बताया जाता है कि गजानन मार्ने पर पिंपरी चिंचवाड़ के रहने वाले अमन बादे और पप्पू गावड़े की हत्या का आरोप था। यह दोनों भी अपराधी थे और गजानन गैंग के खिलाफ काम कर रहे थे।

पुलिस ने अंदेशा जताया है कि इस लड़की ने अब तक 16 युवाओं को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने इसके पास से जो चोरी का माल बरामद किया है उसकी कीमत 15 लाख से भी ज्यादा आंकी गई है।

पुणे नगर निगम के , मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रशांत रानसेप ने बताया कि सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की इमारत में आग पर काबू पा लिया गया है।

पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर इस गंभीर मामले में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता एक निजी कंपनी में काम करती हैं।

वारदात पुणे शहर के भोसारी औद्योगिक इलाके में मंगलवार दोपहर को हुई। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

व्यवसायी सुभाष बी गायकवाड ने होम आइसोलेशन खत्म होने के बाद अखबार में पीसीएमसी का वॉर्डबॉय के लिए विज्ञापन देखा। गायकवाड ने बताया कि मैं तुरंत भोसरी अस्पताल गया और अपना आवेदन प्रस्तुत किया। मुझे अगले दिन से जॉइन करने के लिए कहा गया।

गांव के सरपंच निलेश जावाल्कर ने मीडिया से बातचीत में आरोप लगाया कि ‘उनकी मौत इसलिए हुई क्योंकि उन्हें किसी भी अस्पताल में बेड नहीं मिला। जब उनकी हालत काफी खराब हो गई तब उन्होंने एंबुलेंस को फोन किया लेकिन एंबुलेंस भी नहीं मिली।’

टेम्पो में 12 ऑक्सीजन सिलिंडर के अलावा सात Acetylence सिलिंडर भी रखे हुए थे और चोर इसे भी अपने साथ ले गए।

पुणे में एक 60 साल के रिक्शा चालक ने करीब सात लाख रुपए कीमत के जेवरात और नकदी से भरे बैग को उसके मालिक को लौटाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की।

निकम ने बताया कि एम्बुलेंस चालक अचानक बीमार पड़ गया था और कोई भी तत्काल उसकी जगह एम्बुलेंस चलाने के लिए उपलब्ध नहीं हो सका। इसलिए उन्होंने एक अन्य डॉक्टर राजेंद्र राजपुरोहित के साथ मरीज को तत्काल चिकित्सा सेवा दिलाने के लिए एम्बुलेंस चलाकर अस्पताल ले जाने का निर्णय लिया।

Pune देश के प्रमुख शहरों में से एक है और अक्सर सुर्खियों में रहता है। कभी सिनेमा तो कभी सियासत के चलते। कभी अर्थ जगत तो कभी क्राइम से जुड़ी खबरें सुर्खियां बनाती हैं। अगर आप Pune की हर ताजा हलचल, ताजतरीन खबरों घटनाक्रम से रखते हैं सरोकार, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल में है दिलचस्पी और जानना चाहते हैं एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की खबरें, तो ऐसी सभी खबरें मिलेंगी सिर्फ एक लिंक पर। इसके अलावा पल-पल बदलते Pune के मौसम का हाल और विभिन्न जिलों, इलाकों और मोहल्ले के पिन कोड की भी जानकारी आप पा सकते हैं यहां...