Pune

पुणे के कॉलेज में Valentine’s Day सेलिब्रेशन पर लगा बैन, नाराज हुए छात्र

Valentine’s Day Celebration: मामले में पुणे के सर परशुरामभाऊ कॉलेज ने कहा, ‘चॉकलेट डे, रोज डे, वेलेंटाइन डे जैसे दिनों पर कॉलेज में न तो कोई उत्सव होगा और ना ही कॉलेज अथॉरिटीज ऐसे किसी कार्यक्रम में सहयोग करेगी।’

भीमा कोरेगांव युद्ध की आज 202वीं सालगिरह, लाखों लोगों के जुटने के अनुमान, जयस्तंभ के पास सुरक्षा चाक-चौबंद

भीमा कोरेगांव की लड़ाई में ब्रिटिश सेना के हिस्सा रहे 500 महार सैनिकों ने पेशवाओं (ब्राह्मण) की 25,000 मजबूत सेना को हराया। महार और अन्य समुदायों के लाखों सदस्य 1 जनवरी को जयस्तंभ पर जाकर उनका सम्मान करते हैं।

20 फीट गड्ढे में गिरे मजदूर को बचाने में फंसे 3 दमकल कर्मी, 1 की मौत, अभी भी अटके हैं लोग

मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बयान देते हुए कहा, ‘मजदूर अब भी नीचे फंसा हुआ है और उसे बचाने के प्रयास जारी हैं। एनडीआरएफ की टीम भी बचाव कार्य में लगी हुई है।’

Bollwood Song ‘कजरा मोहब्बत वाला…’ की तर्ज पर बनाया अनोखा गाना, बुजुर्ग सफाईकर्मी के अनोखे अंदाज वाला Video Viral

महादेव ने बताया कि वह स्वयं ऐसा अपनी इच्छा से कर रहे हैं। किसी ने उनसे ऐसा करने के लिए कहा नहीं है। उन्होंने बताया कि कई बार गंभीर संदेश देने से बात नहीं बनती है, लेकिन गीत उस काम का कर जाता है।

चौथी कक्षा की किताबों से शिवाजी का इतिहास हटाया तो भड़का विपक्ष, कहा- सामने आया BJP-शिवसेना का ‘फर्जी प्रेम’

महाराष्ट्र में चौथी कक्षा की पुस्तकों से शिवाजी का इतिहास हटाने से विवाद छिड़ा है। इस पर विपक्ष ने सरकार की जमकर आलोचना की है।

दक्षिणपंथी नेता संभाजी ने पीएम मोदी के UN वाले भाषण को बताया गलत, कहा- आज बुद्ध नहीं शिवाजी के विचारों की जरूरत

महाराष्ट्र के दक्षिणपंथी नेता संभाजी भिड़े ने प्रधानमंत्री मोदी की बुद्ध वाली टिप्पणी गलत बताया है। उन्होंने कहा कि दुनिया को बुद्ध की नहीं बल्कि शिवाजी और संभाजी के विचारों की जरुरत है।

Pune Rains: डॉगी बचाने के दौरान भरभराकर गिरी दीवार, 15 साल के बच्चे की दबकर दर्दनाक मौत

Pune Rian Compound Wall Collapse: पुणे में तेज बारिश से गिरी दीवाल की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। मौत से पहले बच्चे ने अपनी नानी को घर से बाहर निकाल दिया, लेकिन खुद इसकी चपेट में आ गया।

पूर्व IAS अफसर कन्नान गोपीनाथन का आरोप- मुझे सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय में नहीं दी गई एंट्री

पूर्व आईएएस अधिकारी कन्नान गोपीनाथन ने आरोप लगाया है कि उनको सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय के लाइब्रेरी में घुसने नहीं दिया गया। इस मामले में अधिकारियों ने किसी भी गलत बर्ताव से इंकार भी किया है।

