ताज़ा खबर
 

pune news

Fergusson College

RSS से जुड़े एनजीओ के लिए फंड इकट्ठा करने में जुटे पुणे के इस कॉलेज के स्टाफ!

कॉलेज और DES का दावा है कि फंड जुटाने का काम स्वैच्छिक था, मगर कॉलेज के विभिन्न पदों पर तैनात स्टाफ ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि उन्हें ऐसा नहीं लगता।

Rooster 2

रोज सुबह साढ़े 4 बजे बांग देता था मुर्गा, परेशान महिला पहुंच गई थाने, पुलिस ने ढूंढा तो गायब हो गया

सीनियर इंस्पेक्टर बालकृष्ण कदम ने मीडिया से कहा, ’45 वर्षीय महिला ने शिकायत करते हुए कहा कि वह मुर्गे के चलते पिछले 15 दिनों से ठीक से सो नहीं पाई है। मुर्गा हर दिन सुबह साढ़े चार बजे आम के पेड़ पर बैठकर नींद खराब करना शुरू कर देता है।’

Burger King

बर्गर किंग के खाने में कांच से लहूलुहान हुआ शख्स, हिरासत में स्टाफ, कंपनी बोली- पैसे ऐंठने के लिए ग्राहक ने खुद की मिलावट

बर्गर किंग के स्टाफ के खिलाफ दूसरों को खतरे में डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में एक को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल इस संबंध में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूर्व सैनिकों की मदद के फंड में ‘योगदान’ के लिए काटी कर्मचारियों की सैलरी, कहा- विरोध मत करें, यह राष्ट्रीय कर्तव्य

पुणे नगर निगम ने शहीद व सेवानिवृत्त हो चुके सैनिकों के परिवारों को वित्तीय मदद के लिए जुटाए जा रहे आर्म्ड फोर्सेस फ्लैड डे फंड में योगदान के लिए सभी कर्मचारियों के मई

महीने के वेतन का कुछ हिस्सा काटे जाने का आदेश जारी किया है। कर्मचारियों से कहा गया है कि उन्हें इस आदेश का विरोध नहीं करना चाहिए।

Pune: गरीब लड़के से शादी को लेकर था विवाद, तीखी बहस के बाद मां ने पत्थर से बेटी को कूचकर मार डाला

पुणे में एक मां ने अपनी बेटी का सिर कूचकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों में तीखी बहस हो गई थी। जिससे मां गुस्से में अपना आपा खो बैठी।

old woman

पिछले 79 वर्षों से बिना बिजली के रह रही है यह महिला प्रोफेसर, जानें बड़ी वजह

रिटायर्ड महिला प्रोफेसर हेमा साने ने पुणे के बुधवार पेठ के एक घर में बिना बिजली के अपनी जिंदगी बिताई। उनका कहना है कि वह अपना गुजारा बिजली के बिना भी कर सकती हैं।

Miscarriage1

Pune: चुनावी ड्यूटी के दौरान टीचर का गर्भपात होने का आरोप, गुस्साए पति ने प्रिंसिपल को पीटा, 2 गिरफ्तार

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पुणे में चुनावी ड्यूटी पर तैनात महिला शिक्षिका का कथित तौर पर चुनावी ड्यूटी के दौरान गर्भपात हो गया। इसके बाद गुस्साए पति ने स्कूल प्रिंसिपल की पिटाई कर दी।

Police

Pune: 6 साल के बच्चे ने सहपाठी छात्रा पर प्रकार से 3 बार किया हमला, स्कूल टीचर गिरफ्तार

छात्रा कक्षा में अकेली थी। तभी छात्र आया और अपने ज्यॉमेट्री बॉक्स से डिवाइडर निकालकर बच्ची को 3 बार मारा। जब बच्ची ने चीखकर मदद मांगी तो स्टाफ के लोग भागकर मौके पर पहुंचे।

holi celebration

Holi Updates: रंग भरे गुब्बारे फेंकने पर पुणे में 84 लोग पुलिस हिरासत में, मुंबई में 42 लोग हुए घायल

होली के मौके पर पुणे और मुंबई में गाड़ी चलाते वक्त नियमों का उल्लंघन करने पर सैकड़ों मामले दर्ज किए गए। इस मौके पर एक तरफ जहां लड़कियों को गुब्बारें मारने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई। वहीं मुंबई में भांग पीने के बाद लोग गिरकर घायल हो गए।

Maharashtra: मोबाइल पर पाकिस्तानी शो देख रही थी पत्नी, पति ने गुस्से में काट दिया उसका अंगूठा

