Priyanka Gandhi

हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका की गाड़ी में चल रहा था गाना? अरनब बोले- पिकनिक मनाने जा रहे थे…चिता पर मंडराने वाले राजनीति के गिद्ध पकड़े गए

अर्नब ने कहा कि ‘मैंने इसलिए कहा था कि ये गिद्ध हैं जो चिता में भी अपने लिए राजनैतिक मौका तलाशते हैं।

पुलिस बरसाने लगी लाठियां तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए ढाल बनीं प्रियंका गांधी, वायरल हो रहा वीडियो

डियो में दिखाई दे रहा है कि प्रियंका गांधी को पुलिसकर्मी हाथरस जाने से रोकने में जुटे थे। तभी कुछ पुलिसकर्मियों ने एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को घेर लिया।

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता की मां को प्रियंका ने लगाया गले, साथ में मौजूद थे राहुल गांधी, देखें तस्वीरें

राहुल और प्रियंका गांधी ने बंद कमरे में पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीड़िता की मां को गले लगाया और सांत्वना दी।

मोहरों के निलंबन से क्या होगा, योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दें: प्रियंका

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने ट्वीट किया, “योगी आदित्यनाथ जी, कुछ मोहरों को निलंबित करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता, उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आदेश पर दिया गया? हाथरस के डीएम, एसपी के फोन रिकार्ड सार्वजनिक किए जाएं।”

यमुना एक्सप्रेसवे पर राहुल गांधी व प्रियंका वाड्रा को हाथरस जाने से रोका, यूपी पुलिस बोली- गिरफ्तार करते हैं आपको

राहुल गांधी ने पूछा कि वो अकेले ही पीड़िता के घर जाना चाहते हैं तो किस कानून के तहत उन्हें जाने से रोका जा रहा है।

हाथरस गैंगरेपः मृतका के घर जाएंगी प्रियंका, फोन पर की बात; योगी सरकार पर अखिलेश-मायावती ने भी किया प्रहार

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक बलात्कार की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है। उन्होंने कहा कि इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

MP By Elections: ‘प्रियंका BJP की चुनौती नहीं, Congress के लिए पनौती’, बोले BJP नेता- जो UP में उनके जाने से हुआ वो MP में भी हो

आगामी उपचुनाव में प्रियंका गांधी के प्रचार करने पर ग्वालियर ने बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया का कहना है कि यह भाजपा के लिए अच्छी बात है और वे इसका इंतजार कर रहे थे।

डॉ.कफील खान ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात, संयुक्त राष्ट्र को भी लिखा खत, कहा- आवाज दबाने को हो रहा एनएसए का इस्तेमाल

डॉ. कफील खान ने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार विशेषज्ञों के समूह को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि मथुरा जेल में रहने के दौरान उन्हें ‘यातना’ दी गई थी। उन्हें एनएसए के तहत गिरफ्तार किया गया था।

हिमाचल की बीजेपी नेता की धमकी- टूट सकता है प्रियंका गांधी का शिमला वाला बंगला

हिमाचल प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख राशिम धर सूद ने अपने एक वीडियो संदेश में यह धमकी दी है। अपने वीडियो संदेश में राशिम धर सूद ने कंगना रनौत का ऑफिस गिराने के कारण शिवसेना की जमकर आलोचना की।

बेरोजगारी के खिलाफ अखिलेश और कांग्रेस ने की 9 तारीख को 9 बजे, 9 मिनट के लिए बत्ती बंद करने की अपील

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी 9 बजे 9 मिनट युवाओं की बात हैशटैग के साथ ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि इस देश का युवा अपनी आवाज सुनाना चाहता है। अपनी रुकी हुई भर्तियों, परीक्षाओं की तिथियों, अपॉइंटमेंट एवं नई नौकरियों को लेकर आवाज उठा रहा है।

डॉक्टर हूं, डॉक्टर रहना चाहता हूं-किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं, राजनीति में आने पर डॉ. कफील ने दी सफाई

डॉ. कफील खान ने प्रियंका गांधी वाड्रा का शुक्रिया अदा किया है। कफील ने कहा, ‘उनकी (प्रियंका गांधी वाड्रा) मेहरबानी से मुझे राजस्थान में सुरक्षा मिल गई है।’

राहुल गांधी को नरेंद्र मोदी की निजी आलोचना नहीं करने की सलाह देने वाले नेता को कांग्रेस में मिली अहम जिम्मेदारी

समितियों में यूपी कांग्रेस के बड़े नेताओं जैसे पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद, पूर्व यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर और एआईसीसी झारखंड इंचार्ज आरपीएन सिंह को बाहर रखा गया है।

गोरखपुर के डॉ. कफील खान के कांग्रेस में जाने अटकल, रिहाई के बाद प्रियंका गांधी ने की थी बात

डॉक्टर खान की रिहाई के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनसे बात भी की थी।

यूपी छोड़कर जयपुर पहुंचे कफील खान, बोले- प्रियंका गांधी ने दिया है सुरक्षा का भरोसा, वहां दूसरे केस में फंसा सकती है पुलिस

मीडिया से बात करते हुए कफील ने कहा कि प्रियंका गांधी ने उन्हें राजस्थान आने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि हम आपको सुरक्षित जगह देंगे।

तीन महीने में 3 पत्रकारों की हत्या, खबर लिखने पर 11 पत्रकारों पर FIR, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

बीते सोमवार यूपी के बलिया में एक निजी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रियंका गांधी ने इस मसले पर योगी सरकार पर सवा उठाए हैं।

प्रियंका बोलीं- गांधी परिवार से ना हो कांग्रेस अध्यक्ष, संजय झा बोले- मैंने कहा था तो पार्टी विरोधी हो गया था

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के इस विचार पर कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता संजय झा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैंने भी बिल्कुल वही बता कही थी।

राहुल, प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद आखिरकार मान ही गए सचिन पायलट, रखी ये शर्तें

पायलट ने कहा कि उनकी पद की लालसा नहीं है और उनके मुद्दे सैद्धांतिक हैं जो उन्होंने पार्टी आलाकमान के समक्ष रख दिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि समस्या का जल्द समाधान हो जाएगा।

तब कांग्रेसनीत केंद्र सरकार ने कहा था- राम के अस्तित्व का कोई ऐतिहासिक सबूत नहीं, अब प्रियंका गांधी को राम वाले ट्वीट पर लोग कर रहे ट्रोल

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है। राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं। भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने।

यह पढ़ा क्या?
X