pune news

Pune के इस कॉलेज में चूड़ी-बिंदी लगा छात्रों ने पहनी साड़ी तो सूट-बूट में आई छात्रा, जानें क्या है पूरा मामला

फर्ग्युसन कॉलेज के प्रिंसिपल रविंद्र सिंह जी परदेशी ने कहा की जेंडर इक्वलिटी के बारे में उन्होंने जो संदेश चित्रित किया है, उसे दृढ़ता से बाहर जाना चाहिए। मैंने 1984 में बतौर शिक्षक के रूप में इस कॉलेज को जॉइन किया था, लेकिन आज पहली बार ऐसा देख रहा हूं कि कोई लड़का साड़ी और लड़कियां सूट पैंट पहन कर आई हैं।

काला जादू का असर खत्म करने के नाम पर हवस का शिकार बनाता था बाबा! महिलाओं ने जमकर पीटा, फिर पुलिस को सौंपा

रविवार को महिलाओं के एक समूह ने आरोपी पिता और पुत्र की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद इन दोनों को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि ये दोनों काला जादू का असर खत्म करने के नाम पर महिलाओं को झांसा देते थे।

Maharashtra: 15 किमी घुमाकर ऑटो ड्राइवर ने ठगे 4300 रुपए, विरोध जताया तो ‘Night Charge’ का दिया हवाला

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मुसाफिर बुधवार तड़के बेंगलुरु से पुणे आया था। उसने कटराज से ऑटो बुक किया था। पैसे मांगने के बाद आरोपी ड्राइवर ने उसे धमकी भी दी थी।

J&K में बंदिशों के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में लगे ‘आजादी’ के नारे, की ‘असली लोकतंत्र’ की मांग

प्रदर्शनकारी जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ लोकतांत्रिक तरीकों से बातचीत शुरु किए जाने की भी मांग कर रहे थे। इसका आयोजन पुणे कश्मीर सॉलिडेरिटी डिमोंस्ट्रेशन की तरफ से किया गया था।

पुणे में होगा पहला Tik-Tok फिल्म फेस्टिवल, जीतने वालों को दिया जाएगा कैश प्राइज

फिल्म फेस्टिवल के आयोजक प्रकाश यादव ने कहा, ‘ये फिल्म फेस्टिवल टिक-टॉक यूजर्स के लिए बड़ा मौका है। वह दुनिया को दिखा सकते हैं कि उन्होंने क्या बनाया है।’

सरकारी प्रोजेक्ट पर भाजपाई मंत्री और पार्टी ही आमने-सामने! एक ने कहा- इजाजत नहीं देंगे, भाजपा जनरल सेक्रेटरी बोले- जरूर होगा

गौरतलब है कि साल 2011 में इस प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे किसानों पर पुलिस ने गोली चला दी थी। इस दौरान तीन किसानों की मौत हो गई थी जिसके बाद राज्य सरकार ने इस प्रोजेक्ट पर तुरंत रोक लगा दी थी।

Maharashtra: बाढ़ से मारे गए 16 लोग, पुणे से सोलापुर और कोल्हापुर तक लबालब भरे हैं सारे बांध

सैकड़ों गांवों में जलजमाव के चलते बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। प्रभावित इलाकों में रेस्क्यू ऑपरेशन भी लगातार जारी हैं। महाराष्ट्र और कर्नाटक के प्रशासन को बाढ़ प्रभावित इलाकों में सेना भी मदद कर रही है।

Pune: लोग सोते रहे और फिर गिर गई दीवार, देर रात हुए हादसे में 6 की मौत, चार घायल

हादसा सिंघाड़ कॉलेज की दीवार गिरने से हुआ है। फिलहाल एनडीआरएफ (राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल) की टीम स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

RSS से जुड़े एनजीओ के लिए फंड इकट्ठा करने में जुटे पुणे के इस कॉलेज के स्टाफ!

कॉलेज और DES का दावा है कि फंड जुटाने का काम स्वैच्छिक था, मगर कॉलेज के विभिन्न पदों पर तैनात स्टाफ ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि उन्हें ऐसा नहीं लगता।

रोज सुबह साढ़े 4 बजे बांग देता था मुर्गा, परेशान महिला पहुंच गई थाने, पुलिस ने ढूंढा तो गायब हो गया

सीनियर इंस्पेक्टर बालकृष्ण कदम ने मीडिया से कहा, ’45 वर्षीय महिला ने शिकायत करते हुए कहा कि वह मुर्गे के चलते पिछले 15 दिनों से ठीक से सो नहीं पाई है। मुर्गा हर दिन सुबह साढ़े चार बजे आम के पेड़ पर बैठकर नींद खराब करना शुरू कर देता है।’

बर्गर किंग के खाने में कांच से लहूलुहान हुआ शख्स, हिरासत में स्टाफ, कंपनी बोली- पैसे ऐंठने के लिए ग्राहक ने खुद की मिलावट

बर्गर किंग के स्टाफ के खिलाफ दूसरों को खतरे में डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में एक को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल इस संबंध में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूर्व सैनिकों की मदद के फंड में ‘योगदान’ के लिए काटी कर्मचारियों की सैलरी, कहा- विरोध मत करें, यह राष्ट्रीय कर्तव्य

पुणे नगर निगम ने शहीद व सेवानिवृत्त हो चुके सैनिकों के परिवारों को वित्तीय मदद के लिए जुटाए जा रहे आर्म्ड फोर्सेस फ्लैड डे फंड में योगदान के लिए सभी कर्मचारियों के मई

महीने के वेतन का कुछ हिस्सा काटे जाने का आदेश जारी किया है। कर्मचारियों से कहा गया है कि उन्हें इस आदेश का विरोध नहीं करना चाहिए।

Pune: गरीब लड़के से शादी को लेकर था विवाद, तीखी बहस के बाद मां ने पत्थर से बेटी को कूचकर मार डाला

पुणे में एक मां ने अपनी बेटी का सिर कूचकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों में तीखी बहस हो गई थी। जिससे मां गुस्से में अपना आपा खो बैठी।

पिछले 79 वर्षों से बिना बिजली के रह रही है यह महिला प्रोफेसर, जानें बड़ी वजह

रिटायर्ड महिला प्रोफेसर हेमा साने ने पुणे के बुधवार पेठ के एक घर में बिना बिजली के अपनी जिंदगी बिताई। उनका कहना है कि वह अपना गुजारा बिजली के बिना भी कर सकती हैं।

Pune: चुनावी ड्यूटी के दौरान टीचर का गर्भपात होने का आरोप, गुस्साए पति ने प्रिंसिपल को पीटा, 2 गिरफ्तार

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पुणे में चुनावी ड्यूटी पर तैनात महिला शिक्षिका का कथित तौर पर चुनावी ड्यूटी के दौरान गर्भपात हो गया। इसके बाद गुस्साए पति ने स्कूल प्रिंसिपल की पिटाई कर दी।

Pune: 6 साल के बच्चे ने सहपाठी छात्रा पर प्रकार से 3 बार किया हमला, स्कूल टीचर गिरफ्तार

छात्रा कक्षा में अकेली थी। तभी छात्र आया और अपने ज्यॉमेट्री बॉक्स से डिवाइडर निकालकर बच्ची को 3 बार मारा। जब बच्ची ने चीखकर मदद मांगी तो स्टाफ के लोग भागकर मौके पर पहुंचे।

Holi Updates: रंग भरे गुब्बारे फेंकने पर पुणे में 84 लोग पुलिस हिरासत में, मुंबई में 42 लोग हुए घायल

होली के मौके पर पुणे और मुंबई में गाड़ी चलाते वक्त नियमों का उल्लंघन करने पर सैकड़ों मामले दर्ज किए गए। इस मौके पर एक तरफ जहां लड़कियों को गुब्बारें मारने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई। वहीं मुंबई में भांग पीने के बाद लोग गिरकर घायल हो गए।

Maharashtra: मोबाइल पर पाकिस्तानी शो देख रही थी पत्नी, पति ने गुस्से में काट दिया उसका अंगूठा

पुणे में एक पत्नी को पाकिस्तानी शो देखना भारी पड़ गया और गुस्से में पति ने पत्नी का अंगूठा काट दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।