साढ़े तीन हजार ऑपरेशन करके रिकॉर्ड बनाने वाले सीनियर स्पाइन एक्सपर्ट डॉक्टर और कैब ड्राइवर को बस ने कुचला

महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार बस ने सीनियर डॉक्टर और एक कैब ड्राइवर को कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य डॉक्टरों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Ganesh Visarjan 2019: बप्पा को विदाई दे रहे थे लोग, एंबुलेंस आई तो रास्ता छोड़ जीता दिल, देखें Video

Ganesh Visarjan 2019 Pune Ambulance: गणेश मूर्ति विसर्जन के बीच हजारों की भीड़ में जब एक एंबुलेंस आ गई तो सायरन की आवाज सुनते ही श्रद्धालुओं ने तुरंत ही किनारे खड़े होकर एंबुलेंस को रास्ता दे दिया।

फोटोशूट और रोल देने के बहाने लड़की से छेड़छाड़ का आरोप, एक्टर गिरफ्तार

पुणे में अभिनेता द्वारा एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बता दें कि नाटक में रोल देने के बहाने से उसकी साथ छेड़छाड़ की गई है।

पुणे में होगा पहला Tik-Tok फिल्म फेस्टिवल, जीतने वालों को दिया जाएगा कैश प्राइज

फिल्म फेस्टिवल के आयोजक प्रकाश यादव ने कहा, ‘ये फिल्म फेस्टिवल टिक-टॉक यूजर्स के लिए बड़ा मौका है। वह दुनिया को दिखा सकते हैं कि उन्होंने क्या बनाया है।’

सेना भर्ती में फर्जीवाड़ा: 125 युवाओं के साथ धोखाधड़ी, तीन जवानों के शामिल होने का खुलासा

पुलिस के मुताबिक, “धेंबरे, कोचिंग सेंटर के जरिए नए-नए अभ्यर्थियों को निशाना बनाता था। सेना में भर्ती के नाम पर वे प्रति कैंडिडेट दो से पांच लाख वसूलते थे, जबकि कई बार तो रकम किश्तों में भी लेते थे।”

दिग्विजय बोले- नोटबंदी के दौरान जमा किए पैसों से विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही BJP

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने अकूत धन अर्जित किया और अब वह इसी धन का इस्तेमाल विधायकों की खरीद- फरोख्त के लिए कर रही है।

Pune: व्रत तोड़ने के लिए मंगाया पनीर बटर मसाला, Zomato ने भेजा बटर चिकन; लगा 55 हजार का जुर्माना

पुणे में एक वकील ने जोमैटो ऐप का इस्‍तेमाल करके होटल से पनीर बटर मसाला मंगवाया था। लेकिन आरोप है कि दो-दो बार उसे बटर चिकन डिलिवर किया गया।

Pune: दीवार ढहने से 4 बच्चों समेत 15 की मौत, बिहार के रहने वाले हैं ज्यादातर मृतक

पुणे में दीवार ढहने से 15 लोगों की मौत हो गई। तेज बारिश को हादसे की वजह माना जा रहा है। साथ ही कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही की भी बात सामने आ रही है।

महाराष्ट्रः पुणे में बारिश में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से 15 मरे, कई जख्मी; कुछ गाड़ियां भी मलबे में फंसीं

रेस्क्यू टीम ने इसके बाद घायलों को फौरन नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जबकि कुछ टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं।

30 साल में पहली बार भारतीय बॉयोलॉजिकल मां से मिली स्वीडिश युवती, इस वजह से सिर्फ इशारों में कर पाई बातें

स्वीडिश महिला विभा सोफी मेदिन ने पहली बार अपनी बायोलॉजिकल मां से 30 साल बाद मुलाकात की। उसने कभी उम्मीद नहीं की थी कि वह इतने वर्षों बाद अपनी बायोलॉजिकल मां से मिल पाएगी।

ये पढ़ा क्या?
X