priyanka gandhi congress

Priyanka Gandhi Birthday: मिशन यूपी पर प्रियंका गांधी, अमेठी-रायबरेली में मनाएंगी जन्मदिन; तस्वीरों में देखें सियासी सफर

Priyanka Gandhi Birthday, UP: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का 12 जनवरी को जन्मदिन है। तीन दशक से सत्ता से दूर पार्टी में जान फूंकने के लिए अब कांग्रेस संगठन को मजबूती देने के इरादे से प्रियंका मिशन यूपी में लगी हुईं हैं।

CAA: पुलिस ने मौलाना को बेरहमी से पीटा, मदरसा स्टूडेंट्स को बेवजह थाने खींच ले गई; मुजफ्फरनगर में बोलीं प्रियंका गांधी

Priyanka Gandhi, CAA Protesters: प्रियंका गांधी ने कहा, “मैं मौलाना असद हुसैनी से मिली, जिन्हें पुलिस ने बेरहमी से पीटा था। नाबालिगों सहित मदरसा के छात्रों को पुलिस ने बिना किसी कारण के उठा लिया।”

कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘मांओं’ से मिलें, UP में नाटकबाजी ना करें प्रियंका गांधी; मायावती का कांग्रेस पर हमला

Mayawati, Priyanka Gandhi: BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा कोटा के बजाय यूपी में पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी है।

‘मैं प्याज-लहसुन नहीं खाती’ वाले बयान पर बोलीं प्रियंका गांधी, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर यूं कसा तंज

Priyanka Gandhi- Nirmala Sitharaman, Onion Crisis: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना हुए साधते हुए कहा कि वह प्याज-लहसुन भले नहीं खाती हैं, लेकिन बढ़े हुए दाम से जुड़ी समस्या को उन्हें ही दूर करना होगा।

BHU पर बोलीं प्रियंका गांधी- ‘मालवीयजी के अंगने में शाखा का क्या काम है? कानून तोड़ना RSS का काम है’

Priyanka Gandhi, RSS- BHU: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के परिसर में एक डिप्टी चीफ प्रॉक्टर के खिलाफ धर्म, जाति आदि के आधार पर समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप में केस दर्ज किया गया था, क्योंकि उन्होंने विश्वविद्यालय में आरएसएस का झंडा हटा दिया था।

‘जब PMO से 3 बजे सुबह लौटे तो सो चुका था गार्ड, नेहरूजी ने ओढ़ा दिया कंबल और बगल की कुर्सी पर खुद सो गए’

Children’s Day 2019 Celebration, Priyanka Gandhi on Jawaharlal Nehru Birth Anniversary: जब पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू ऑफिस से देर रात लौटे तो उन्होंने देखा कि उनका बॉडीगार्ड उनके बिस्तर पर सो रहा था। इसी कहानी को प्रियंका गांधी ने बाल दिवस के मौके पर शेयर की है।

प्रियंका गांधी की लखनऊ पदयात्रा में नहीं पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, पीछे चल रहे थे ये दो नेता

प्रियंका ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ करीब तीन किलोमीटर लंबी पैदल यात्रा की। उप्र विधानसभा द्वारा बुलाए गए 36 घंटे के विशेष सत्र का कांग्रेस समेत संपूर्ण विपक्ष ने बहिष्कार किया है।

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के बयान पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, पूछा- ‘आपने कितनी नौकरियां पिछले 5 साल और 100 दिन में दीं?’

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार अपने संसदीय क्षेत्र बरेली के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा था कि देश में रोजगार की कमी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कमी है तो योग्य लोगों की।

मोदी सरकार की योजना Skill India पर प्रियंका गांधी का तंज, कहा- खोदा पहाड़, निकली चुहिया

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि मोदी सरकार की ‘प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना’ के तहत प्रशिक्षित 72 लाख लोगों में से केवल 15 लाख 23 हजार (21 फीसदी) को ही नौकरी मिली है।

Sonbhadra killings: रॉबर्ट वाड्रा ने की प्रियंका गांधी की तारीफ, कहा- अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर आपके लिए सम्मान और बढ़ गया

सोनभद्र मामले पर राबर्ट वाड्रा ने कहा मैंने करुणा, सहानुभूति और ईमानदारी के आपके (प्रियंका गांधी ) गुणों का हमेशा आदर किया है। आज ग्रामीणों पर अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर मैं आपका और आदर करने लगा हूं।

सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, बोलीं- नहीं भरूंगी जमानत, जेल जाने को तैयार; रॉबर्ट वाड्रा ने कही यह बात

फिलहाल पुलिस ने प्रियंका गांधी को चुनार गेस्ट हाउस में हिरासत में रखा है। जमानत भरने पर प्रियंका गांधी को छोड़ा जाएगा। इस बीच किसी कारण चुनार गेस्ट हाउस की बिजली कट गई तो प्रियंका गांधी अंधेरे में ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं।

प्रियंका गांधी ने तय की कांग्रेस जिलाध्यक्षों की 40 साल उम्र सीमा, जुलाई से पूर्वी यूपी का करेंगी दौरा

प्रियंका ने 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति पर काम करना शुरु कर दिया है। बताया जा रहा है कि जुलाई से वह पूर्वी यूपी के दौरे पर निकलेंगी।

प्रियंका गांधी का तंज- मोदी दुनिया के सबसे बड़े एक्टर, इससे अच्छा अमिताभ बच्‍चन को बना देते पीएम

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में पूर्वांचल का सियासी पारा अपन चरम पर है। मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता पीएम बना है। इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को ही पीएम बना देते।

काल भैरव मंदिर में कैमरामैन पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- थोड़ा तो लिहाज रखा करो

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): वाराणसी में कालभैरव मंदिर के अंदर प्रियंका गांधी कैमरामैन से नाराज हो गई। उन्होंने कहा कि मंदिर के अंदर थोड़ा तो लिहाज रखिए।

Lok Sabha Election 2019: नदी के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जाएंगी प्रियंका गांधी, इस समुदाय को साधने की कोशिश

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चुनाव अभियान के आगाज करने के कयास लगाए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक प्रियंका नदी के रास्ते वाराणसी पहुंचेंगी।

रोडशो में ‘जनसैलाब’ दिखाने को कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया गलत फोटो? टि्वटर पर यूं मजे ले रहे लोग

कांग्रेस नेताओं रोड-शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब साझा कीं और इसे प्रियंका गांधी की ‘आंधी’ करार दिया। इसी क्रम में प्रियंका चतुर्वेदी ने भी भीड़ दिखाने के चक्कर में ऐसी तस्वीर ट्वीट कर डाली जिसका राहुल के रोडशो से कुछ लेना-देना ही नहीं था।

Priyanka Gandhi Rally : पार्टी दफ्तर में राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं में फूंका जोश, बिना बोले चली गईं प्रियंका

Priyanka Gandhi Rally : कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी पहले यूपी दौरे के लिए लखनऊ पहुंची। यहां उन्होंने अपने भाई राहुल गांधी के साथ 15 किलाेमीटर लंबा रोड शो किया।

UP : योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गांधी ‘रावण’ और प्रियंका गांधी ‘शूर्पणखा’

बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘‘जब राम और रावण का युद्ध होने वाला था तो रावण ने पहले अपनी बहन को भेजा था। अब राम की भूमिका में मोदी हैं और रावण के रूप में राहुल है। उसने शूर्पणखा के रूप में अपनी बहन प्रियंका को मैदान में उतारा है

ये पढ़ा क्या?
X