pulwama encounter

Pulwama Attack: बीजेडी विधायक ने शहीद के रिश्तेदार से की धक्का-मुक्की, वीडियो VIRAL

Kashmir Pulwama Terror Attack: सोशल मीडिया पर बीजद विधायक देबाशीष समनतरे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो शहीद के परिजन को धक्का देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो: शहीद के अंतिम संस्‍कार में जूते पहन पहुंचे केंद्रीय मंत्री और कई नेता, भड़का गुस्‍सा तो उतारे

Kashmir Pulwama Terror Attack: शहीद जवान अजय कुमार के अंतिम संस्कार में भाजपा मंत्री जूते पहन कर पहुंचे जिसके चलते उनकी काफी किरकिरी हो गई। ऐसे में इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Pulwama Encounter: शहीद जवान के पिता ने कहा- बेटे पर गर्व, ले लिया पुलवामा हमले का बदला

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पिंगलिना इलाके में पुलवामा हमले पर करवाई करते हुए सेना ने आतंकियों पर हमला बोला है। सेना द्वारा मुठभेड़ में पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी को भी मार गिराया गया ।

Pulwama Terror Attack: कैप्टन अमरिंदर ने इमरान खान पर बोला हमला, कहा- मसूद को पकड़ नहीं सकते तो हमें बताएं

Kashmir Pulwama Terror Attack: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जोरदार पलटवार किया है।

Pulwama Terror Attack: शहीद मेजर ढौंडियाल की पत्नी ने सैल्यूट कर दी पति को अंतिम विदाई, कहा- I Love You

Kashmir Pulwama Terror Attack : सोमवार को पुलवामा में हुई मुठभेड़ में एक मेजर और चार सुरक्षाकर्मी शहीद हुए। बता दें इस मुठभेड़ में आतंकवादी कामरान सहित जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मार गिराए गए।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में 8 घंटे चली मुठभेड़, एक जवान शहीद, एक आतंकी भी मार गिराया

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच 8 घंटे मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया। वहीं एक जवान भी शहीद हो गया।

VIDEO: कश्मीर में आतंकियों से मोर्चा लेते रहे जवान, पत्थर बरसाते रहे लोग

मुठभेड़ के दौरान जब सुरक्षा बल के जवान आतंकियों से ख़तरा मोल ले रहे थे, तभी भारी संख्या में स्थानीय पत्थरबाजों ने उन पर हमला बोल दिया। जवानों और उनकी गाड़ियों पर ताबड़तोड़ पत्थर बरसाए जाने लगे।

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने जनरल डायर से कर दी आर्मी चीफ की तुलना

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने शनिवार को पुलवामा में हुई सैन्य कार्रवाई की तुलना जलियांवाला बाग हत्याकांड और वियतनाम के माई लाई नरसंहार से की है। उन्होंने आर्मी चीफ को जनरल डायर की संज्ञा दे डाली है। पुलवामा में हुई आतंकियों के खिलाफ हुई सैन्य कार्रवाई के दौरान 7 नागरिकों की मौत हो गई थी।

मुठभेड़ में आतंकियों की मौत के बाद सुरक्षाबलों से भिड़े कश्‍मीरी, जनाजे में जुटी हजारों की भीड़

मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकियों के नाम- अश्‍फाक अहमद डार (डोगरीपुरा) और इश्‍फाक अहमद बाबा हैं। ये हिज्‍बुल के शीर्ष आतंकी थे। तीसरे आतंकी का नाम हसीब अहमद पल्‍ला है। वह लश्‍कर से जुड़ा था और एक साल पहले ही आतंकी बना था।