ताज़ा खबर
 

Priyanka Gandhi

Priyanka gandhi, Congress

प्र‍ियंका ने दूसरे द‍िन भी रात ढाई बजे तक की मीट‍िंग, घर से खाना लेकर आए थे कांग्रेसी

पहले दिन से सबक लेकर कांग्रेस लखनऊ से आए कार्यकर्ताओं ने दूसरे दिन अपने भोजन का खुद इंतजाम कर रखा था। घर से अपने साथ खाना लेकर आए कार्यकर्ताओं ने बताया कि पहले दिन हम भूखे लौट गए थे इसलिए दूसरे दिन साथ खाना लेकर आए।

Priynaka Gandhi, Rahul gandhi

प्रियंका गांधी ने पूर्वी यूपी की कमान संभालते ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मांगना शुरू किया उनकी जाति का ब्‍यौरा

प्रियंका गांधी इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं की पूरी जानकारी लेने में जुटी हुई हैं। बैठक के दौरान प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से उनकी जाति और उपजाति भी पूछी।

प्रियंका गांधी ने कहा- पीएम मोदी से नहीं है मेरा मुकाबला, इस शख्स को बताया प्रमुख दावेदार

मिशन 2019 को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी काफी सख्त नजर आ रही हैं। ऐसे में उन्होंने आगामी चुनावों के दौरान प्रचार पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सुबह करीब 5.30 तक बैठक की।

Priyanka Gandhi, rahul gandhi,

लखनऊ में प्रियंका गांधी: पार्टी महामंत्रियों की तादाद पर कहा- इतने तो यूएन में भी नहीं होते

प्रियंका से मिलने आए एक पदाधिकारी से उन्होंने उसकी बूथ संख्या पूछ दी जिसके बाद वह शख्स बगलें झांकता नजर आया। कुछ देर इधर-उधर करने के बाद पदाधिकारी ने जवाब दिया, जी याद नहीं। इसके बाद प्रियंका ने अगला सवाल किया -पिछला कार्यक्रम क्या किया था?

वाड्रा से ED की पूछताछ पर बोलीं प्रियंका गांधी- ये चीजें चलती रहेंगी, मैं अपना काम कर रही हूं…

प्रियंका गांधी ने लखनऊ में कांग्रेस कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया। बैठक से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया द्वारा रॉबर्ट वाड्रा पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि ये सब चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही हूं।

बीकानेर लैंड केस: ED ने रॉबर्ट वाड्रा से 9 घंटे तक की पूछताछ, बुधवार को भी होना पड़ेगा पेश

वाड्रा के वकील एसजे खैतान ने देर शाम पत्रकारों से कहा, “मंगलवार को उनसे (वाड्रा) से लगभग आठ से नौ घंटे पूछताछ हुई।”

ट्रोल्स के निशाने पर कांग्रेस की ‘प्रियंका सेना’, यूं मजे ले रहे लोग

प्रियंका सेना के कार्यकर्ताओं के हवाले से बताया गया कि यह कोई नया समूह नहीं है। उन लोगों ने सेना की ड्रेस पहली बार पहनी। जानिए ऐसा कार्यकर्ताओं ने किस वजह से किया।

5 घंटे से ED ऑफिस में हो रही रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ, मां मौरीन वाड्रा को भी बुलाया गया

Robert Vadra Updates : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा आज (मंगलवार) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस में करीब 5 घंटे से पूछताछ हो रही है। बता दें कि इस बार ये पूछताछ दिल्ली नहीं, बल्कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में हो रही है।

प्रशांत किशोर बोले- प्रियंका गांधी के पास जादू की छड़ी नहीं, लोकसभा चुनाव में नहीं दिखेगा असर

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा है कि कांग्रेस की नई महासचिव प्रियंका गांधी की अभी शुरुआत है। उनके पास कोई जादू की छड़ी नहीं है कि वो इतने कम समय में पार्टी का कायापलट कर दें।

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी का रोडशो: भीड़ में कई कांग्रेसियों के मोबाइल चोरी, धरने पर बैठे नेता

एक कांग्रेसी नेता ने बताया कि चोर उनका करीब सवा लाख रुपए का फोन भी चुराकर ले गए।

लखनऊ में राहुल-प्रियंका संग तस्वीर पोस्ट कर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- ‘आ देखें जरा, किसमें कितना है दम’

सिंधिया ने दोबारा ट्वीट किया और लिखा कि यह बात तो साफ है कि ये सरकार तो जाने वाली है, बदलाव आने वाला है।

राहुल गांधी का अखिलेश और मायावती को ‘सख्‍त संदेश’- अब फ्रंटफुट पर खेलेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मायावती और अखिलेश यादव को सख्त संदेश देते हुए कहा कि उनकी पार्टी फ्रंटफुट पर खेलेगी। हम उत्तर प्रदेश में युवाओं, गरीबों और किसानों की सरकार लाएंगे।

rahul gandhi

चुनावी समर से पहले ताकत दिखाने लखनऊ पहुंचे राहुल और प्रियंका, रोड शो में उमड़ी भीड़

बीजेपी से लोहा लेने के लिए कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया है। सक्रिय राजनीति में पदार्पण के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने मिशन-यूपी के तहत सोमवार को पहली बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंची।

priyanka and rahul

लखनऊ में प्र‍ियंका का पहला रोड शो: पंजाब से आई है ‘लकी’ बस, गोलियों से बेअसर, बटन दबाते ही सीट ऊपर उठने की सुविधा

इस बस का इस्तेमाल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमिरंदर सिंह 2017 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कर चुके हैं। कांग्रेस इस बस को अपने लिए ‘लकी’ मानती है। क्योंकि, कई राज्यों में शिकस्त खाने के बाद कांग्रेस ने पंजाब में जीत का स्वाद चखा था।

lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election opinion poll, lok sabha election opinion poll 2019, lok sabha election, Lok Sabha Election 2019, ABP News-C Voter Survey, Priyanka Gandhi Vadra, General Secretary, AICC, india tv, india tv opinion poll, india tv cnx opinion poll, National News, Hindi News

प्रियंका गांधी ने राजनीति के बाद सोशल मीडिया की दुनिया में भी रखा कदम, Twitter पर मिनटों में हुए हजारो फॉलोअर्स

प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स पलक झपकते ही तेजी से बढ़ रहे हैं। उल्लेखनीय है 11 बजकर 49 मिनट पर शुरू किए गए इस ट्विटर अकाउंट पर चंद मिनटों में फॉलोअर्स की झड़ी लग गई है।

प्रियंका-राहुल के लखनऊ रोड शो को BJP ने बताया ‘चोर शो’, योगी के मंत्री बोले- इन्होंने 12 लाख करोड़ लूटे

योगी के मंत्री एसएन सिंह बोले- ‘वे इसे रोड शो कहते हैं लेकिन बीजेपी इसे चोर मचाए शोर के रूप में देख रही है। गांधी-वाड्रा परिवार जमानत पर बाहर है।

congress

यूपी में बनी ‘प्रियंका सेना’, रोड शो से पहले कांग्रेस ने यूं की तैयारियां

प्रियंका गांधी राजनीति में फुलटाइम एंट्री लेने के बाद लखनऊ में प्रियंका को इंदिरा गांधी जैसा बताने के लिए एक नई सेना खड़ी कर दी गई है। लखनऊ में इंदिरा गांधी की वानर सेना की तर्ज पर प्रियंका सेना सामने आई है।

lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election opinion poll, lok sabha election opinion poll 2019, lok sabha election, india tv, india tv opinion poll, india tv cnx opinion poll

प्रियंका गांधी का निजी सचिव बनने के लिए इस अफसर ने छोड़ दी RAS की नौकरी, सोनिया-गहलोत के भी रह चुके OSD

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी भी बनाया गया है। कांग्रेस के नेता उनकी एंट्री को तुरुप का इक्का मान रहे हैं। ऐसे में उनके सामने खुद को साबित करने की भी बड़ी चुनौती है।