Pro Kabaddi league

VIVO Pro Kabaddi 2019, U Mumba vs Haryana Steelers: यू मुंबा की लगातार दूसरी जीत, हरियाणा स्टीलर्स ने लगातार दूसरा मैच गंवाया

U Mumba vs Haryana Steelers, VIVO Pro Kabaddi League 2019: इस सीजन का यह 130वां मुकाबला था। इस टूर्नामेंट में अब लीग स्टेज के सिर्फ 2 मैच बचे हैं। इसमें कल यानी 11 अक्टूबर को पहला मैच दिल्ली दबंग कबड्डी क्लब और यू मुंबा के बीच खेला जाएगा। दूसरे मैच में यूपी योद्धा और बेंगलुरु बुल्स आमने-सामने होंगी।

Pro Kabaddi 2019 Live Score, Bengal Warriors vs Patna Pirates Live Score: प्रदीप नरवाल का धमाका, पटना ने बंगाल को 28 अंक से हराया

Pro Kabaddi League 2019 Live Score Streaming,Bengal Warriors vs Patna Pirates Live Score Streaming Online: ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए इस मैच को पटना ने 69-41 से अपने नाम किया। पटना पाइरेट्स को प्रदीप नरवाल ने अच्छी शुरुआत दिलाई।

Telugu Titans vs Puneri Paltan: पुणेरी पलटन ने तेलुगू को 53-50 से हारया, प्लेऑफ की दौर से बाहर टाइटंस

सिद्धार्थ देसाईं ने तेलुगू टाइटंस को वापस मैच में लाने का प्रयास किया और पुणेरी के रेडरों को लगातार परेशान किया।

Haryana Steelers vs UP Yoddha: यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स 30-37 से हराया, प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव

Haryana Steelers vs UP Yoddha: हरियाणा स्टीलर्स को अपने घरेलू लेग पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में यूपी योद्धा के हाथों हार का सामना करना पड़ा। यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स को 30-37 से हराकर क्वॉलिफाइ के करीब पहुंचने का काम किया। वह अब क्वालिफाई करने से सिर्फ एक जीत दूर है। हरियाणा ने […]

U Mumba vs Bengaluru Bulls: रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हराया, प्वॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव

U Mumba vs Bengaluru Bulls: यू मुंबा और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया रोमांचक मुकाबले को बुल्स ने अपने नाम किया। बुल्स ने मुंबा को 35-33 से हराकर प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर धकेल दिया। बेंगलुरु बुल्स के मैन रेडर पवन कुमार सहरावत पहली रेड में ही आउट होकर बाहर चले गए थे, लेकिन […]

Pro Kabaddi 2019 Score, U Mumba vs Gujarat Fortune Giants Score: यू मुंबा ने गुजरात फार्चूनजाइंट्स को 31-25 से हराया

Pro Kabaddi 2019 Score Streaming, U Mumba vs Gujarat Fortune Giants score Streaming Online Today Match: अभिषेक सिंह ने यू मुंबा की तरफ से सुपर 10 का स्कोर बनाया। उन्होंने कुल 11 अंक बनाये। यूं मुंबा के सुरेंदर सिंह और हरेंद्र कुमार ने डिफेंन्स में भी शानदार खेल दिखाकर अंक जुटाये।

जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच रोमांचक मुकाबला टाई

ऑल आउट होने के बावजूद हरियाणा ने जोरदार वापसी की और जयपुर के तीनों मैन रेडर को आउट कर बाहर भेज दिया। विकास खंडोला ने एक ही रेड में तीन खिलाड़ी को आउट कर जयपुर को ऑल आउट कर लीड अपनी टीम को दिला दी।

Puneri Paltan vs U Mumba: पुणेरी पलटन और यू मुंबा के बीच रोमांचक मैच टाई से हुआ खत्म

