ताज़ा खबर
 

Priyanka Chopra

तो क्या सलमान की इस बात की वजह से प्रियंका ने छोड़ दी थी भारत?

प्रियंका सलमान की फिल्म ‘भारत’ में काम नहीं कर रही हैं लेकिन वे तीन सालों के बाद सोनाली बोस की हिंदी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। सलमान की फिल्म से अलग होने का

‘मेरे साथ काम करने के लिए मेरी बहन को हजारों कॉल करती थी’, प्रियंका को लेकर सलमान ने दिया बयान

सलमान ने कहा कि ‘फिल्म में प्रियंका का काम 75 से 80 दिनों के लिए था। शादी के लिए चार दिन की तैयारी और चार दिन की शादी। 8 दिन में शादी निपट गई फिर हनीमून। तो हमने कहा कि देख लो, हम मैनेज कर सकते हैं।’

सगाई के बाद मेक्सिको में हॉलिडे मना रहे हैं प्रियंका और निक जोनास, देखें तस्वीरें

प्रियंका और निक के मेक्सिको वेकेशन की कई तस्वीरें सामने आईं है। इस कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई इसी महीने की 18 तारीख को हुई थी, जिसमें परिवार के करीबियों के अलावा कुछ दोस्त मौजूद रहे।

Raksha Bandhan 2018: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की भाई के साथ तस्वीर, इंटरनेशनल फैन्स के लिए समझाया राखी का महत्व

Rakhi 2018, Raksha Bandhan 2018: प्रियंका चोपड़ा तीन सालों के बाद सोनाली बोस की हिंदी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी लीड किरदारों में हैं। कुछ दिनों पहले प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से बैकऑउट कर लिया था।

13 साल पहले ही हो गई थी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की भविष्यवाणी!

प्रियंका चोपड़ा की शादी की भविष्यवाणी करने वाले संजय बी जुमानी ने ये भी कहा कि वे अपनी ज़िंदगी के 45वें साल में राजनीति में दिलचस्पी ले सकती हैं।

priyanka chopra nick jonas, priyanka chopra nick jonas engagement, priyanka chopra nick jonas ring, priyanka chopra nick jonas roka, priyanka chopra nick jonas engagement ring, priyanka chopra nick jonas engagement video, priyanka chopra nick jonas engagement photos, priyanka chopra nick jonas engagement images, priyanka chopra nick jonas engagement pics

प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वालों पर बरसे कुशाल टंडन, यूं मारे ताने

काफी समय से प्रियंका और निक की सगाई की खबरें चल रही थीं। निक जोनस ने प्रियंका के जन्मदिन पर उन्हें प्रपोज किया था। ऐसे में अब जाकर मुंबई में प्रियंका के जूहू वाले बंगले में निक के साथ एक्ट्रेस ने रोका सेरमनी की।

प्रियंका चोपड़ा की सगाई में बहन परिणीति ने पहनी एक साल पुरानी ड्रेस, ये रहा सबूत

Priyanka Chopra, Nick Jonas : परिणीति ने शुभकामनाओं से भरा एक प्यारा सा संदेश अपनी बहन के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया था। मैसेज के साथ ही परिणीति ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की थी। इस फोटोे में परिणीति, निक और प्रियंका के साथ नज़र आ रही हैं।

जब प्रियंका बनी थीं मिस वर्ल्ड तब तीसरी क्लास में थे निक, दिखते थे ऐसे

प्रियंका और निक, दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक, प्रियंका के लिए काफी सीरियस हैं और वे अपने रिश्ते को स्पेशल बनाने के लिए प्रियंका के नाम का टैटू भी बनवाने वाले हैं।

VIDEO: अनाथ आश्रम में बच्ची के साथ प्रियंका चोपड़ा ने किया डांस, मंगेतर निक जोनास ने शेयर किया वीडियो

Priyanka Chopra, Nick Jonas Dance Video: रोका सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जबकि ‘देसी गर्ल’ के ‘विलाइती बाबू’ निक जोनस ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा पहना हुआ था। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने सगाई की पार्टी मुंबई स्थित एक फाइव स्टार होटल में दी थी

Video: प्रियंका चोपड़ा के घर में तैयारियां शुरू, कल होगी सगाई!

