ताज़ा खबर
 

Preity Zinta

प्रीति जिंटा सर्कुलेशन को बेहतर करने के लिए करती हैं ये वर्कआउट, और भी हैं कई कारण

Preeti Zinta fitness secret: प्रीति जिंटा ने अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर जिम की एक पोस्ट शेयर कि जिसमें उन्होंने लिखा कि, “मैंने अपनी ट्रैम्पोलीन वर्कआउट को मिस किया। यह वर्कआउट सर्कुलेशन को बेहतर करता है।

cricket,ipl, Indian premier league, ipl 2019, chennai super kings, kings xi punjab, dhoni, priety zinta, इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल 2019, किंग्स इलेवन पंजाब, चेन्नई सुपर किंग्स, धोनी, प्रीति जिंटा,Sports and Recreation ,Sports,Cricket ipl cricket, latest hindi news, latest news in hindi, today hindi news, news in Hindi, news Hindi

‘मैं तुम्हारी बेटी को किडनैप कर लूंगी..’, प्रीति जिंटा ने MS Dhoni के लिए लिखा पोस्ट

MS Dhoni Daughter Ziva Dhoni: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को किडनैप करने की धमकी दी है।

‘ये तो ज़रूर हीरोईन बनेगी’ सारा को देखकर कुछ ऐसा था प्रीति जिंटा का रिएक्शऩ

अपने डेब्यू से पहले ही सारा एक अच्छा खासा सेलेब्रिटी स्टेटस हासिल कर चुकी हैं। हाल ही में प्रीति ज़िंटा ने भी सारा को लेकर एक दिलचस्प बयान दिया है

VIDEO: फाइनल में CSK को देख प्रीति जिंटा को हुआ पछतावा, बोलीं- काश धोनी हमारी टीम में होते

IPL 2018 Final, CSK vs SRH Final Match Prediction, Players List, Playing 11, आईपीएल फाइनल 2018: हाल ही में एक इवेंट के दौरान प्रीति जिंटा से सवाल किया गया कि वह अपनी टीम में आईपीएल के किस खिलाड़ी को शामिल करना पसंद करेंगी। इसके जवाब में उन्होंने धोनी का नाम लिया और साथ मे यह भी कहा कि वह जानती हैं कि उनकी यह इच्छा कभी पूरी नहीं होगी।

अपनी टीम हुई आईपीएल से बाहर, अब इस खिलाड़ी को ट्रॉफी जीतते देखना चाहती हैं प्रीति जिंटा

IPL 2018: एक यूजर ने प्रीति से सवाल किया कि अगर पंजाब आईपीएल जीतता तो उनका क्या रिएक्शन होता। इसके जवाब में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो तो जीतने के बाद ही पता चलेगा। मुझे लगता है कि अभी हमें उसके लिए इंतजार करना होगा।’

IPl 2018: मुंबई के बाहर होने पर चहकी थीं प्रीति जिंटा, वीडियो वायरल होने पर दी ये सफाई

IPL 2018: मुंबई की हार के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश हुई थीं, उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह मुंबई के हारने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए दिख रही थीं।

ms dhoni

KXIP vs CSK: प्रीति जिंटा की टीम के लिए बुरा सपना साबित होते रहे हैं धोनी और सीएसके

इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी 7 गेंदों में नाबाद 16 रनों की पारी खेली। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पंजाब की टीम के लिए धोनी ने परेशानियां खड़ी की हों। साल 2009 में भी पंजाब को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चेन्नई को हराना था, लेकिन पंजाब ऐसा करने में नाकाम रही और पांचवें नंबर पर अपना सफर खत्म किया।

मैच किंग खान की टीम ने जीता पर प्रीति जिंटा ने ऐसा कर जीत लिया फैन्स का दिल, ट्विटर पर इस तरह जताई खुशी

IPL 2018 Points Table: पंजाब भले ही इस मैच को जीतने में नाकाम रही हो, लेकिन टीम की सह मालिक प्रीति जिंटा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आई। प्रीति ने मैच के बाद ट्विट करते हिए लिखा, ”245 रनों का पीछा करना कभी भी आसान नहीं होता, लेकिन टीम के खिलाड़ियों ने पूरी कोशिश की। केकेआर ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारी टीम अगले मैच में शानदार तरीके से वापसी करेगी”।

प्रीति जिंटा-वीरेंद्र सहवाग में जमकर बहस, दखलंदाजी से भड़के वीरू, छोड़ सकते हैं साथ?