पहले हाफ में यू मुंबा ने लीड बना ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में पुणेरी पलटन ने शानदार खेल दिखाया और मैच टाई हो गया। यह मुकाबला 33-33 पर आकर समाप्त हुआ।

तेलुगू टाइंटस से हारा तमिल थलाइवाज, विशाल भारद्वाज ने दिखाया दम

पहले हाफ का खेल खत्म होने तक तेलुगू टाइटंस ने तमिल थलाइवाज पर 16-12 की बढ़त बना ली थी। विशाल भारद्वाज ने टाइटंस के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

एकतरफा मुकाबले में जीता हरियाणा, 41-27 के अंतर से पुणेरी को हराया

हरियाणा स्टीलर्स के मैन रेडर विकास खंडोला ने इस सीजन का अपना 5वां सुपर टैन पूरा किया। विकास ने 9 मैचों के दौरान पांच बार सुपरटैन करने में कामयाबी हासिल की है।

Bengaluru Bulls vs Gujarat Fortune Giants: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 9 अंकों से हराया

प्रवेश भैंसवाल और सुनील कुमार की जोड़ी ने पवन कुमार सहरावत को अंतिम के मिनटों में एक बार फिर आउट किया। इसके बाद बुल्स के लिए मैच में वापसी करना लगभग नामुमकिन सा हो गया।

Telugu Titans vs Tamil Thalaivas: पुणेरी पल्टन की तेलुगू टाइटंस पर शानदार जीत, प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव

पहले दस मिनट के खेल में ही दोनों टीमों ने मिलाकर 5 टैकल प्वॉइंट अपने नाम कर लिए थे। पहले हाफ का खेल खत्म होने से ठीक पहले पुणेरी पल्टन ने तेलुगू टाइटंस को ऑल आउट कर 3 अंकों की बढ़त बना ली।

VIVO Pro Kabaddi 2019 Live Score Streaming, Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas Live Score: बंगाल वारियर्स ने तमिल थलाइवाज को 9 प्वॉइंट हराया, अंक तालिका में लगाई लंबी छलांग

अजय ठाकुर का सुपर टैन भी टीम के काम नहीं आया। वहीं के प्रपंजन ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग करियर का अपना 10वां सुपरटैन पूरा किया।

Bengal Warriors vs Haryana Steelers: रोमांचक मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को दी मात, विकास खंडोला ने दिखाया दम

बंगाल वॉरियर्स के मनिंदर सिंह ने प्रो कबड्डी लीग में एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया। प्रो कबड्डी लीग में 600 रेड पूरा कर वह ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने।

रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 33-31 से हराया

वीन ने अंतिम के मिनटों में सुपर रेड कर दिल्ली को एक बार फिर मैच में वापस लाने का काम किया। दिल्ली ने मैच खत्म होने से ठीक दो मिनट पहले बुल्स को आउट कर तीन अंक हासिल किया।

VIVO Pro Kabaddi 2019: रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा की जीत, तमिल थलाइवाज को 5 अंक से हराया

संदीप नरवाल और अथुल एमएस ने यू मंबा को दूसरे हाफ में पूरी तरह से मैच में वापस ला दिया। मुंबा ने तमिल को ऑल आउट कर 5 अंकों की बढ़त हासिल की।

Pro Kabaddi 2019: यूपी ने दिखाया दम, जयपुर को मिली इस सीजन की दूसरी हार

यूपी के रिशांक देवाडिगा ने पहले हाफ में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे हाफ में दीपक निवास हुड्डा ने सुपर रेड कर जयपुर को 3 अंक दिलाकर मैच में वापसी कराई।

VIVO Pro Kabaddi 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को हराया, दर्ज की सीजन की पांचवीं जीत

अभिषेक सिंह और फजल अत्राचली ने हरियाणा को ऑल आउट के करीब भी पहुंचाया। लेकिन अंतिम के तीन मिनट में एक बार फिर हरियाणा ने बढ़त बना ली।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit