें कश्मीरी बेटियों की हिफाजत, नेताओं के बयान माफी लायक नहीं

कश्मीरी बेटियों पर बयानों से नाराज जत्थेदार ने कहा, ‘इससे भारत की छवि को भी नुकसान पहुंचता है। ऐसे बयान महिलाओं को महज एक वस्तु समझने जैसे हैं। ऐसा कहते वक्त लोग भूल जाते हैं कि उनकी मां, बेटी, बहन या पत्नी भी एक महिला है। वह महिला ही जिसके पास सृजन की ताकत है।’

‘भविष्य बताने वाले’ ज्योतिष संस्थान पर लगा जुर्माना, कोर्ट ने कहा- ब्याज के साथ लौटाएं रकम

कोर्ट ने संस्थान को पंचकूला की एक महिला को नौ प्रतिशत प्रति वर्ष के ब्याज के साथ 4200 रुपए लौटाने के निर्देश दिए हैं। इस ज्योतिष संस्थान ने महिला को गलत और भ्रामक जानकारी दी थी।

पंजाब: शादी नहीं करना चाहता था युवक, पहले एक-एक करके 5 घरवालों को मार डाला, फिर कर ली आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक, युवक ने पहले अपनी दादी, पिता, मां, बहन और उसकी 3 साल की बेटी को रिवॉल्वर से गोली मार दी, क्योंकि वे उस पर शादी करने का दबाव बना रहे थे। इसके लिए वह तैयार नहीं था, क्योंकि उसे लगता था कि वह कभी बाप नहीं बन सकता।

सिद्धू ने इस्तीफे के 6 दिन बाद खाली किया सरकारी बंगला, लोग पूछ रहे- ‘केजरीवाल के बंगले में शिफ्ट हो रहे हो?’

इस्तीफा देने के बाद से सिद्धू लगातार मीडिया से बच रहे थे। संवाददाता लगातार उनसे पूछे रहे थे कि क्या उन्होंने यहां का आवास खाली कर दिया है। सिद्धू ने एक ट्वीट किया, ‘‘ मंत्री का बंगला खाली कर दिया है और उसे पंजाब सरकार के सुपुर्द कर दिया है।

praneet kaur

Punjab: स्वच्छता अभियान के दौरान CM कैप्टन अमरिंदर की पत्नी हुईं बेहोश, Facebok के जरिए लोगों से की यह अपील

पटियाला की सांसद परनीत कौर अपने संसदीय क्षेत्र में प्लास्टिक सफाई अभियान के दौरान गश खाकर गिर पड़ीं। इसके बाद जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Honey SIngh 2

Honey Singh के खिलाफ ‘मखना’ गाने पर शिकायत करने वाली महिला का आरोप- मुझे धमकियां और आपत्तिजनक मैसेज मिल रहे

गुलाटी ने हनी सिंह के खिलाफ शिकायत करने पर धमकियां मिलने का दावा किया है। पंजाब पुलिस ने हनी सिंह और निर्माता भूषण कुमार के खिलाफ एक गीत ‘मखना’ में अश्लील शब्दों के इस्तेमाल के आरोप में मामला दर्ज किया था।

sidhu and amrinder85

Punjab: कैप्टन से नाराज सिद्धू ने अब तक नहीं संभाला नया मंत्रालय, विवाद सुलझाने में जुटे हैं अहमद पटेल

सिद्धू और उनकी पत्नी फिलहाल अमृतसर में हैं और लोगों से संपर्क कर रहे हैं। अब तक नए मंत्रालय का कार्यभार न संभालने वाले सिद्धू ने पिछले महीने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और उन्हें एक पत्र सौंपने के साथ ही स्थिति की जानकारी दी थी।

INDIGO

Chandigarh Airport: इंडिगो को नहीं मिला पायलट? फ्लाइट में सवार यात्रियों से कहा- ‘उतर जाइये’

इंडिगो ने सभी यात्रियों को बुकिंग राशि लौटा दी लेकिन उन्हें दिल्ली तक जाने के लिए खुद ही दूसरी व्यवस्था करनी पड़ी। इस बीच एयरलाइन और एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से फ्लाइट कैंसिल होने की कई वजहें बताई गईं।

दलितों के लिए जमीन की नीलामी के दौरान भिड़ंत, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा हमले का आरोप, 10 घायल

जमीन को लेकर ये विवाद उस समय हुआ जब जमीन प्राप्ति संघर्ष कमेटी द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। नीलामी का समर्थन कर रहे लोगों की तरफ से सात लोग घायल हुए हैं, वहीं इसका विरोध करने वालों में से तीन लोग हिंसा का शिकार हुए हैं।

Ludhiana

Ludhiana: जेल में मारे गए कैदी की मां का दावा, ‘मुझसे गले मिल रहा था बेटा, मेरी आंखों के सामने ही DSP ने मार दी गोली’

आरोपों पर जवाब देते हुए डीएसपी धालिवाल ने कहा, ‘मैंने एक भी गोली नहीं चलाई। मैं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हालात को नियंत्रित करने में व्यस्त था। मेरी रैंक के हिसाब से मुझे हवा में गोलियां चलाने की कोई जरूरत ही नहीं है।’

drug de-addiction centre

पंजाब में नशा मुक्ति केंद्रों में इलाज के नाम पर बर्बरता, मरीजों की बेल्ट से पिटाई, गलती होने पर मुंह पर थूकते हैं

मरीजों संग बर्बरता का कारण पूछने पर तर्क जाता है कि ऐसा करने से उनका ध्यान नशे की तरफ नहीं जाएगा।

Punjab: कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम की महिला को पीटा, पैसे के लेन-देन में बरसाए डंडे

इस घटना को लेकर इलाके के एसएसपी मंजीत ढेसी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। फिलहाल हमने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Fatehveer Singh News Updates: 109 घंटे की कड़ी मशक्कत, फिर भी ‘फतेह’ नहीं

Fatehveer Singh in Borewell Latest News Updates in Hindi: फतेहवीर गुरुवार (6 जून) शाम करीब 4 बजे खेलते वक्त बोरवेल में गिर गया था। इस घटना की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया था।