कई डिनर डेट्स के बाद निक जोनास, प्रियंका के साथ भारत आए थे। निक ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मुलाकात की थी। मधु ने इस मुलाकात के बारे में कहा था कि उन्हें निक के साथ ज़्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे।

शाहरुख खान से सलमान तक, प्रियंका चोपड़ा की इंगेजमेंट पार्टी से ये सितारे रह सकते हैं गायब

माना जा रहा है कि इस पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज़ सितारे देखने को मिलेंगे हालांकि अभी तक इस पार्टी की गेस्ट लिस्ट जारी नहीं हुई है। ये पक्का है कि इस पार्टी में शाहरूख और सलमान खान शामिल नहीं होंगे।

इंगेजमेंट पार्टी में शरीक होने परिवार संग मुंबई पहुंचे निक जोनास, एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने किया रिसीव

प्रियंका की इस एंगेजमेन्ट सेलेब्रेशन में बॉ़लीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होंगे। इस पार्टी में निक के भाई केविन और जो जोनास भी शिरकत कर सकते हैं। माना जा रहा है कि ये ग्लोबल कपल जल्दी ही शादी के बंधन में भी बंध सकता है। सोनम कपूर, अनुष्का और दीपिका के अलावा इस साल प्रियंका चोपड़ा भी शादी रचा सकती हैं।

तो क्या प्रियंका चोपड़ा ने कन्फर्म कर दी अपनी सगाई?

सलमान के बाद प्रियंका ने मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी झटका दिया था। फिल्म ‘भारत’ की तरह ही प्रियंका ने इस प्रोजेक्ट से भी किनारा कर लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, भंसाली इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित थे और वे ये फिल्म प्रियंका के साथ ही बनाना चाहते थे।

Video: देसी गर्ल गाने पर प्रियंका चोपड़ा का नया अंदाज, साड़ी की जगह पैंट पहन कर किया डांस

बॉलीवुड के दो प्रभावशाली सितारों की फिल्मों को छोड़ने के बाद भी प्रियंका का जलवा बरकरार है। वे फिलहाल बॉलीवुड की केवल एक फिल्म कर रही हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा शेख उनके को-स्टार होंगे। इस फिल्म का नाम स्काई इज़ पिंक हैं और इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं।

क्या सलमान खान को मनाने में जुट गई हैं प्रियंका चोपड़ा? किया ये ट्वीट

माना जा रहा था कि प्रियंका ने निक जोनास के साथ सगाई के चलते इस फिल्म को छोड़ा है लेकिन कुछ दिनों में ये साफ हो गया था कि प्रियंका ने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए सलमान की फिल्म छोड़ी थी।

जिसके लिए प्रियंका ने छोड़ी सलमान की ‘भारत’, फंस गई वो हॉलीवुड फिल्म

प्रियंका ने अभी तक दो हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म बेवॉच में विलेन का रोल किया था वहीं उन्होंने ए किड लाइक जेक में छोटी सी भूमिका निभाई थी। प्रियंका के शो क्वांटिको को तीन सीज़न के खत्म होने के बाद बंद कर दिया गया था।

प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस के साथ फेक फोटो हुई वायरल, ऐसे हुआ ‘खेल’

व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं प्रियंका ने शो शुरू होने से पहले निक के साथ तस्वीर खिंचवाई थी। सोमवार की सुबह तक ये तस्वीर भारत में टॉप ट्वीट थी और कई फैन पेजेस ने इस तस्वीर को प्रमोट किया और शेयर किया था। लेकिन समस्या दरअसल ये थी कि ये तस्वीर पूरी तरह से फर्ज़ी थी।

वीडियो: कैमरा देखते ही रिंग निकाल कर जेब में डाल ली, दिल्ली लौटीं प्रियंका चोपड़ा

कई डिनर डेट्स के बाद निक जोनास, प्रियंका के साथ भारत आए थे। निक ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मुलाकात की थी। मधु ने इस मुलाकात के बारे में कहा था कि उन्हें निक के साथ ज़्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे।