ताज़ा खबर
 
title-bar

Prashant Kishor

prashant kishor

‘दागी बन रहे सच्चाई के रक्षक’, राबड़ी के आरोपों पर भड़के प्रशांत किशोर, दे डाली यह चुनौती

राबड़ी देवी ने आगे कहा, ‘हमारे सभी कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी इस बात के गवाह हैं कि उन्होंने हमसे कम से कम पांच बार मुलाकात की।

prashant kishor and bihar cm nitish kumar

नीतीश के NDA में आने पर प्रशांत किशोर ने कह दी ऐसी बात, परेशान JDU नेताओं ने उठाया सवाल

नीतीश कुमार ने 2017 में महागठबंधन से अलग होकर एनडीए में शामिल होने का फैसला लिया था। एक यू-ट्यूब चैनल से बातचीत में प्रशांत किशोर ने कहा था कि सही या गलत इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरफ बैठे हैं।

Prashant Kishor, Nitish Kumar, JD(U), CM, Bihar, Grand Alliance, BJP, Patna, State News, Hindi News

नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर में बढ़ी दूरियां? इस बयान से समझें इशारा

उन्होंने कहा, ‘‘आप चंद्रबाबू नायडू, नवीन पटनायक और द्रमुक जैसी पार्टियों को देखें। पीछे की ओर देखें तो हमारे पास वी पी सिंह सरकार का भी उदाहरण है। इसे भाजपा और वाम दलों दोनों ने समर्थन दिया था।’’

Prashant Kishor, Prashant Kishor Kingmaker, JDU, Nitish Kumar, CM, Bihar, PM, Narendra Modi, BJP, MP, MLA, CM, Nitish Kumar, State News, Hindi News

खुद को किंगमेकर बता घिरे प्रशांत किशोर, JDU प्रवक्‍ता ने कहा- गलतफहमी न पालें

बकौल किशोर, “हमारे देश में 48 करोड़ युवा वोटर्स हैं। 1952 में 40 फीसदी सांसद की उम्र 40 साल से कम थी। मौजूदा समय में केवल 7.3 फीसदी सांसद ही हैं, जो इस ब्रैकेट में आते हैं।”

pintu singh, pintu singh crpf, pintu singh patna, kupwara encounter

बिहार: शहीद के घर नहीं पहुंचा एनडीए का कोई नेता; प्रशांत किशोर ने माफी मांगी, कहा- गलती हो गई

पटना के गांधी मैदान में जदयू-भाजपा की संयुक्‍त रैली थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार शरीक हुए, मगर शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि देने दोनों पार्टियों का कोई नेता नहीं पहुंचा।

प्रशांत किशोर बोले- प्रियंका गांधी के पास जादू की छड़ी नहीं, लोकसभा चुनाव में नहीं दिखेगा असर

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा है कि कांग्रेस की नई महासचिव प्रियंका गांधी की अभी शुरुआत है। उनके पास कोई जादू की छड़ी नहीं है कि वो इतने कम समय में पार्टी का कायापलट कर दें।

जेडीयू उपाध्‍यक्ष प्रशांत किशोर बोले- किसी सूरत में पीएम नहीं बन सकते नीतीश, मोदी ही बनेंगे

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी सूरत में प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने की सूरत में भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।

BJP- शिवसेना में जारी तल्खी के बीच उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर

भाजपा और शिवसेना के बीच लोकसभा चुनावों के लिए गठबंधन के अधर में लटकने के मद्देनजर राजनीतिक रणनीतिकार और जदयू नेता प्रशांत किशोर ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मंगलवार को मुलाकात की।

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर करेंगे शिवसेना के लिए काम, अमित शाह का आइडिया !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेडीयू (जनता दल यूनाइटेड) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर अब शिवसेना के लिए भी काम करेंगे।

Congress, JDU vice president prashant kishor, prashant kishor, Uttar Pradesh East, general secretary for Uttar Pradesh East, indian politics, priyanka gandhi, JDU, जदयू, भाजपा, कांग्रेस, प्रशांत किशोर, प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव

प्रियंका को कांग्रेस महासचिव बनाने पर बोले प्रशांत किशोर- भारतीय राजनीति में इसका था सबसे ज्‍यादा इंतजार

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव बनाना और उत्तर प्रदेश पूर्व की कमान सौंपना, कांग्रेस के मास्टर स्ट्रोक के रूप में देखा जा रहा है।

अमित शाह ने दो बार फोन किया था, तब नीतीश ने प्रशांत किशोर को जेडीयू में बनाया नंबर 2

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार की रात दावा किया कि उन्हें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर को जद (यू) में शामिल कर लेने का दो बार सुझाव दिया था।

प्रशांत किशोर पहले काम में सफल, 2019 चुनाव के लिए बिहार के एक लाख युवाओं को देंगे ट्रेनिंग

प्रशांत ने रणनीति के तहत ही पार्टी के छात्र संगठन का लगभग वनवास खत्म करवा दिया। अब इस जीत से उत्साहित प्रशांत किशोर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए एक लाख युवाओं को ट्रेनिंग देंगे।

Congress, Gujrat news, Gujrat congress,  BJP MLA Jitubhai Patel

नेताजी को लगा चूनाः टिकट के नाम पर कांग्रेस के पूर्व विधायक से ढाई लाख की ठगी, पीके के नाम से आया था कॉल

राजस्थान में टिकट के नाम पर पूर्व कांग्रेसी विधायक से ढाई लाख रुपए ठग लिए।

Prashant Kishor, Political Strategist, Prime Minister, Narendra Modi, Congress President, Rahul Gandhi, Difference, Politics, Entry, JDU, Nitish Kumar, CM, Bihar, Interview, Barkha Dutt, IIT Delhi, State News, National News, India News, Trending News, Hindi News

VIDEO: प्रशांत किशोर ने बताया, राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में क्‍या है फर्क

राजनीति में आने के बाद वह पहली बार मीडिया इंटरव्यू दे रहे थे। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी, दिल्ली) में हुए कार्यक्रम में जानिए उन्होंने और क्या कहा।

प्रशांत किशोर ने जदयू के साथ की नई पारी की शुरूआत, नीतीश कुमार के समक्ष हुए पार्टी में शामिल

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक बार फिर से जनता दल यूनाईटेड के साथ नई पारी की शुरूआत की। वे नीतीश कुमार के समक्ष जदयू में शामिल हुए।

prashant kishor

फिर नरेंद्र मोदी के साथ जुड़े प्रशांत किशोर, बीजेपी की राजनीति में दखल नहीं

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि प्रशांत किशोर भाजपा के साथ जुड़ चुके हैं, लेकिन आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस के लिए काम करने की वजह से खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Prashant Kishor, PM Narendra Modi, Amit shah, BJP, Nitish Kumar, 2019 Lok sabha election, Nitish kumar, Mahagathbandhan, Congress, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

बीजेपी खेमे में लौटना चाहते हैं प्रशांत किशोर: मोदी राजी, पर अमित शाह ने रखी शर्त

प्रशांत किशोर की काबिलियत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भरोसा है। लिहाजा वे पुरानी बातें भूलकर एक बार फिर से किशोर को प्रचार अभियान में जिम्मा देने चाहते हैं, बशर्ते इसके लिए अमित शाह- जो कि प्रचार अभियान के इंचार्ज हैं- राजी हो जाएं। 2015 में प्रशांत किशोर जब बीजेपी छोड़कर नीतीश के साथ गये थे तो अमित शाह उनके इस फैसले से सहज नहीं थे।

Ghulam Nabi Azad, Ghulam Nabi Azad news, UP Elections 2017, Madhusudan Mistry, Prashant Kishore, Prashant Kishore news in hindi, Madhusudan Mistry latest news, congress, Congress candidate in UP Elections, UP elections congress, congress UP, UP Elections, UP Assembly Elections 2017, Prashant Kishore Congress UP, Ghulam Nabi Azad Congress UP, Prashant Kishore UP Elections 2017, Madhusudan Mistry Congress UP, Politics News, Jansatta

यूपी में प्रशांत किशोर को टक्कर देने के लिए बीजेपी ने बनाया नया मंच

2014 में चुनावों में प्रशांत किशोर ने नरेंद्र मोदी का आम चुनावों में सफल प्रचार किया था। वहीं पिछले साल नीतीश कुमार को सत्‍ता में वापस लाने के पीछे भी उनकी ही रणनीति थी।