pro kabaddi

44-38 के अंतर से बेंगलुरू को हराकर नवीन एक्सप्रेस की दिल्ली ने फाइनल का टिकट किया पक्का

दूसरे हाफ का खेल शुरू हुआ तो दिल्ली ने अपनी लय बरकरार रखी और बेंगलुरू के स्टार पवन ने कोशिश की लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। हालांकि उन्होंने सुपरटेन जरूर पूरा किया। वहीं, नवीन ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को पहली बार फाइनल का टिकट दिलाया है।

Puneri Paltan vs Dabang Delhi: नवीन एक्सप्रेस की बदौलत सेमीफाइनल में पहुंची दिल्ली, प्लेऑफ की दौर से बाहर पुणेरी पलटन

Puneri Paltan vs Dabang Delhi: दबंग दिल्ली ने एकतरफा मुकाबले में पुणेरी पलटन को 60-41 से हराकर बड़ी जीत अपने नाम की। इसके साथ ही दिल्ली की टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली और पुणेरी को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर किया। नवीन कुमार की दमदार शुरुआत की बदौलत दबंग दिल्ली ने मैच […]

Jaipur Pink Panthers vs Telugu Titans: सिद्धार्थ देसाईं ने बिखेरा जलवा, तेलुगू टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया

दूसरे हाफ में भी तेलुगू टाइटंस ने अपनी बढ़त को बरकरार रखा और तेजी से अंक बटोरने का काम किया। जयपुर की ओर से संदीप कुमार धुल ने अपने प्रो कबड्डी लीग का 200 टैक प्वॉइंट हासिल किया।

Patna Pirates vs Haryana Steelers: हरियाणा स्टीलर्स ने पटना को 39-34 के अंतर से दी शिकस्त

जब दूसरे हाफ का खेल शुरू हुआ तो पटना दूसरे हाफ में दो बार ऑलाउट हो गई। प्रदीप नारवाल ने दमदार खेल दिखाया और अपना लगातार 8वां सुपरटेन पूरा किया लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Patna Pirates vs Haryana Steelers: प्रदीप नारवाल ने दिखाया दम लेकिन हरियाणा ने जीता मुकाबला

Patna Pirates vs Haryana Steelers: प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 में आज पहला मुकाबला पटना पाइरेट्स बनाम हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया। इसमें हरियाणा की टीम ने 39-34 के अंतर से शानदार जीत हासिल की है। इस मुकाबले की बात करें तो पहले हाफ में हरियाणा का जलवा देखने को मिला और उसने 17-15 की बढ़त बनाई। […]

Pro Kabaddi 2019 Score, Bengal Warriors vs Gujarat Fortunegiants Score: गुजरात के खिलाफ बंगाल की आखिरी समय में जबरदस्त वापसी, 25-25 से टाई हुआ मैच

Pro Kabaddi 2019 Score Streaming, Bengal Warriors vs Gujarat Fortunegiants Score: मैच के दौरान काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले और अंत में गुजरात की टीम आगे चल रही थी लेकिन आखिरी के पांच मिनट में बंगाल ने वापसी करते हुए मैच को टाई करा दिया।

Dabang Delhi vs U Mumba: दबंग दिल्ली ने 40-24 के अंतर से मुंबा को हराया, लगाई जीत की हैट्रिक

दबंग दिल्ली की बात करें तो अबतक उसने 9 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 7 में जीत हासिल हुई है। दिल्ली की टीम अंकतालिका पर पहले स्थान पर मौजूद है।

Haryana Steelers vs Telugu Titans: हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने मारी बाजी, चमके सिद्धार्थ देसाई

पहले हाफ में सिद्धार्थ देसाईं ने टाइटंस के लिए इस सीजन का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया और 8 अंक बटोरे।

जयपुर ने जीता करीबी मुकाबला, गुजरात को अपने ही घर पर मिली लगातार चौथी हार

पहले हाफ के खेल खत्म होने तक जयपुर ने एक प्वॉइंट की बढ़त हासिल की। जयपुर 10 तो वहीं गुजरात ने 9 अंकों के साथ पहले हाफ का खेल खत्म किया।

Pro Kabaddi 2019, UP Yoddha vs Bengaluru Bulls: यूपी योद्धा ने 35-33 के अंतर से जीता मुकाबला

बेंगलुरु बुल्स 6 में से 4 मैच जीतकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि यूपी 6 में से 1 महज 1 मुकाबला अपने नाम कर 11वें पायदान पर।

Pro Kabaddi 2019, Bengal Warriors vs Telugu Titans Score: रोमांचक मुकाबले का नहीं निकला नतीजा, टाई रहा मैच

अपने 5 मैचों में 3 जीत और 2 हार के साथ बंगाल फिलहाल अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। वहीं, पहले 6 मैचों में 5 हार और 1 टाई खेलने वाली टाइटंस ने सीजन की पहली जीत हासिल कर ली है, लेकिन वे 12वें स्थान पर हैं।

Pro Kabaddi 2019 Bengal Warriors vs Puneri Paltan Live Score: बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पल्टन 43-23 से हराया

Pro Kabaddi 2019 Live Score, Bengal Warriors vs Puneri Paltan Live Score Streaming Online: पुनेरी को अभी इस सीजन पहली जीत की तलाश है। उसे हरियाणा और मुंबा दोनों ही टीमों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

कबड्डी के लिए विराट कोहली ने चुनी प्लेइंग सेवन, धोनी-पंत समेत इन खिलाड़ियों को किया शामिल

Pro Kabaddi, Virat Kohli: मुंबई लेग के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे थे।

पवन सेहरावत के कमाल से जीता बेंगलुरू बुल्स, 30-26 से मुंबा को मिली हार

बुल्स को जहां पवन सहरावत और रोहित से काफी उम्मीदें होंगी। वहीं, मुंबा की टीम को फजल अत्राचली और संदीप नरवाल से बेहतर खेल की उम्मीद होगी।

Pro Kabaddi 2019, Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas Dream11 Team Prednictio: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Pro Kabaddi 2019, Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas (DD vs TT) Dream11 Team Prediction Today Match: दिल्ली की टीम को जहां अपने रेडर चंद्रन रंजीत से बहुत उम्मीद होगी तो वहीं तमिल थलाइवाज को राहुल चौधरी और अजय ठाकुर से काफी उम्मीदें होंगी।

रोमांचक मुकाबले में जीता दिल्ली, तेलुगू को मिली हार की हैट्रिक

पिछले सीजन की बात करें तो दिल्ली ने उम्मीदों से अधिक प्रदर्शन किया था और प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी । बीते सत्र इस टीम को कुल 24 में से 10 में हार का सामना करना पड़ा था, जबकि 12 मैच जीते थे।

बंगाल ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत, 48-17 के अंतर से यूपी को हराया

यूपी की बात करें तो उन्हें अपने स्टार खिलाड़ी और रेडर मोनू गोयत से काफी उम्मीदें होंगी। जबकि डिफेंस पर सभी कि निगाहें आशू सिंह और आशीष नागर जैसे सरीखे खिलाड़ियों पर टिकी होंगी।

Telugu Titans vs Dabang Delhi: तेलुगू को मिली लगातार तीसरी हार, दिल्ली ने जीता अपना पहला मैच

इस मैच का लाइव अपडेट जानने के लिए आप Star Sports के विभिन्न नेटवर्क पर बने रह सकते हैं। जहां आपको हिंदी और अंग्रेजी में लाइव प्रसारण देखने को मिलेगा।