पुणे में एक पत्नी को पाकिस्तानी शो देखना भारी पड़ गया और गुस्से में पति ने पत्नी का अंगूठा काट दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डेटिंग साइट ने 12वीं के स्टूडेंट को बनाया शिकार, लड़की से दोस्ती कराने के नाम पर ठगे 3.6 लाख रुपए

पुणे में ऑनलाइन डेंटिग एप लोकेंटो ने 12वीं के स्टूडेंट को निशाना बनाया और साढ़े तीन लाख रुपए ठग लिए।

पुणे के रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, 7 साल के बच्चे समेत 5 लोगों को किया घायल

पुणे के केशवनगर इलाके में तेदुंए के घुसने से अफरातफरी मच गई। रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने एक बच्चे पर हमला कर दिया।

Shivaji, Shivaji Maharaj, Class 5 book, Marataha king, Maharashtra, mumbai, mumbai news, sambhaji brigade, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

नाम बदलने की जंग में मराठा संगठन भी कूदा, पुणे को जीजापुर करने के लिए लिखी चिट्ठी

शहरों, कस्बों और इलाकों का नाम बदलने का चलन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा शुरू किया गया है। उन्होंने इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज रख दिया है और हाल ही में उन्होंने फैजाबाद जिले का नाम बदलकर अयोध्या रख दिया है।

किसान ने खरीदी 110 लाख रुपये की जगुआर, खुशी में बंटवाई सोना लगी मिठाई

पुणे के बाहरी इलाके में बसे ध्यानी गांव के किसान सुरेश पोकाले देखने में किसी साधारण किसान के जैसे ही हैं। उन्हें देखकर अनुमान भी नहीं लगाया जा सकता है कि वह इतनी महंगी कार खरीद सकते हैं। लेकिन सुरेश पोकाले ने किसी भी कार मालिक से ज्यादा अच्छी तरीके से इस खुशी को मनाया।

pune, pune man, pune man kills his two sons, Father murders children, pune father murders kids, pune murder, pune suicide, pune news, crime news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

‘सबक’ सिखाने के लिए दो बेटों का घोंट दिया गला, फिर खुद झूल गया फंदे पर

मूलरुप से कोलकाता के रहने वाले दीपक वर्मन के दो बेटे शुभम (10) और रुपम (8) थे। दीपक बर्मन की पत्नी भी एक फर्म में काम करती थी। दोनों कई सालों से पुणे में रह रहे थे। शनिवार को पति-पत्नी ड्यूटी पर चले गये, बच्चे घर पर ही थे क्योंकि उनका स्कूल बंद था।

PUNE, PUNE NEWS, PUNE BOY, PUNE GIRL, Pimpri Chinchwad, Pimpri Chinchwad posters, Pimpri Chinchwad Municipal Corporation, Maharashtra, i am sorry, iam sorry psoters, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

गर्लफ्रेंड से माफी मांगने के लिए 4 किलोमीटर तक लगवाए पोस्‍टर्स, पुलिस ने लड़के को ढूंढ़ निकाला

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिस इलाके में पोस्टर लगाये गये थे वहां शुक्रवार को आरोपी की गर्लफ्रेंड मुंबई से आने वाली थी। पुलिस के मुताबिक, “गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को अंधेरे का फायदा उठाकर करीब 300 पोस्टर्स और होर्डिंग उस रूट पर लगा दिये गये।”

madrasa, pune madrasa, pune police, child sexual abuse, Maulana, Maulana arrested, Pune news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

पुणे: मदरसे में होता था बच्‍चों का यौन शोषण, 36 मासूम छुड़ाए गए, मौलाना गिरफ्तार

पुलिस ने मौलाना के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस और पोक्सो कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मौलाना रहीम पर आरोप लगाने वाले दो बच्चे बिहार के भागलपुर जिले के हैं। ये दोनों बच्चे 23 जुलाई को मदरसा छोड़ कर भाग गये थे, और रेलवे स्टेशन पर पाये गये थे।

namaz

पुणे: नमाज के बाद सिर पर रूमाल बांधे ऑफिस पहुंचा मुस्लिम शख्स, कंपनी ने छीन ली नौकरी

अमन खान के मुताबिक, समस्या बीते 6 अप्रैल को शुरू हुई थी। जब वह जुमे की नमाज के लिए मस्जिद में गया था। आॅफिस लौटते वक्त वह अपने सिर पर बंधे रुमाल को निकालना भूल गया और काम करना शुरू कर दिया। ये बात अमन खान के मैनेजर को नागवार गुजरी।

X