IPL 2018 : पंजाब की टीम इस समय 10 मैचों में 6 जीत और 4 हार से साथ प्वॉइंट्स टेबल में नंबर तीन के स्थान पर मौजूद है। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए पंजाब की टीम को चार में से कम से कम दो मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

KINGS XI PUNJAB CO OWNER preity zinta angry on virender sehwag, ipl, ipl 2018, ipl 2018 time table, mi team 2018 players list, csk team 2018 players list, mi team 2018 squad, mi vs csk, ipl 2018 schedule, ipl 2018 team, ipl team 2018, ipl team 2018 players list, ipl scehdule 2018, ipl time table 2018, ipl team players list 2018, KXIP vs RR,CO OWNER preity zinta angry on virender sehwag, virender sehwag,

IPL 2018: KXIP की हार से बिफरीं प्रीति जिंटा, वीरेंद्र सहवाग से उलझीं!

IPL 2018: मैच में पंजाब ने पहले गेंदबाजी करते हुए राजस्थान को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रनों पर सीमित कर दिया। ये लक्ष्य पंजाब के लिए आसान लग रहा था, लेकिन राजस्थान के गेंदबाजों ने उसे बेहद मुश्किल कर दिया।

IPL 2018: KXIP की जीत पर नम हुईं प्रीति जिंटा की आंखें, भंगड़ा करने लगे केएल राहुल

IPL 2018: रविवार को खेले गए इस मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान की टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने महज 18.4 ओवरों में ही 4 विकेट के नुकसान पर 155 रन बना लिए और मैच अपने नाम कर लिया।

SRH vs KXIP: पंजाब की हार के बावजूद अंकित राजपूत की परफॉर्मेंस पर फूली नहीं समा रहीं प्रीति जिंटा, लिखा यह मैसेज

IPL 2018 : अंकित ने अपने चार ओवरों में सिर्फ 14 रन खर्च किए और पांच विकेट हासिल किया। पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। अंकित राजपूत ने अपने कप्तान को मनमाफिक शुरुआत दी और हैदराबाद के तीन बल्लेबाजों को महज 27 रनों पर ही पवेलियन भेज दिया।

IPL 2018, KXIP vs KKR: प्रीति जिंटा ने जब लिया केएल राहुल का इंटरव्‍यू, देखें वीडियो

IPL 2018: शनिवार पंजाब और कोलकाता का मैच था। पंजाब ने यह मुकाबला नौ विकेट से जीता। केएल ने इस मैच में 27 गेंदों पर 60 रन बनाए थे। धाकड़ पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला था।

Preity Zinta, actress Preity Zinta, Preity Zinta photos, Preity Zinta birthday, Preity Zinta date of birth, Preity Zinta films, Preity Zinta birthday, Dil Se, Soldier, kya kehna, Chori Chori Chupke Chupke, Kal Ho Naa Ho, Veer-Zaara , Kabhi Alvida Naa Kehna, Chori Chori Chupke Chupke, Preity Zinta, entertainment, jansatta

हैप्पी बर्थडे प्रीति जिंटा: मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत, क्रिकेट टीम की मालकिन भी हैं डिंपल गर्ल

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को बॉलीवुड में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। चुलबुली सी नजर आने वाली प्रीति ने ऑन स्क्रीन काफी सीरियस किरदार निभाए। उन्होंने अपने करियर में महिला प्रधान फिल्में कीं।

IPL Auction 2018: आईपीएल नीलामी के दौरान क्यों झल्ला उठीं प्रीति जिंटा, ट्वीट कर कहा- मुझे इससे नफरत

IPL Auction 2018 Players List: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की 2018 की पहले दिन की नीलामी ने बॉलीवुड अदाकारा और किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक प्रीति जिंटा को परेशान कर दिया।

तो क्या सलमान खान की वजह से नेस वाडिया से अलग हो गईं थीं प्रीति जिंटा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। 90 के दशक में स्टीरियोटाइप इमेज को तोड़ते हुए प्रीति जिंटा ने ‘क्या कहना’ फिल्म के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

Preity Zinta, Farah Khan Ali, Sussanne Khan

सुजैन खान और फराह खान अली के साथ प्रीति जिंटा ने की पार्टी, देखें तस्वीरें

प्रति जिंटा ने फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लेबल के लिए लैक्मे फैशन वीक में की रैंप वॉक।

Gene Goodenough, Preity Zinta, Preity Zinta at Rishikesh, Preity Zinta feeding a peackock, Preity Zinta husband,

Video: यहां देखिए मोर के साथ कैसे क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहीं प्रीति जिंटा

हाल ही जिंटा ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने पति जीन गुडइनफ के संग कछ फोटो शेयर की थीं और अब वे इन दिनों मोर के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो अपलोड किया है।