Prashant Kishor

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में भी प्रशांत किशोर की सेवा लेना चाहती थी काँग्रेस, PK ने यह कह किया इंकार

किशोर ने बताया कि ना केवल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बल्कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी मुझसे संपर्क किया था लेकिन मैंने ना तो कोई सहमति दी हैं और ना कोई फ़ैसला लिया है।

प्रशांत किशोर के जरिए पंजाब जीतना चाहती है Congress, पर PK पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु में व्यस्त; संग काम करने के कम हैं चांस

कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने सहयोगी विधायकों से इस बारे में विचार विमर्श किया था। 2017 के पंजाब चुनावों में कांग्रेस के अभियान को सफलतापूर्वक रणनीतिक बनाने के लिए किशोर को काफी हद तक श्रेय दिया जाता है।

‘आत्ममुग्ध सरकार’, मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर प्रशांत किशोर का तंज, ट्रोल्स बोले- आप बिन पेंदी का लोटा

एक यूजर ने पीके के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि “सरकार के भरोसे मत बैठिए, क्या पता सरकार राम भरोसे बैठी हो। वैसे भी सरकार ने कह दिया है कि आत्मनिर्भर बनें।”

‘आप तो केजरीवाल के सलाहकार थे, दिल्ली रेड जोन कैसे बन गया?’ प्रशांत किशोर ने जोन बंटवारे पर उठाए सवाल तो टूट पड़े ट्रोल्स

सरकार ने देशभर में रेड जोन, ऑरेंज जोन व ग्रीन जोन वाले जिलों की नई सूची जारी की है। इसके बंटवारे पर कई नेता सरकार पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं।

प्रशांत किशोर कैसे पहुंचे दिल्ली से कोलकाता? गृह मंत्रालय ने उड्डयन मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट, अब क्लू ढूंढ़ रहा DGCA!

गुरुवार को गृह मंत्रालय ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय से मामले का पता लगाने के लिए कहा है। जिसके बाद नागरिक उड्डयन नियामक डीजीसीए और विमानन सुरक्षा एजेंसी बीसीएएस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Rajya Sabha Election: प्रशांत किशोर को TMC से मिला राज्यसभा जाने का न्योता, जानिए पीके का रुख

Rajya Sabha Election: 26 मार्च को 17 राज्यों की 55 राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव होना है। इसमें बंगाल की पांच सीटें हैं।

पटना में प्रशांत किशोर के खिलाफ 420 का FIR, चुनावी कैम्पेन में कॉपी चोरी करने के आरोप

प्रशांत किशोर पर FIR दर्ज करवाने वाले शाश्वत गौतम कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। शाश्वत गौतम ने राहुल गांधी के साथ भी काम किया है ।

पीएमओ में अपने आदमी रखवाना चाहते थे प्रशांत किशोर, 2011 में रियल एस्टेट कारोबारी ने करवाई थी नरेंद्र मोदी से मुलाकात

प्रशांत किशोर की टीम मोदी में साल 2011 में एंट्री हुई थी, तब वो 33 साल के थे और यूएन में हेल्थ प्रोफेशनल के तौर पर अफ्रीकी देश चाड में काम कर रहे थे।

…तो राजद छोड़ उसके ही साथियों संग गठबंधन बनाएंगे प्रशांत किशोर? कुशवाहा, मांझी और कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात के बाद सियासी चर्चा तेज

क्या बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में शामिल दल राजद छोड़ प्रशांत किशोर के साथ गठबंधन करेंगे? बिहार के सियासी गलियारों में यह चर्चा तेज हो गई है। इसकी वजह ये है कि बिहार में राजनीतिक हालात तेजी से बदलते दिख रहे हैं। राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार (20 फरवरी) को औपचारिक रुप […]

‘जो टिंडे खुद बेचे अब कह रहे हैं वो सड़े हुए हैं’, नीतीश कुमार पर हमला बोल यूं ट्रोल हो रहे Prashant Kishor

Prashant Kishor trolled: कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि जब तक प्रशांत किशोर जेडीयू में थे तब तक वह एक सेक्युलर पार्टी थी। लेकिन जैसे ही उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया वैसे ही JDU एक कम्युनल पार्टी बन गई।

20 फरवरी से ‘बात बिहार की’ कार्यक्रम शुरू करेंगे प्रशांत किशोर, बताया- सीएम नीतीश से क्यों गहराए मतभेद

कार्यक्रम के तहत बिहार की 8,800 पंचायतों में से ऐसे एक हजार लोगों को चुनाव जाएगा जो यह सोचते हों कि अगले 10 साल में बिहार अग्रणी 10 राज्यों में शामिल हो।

‘दीदी’ नहीं ‘बेटी’ बनकर मोदी-शाह से लड़ेंगी ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर ने बनाई नई चुनावी रणनीति

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस 2 मार्च को अपने चुनावी अभियान का आगाज करेगी। इस दौरान ममता को बंगाल की बेटी और मोदी-शाह की जोड़ी को बाहरी बताने का प्लान है।

Delhi Election Results 2020: अरव‍िंद केजरीवाल और प्रशांत क‍िशोर की ‘दोस्‍ताना’ तस्‍वीर, आप दफ्तर में चाय-ब‍िस्‍क‍िट के साथ नतीजों पर चर्चा

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: प्रशांत के साथ केजरीवाल की तस्‍वीर में दोनों के चेहरों पर खुशी साफ देखी जा सकती है। दो साल पहले दोनों की इस तस्‍वीर की कल्पना नहीं की जा सकती थी।

Delhi Election Results 2020: दिल्‍ली चुनाव में प्रशांत क‍िशोर ने कैसे किया काम, जान‍िए

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: द‍िल्‍ली चुनावों में जीत के ल‍िए अर‍व‍िंंद केजरीवाल ने इस बार प्रशांत क‍िशोर की संस्‍था आईपैक की सेवाएं ली थींं। इसके ल‍िए क‍िशोर को क‍ितनी रकम दी गई, यह तो पता नहीं चला है, लेक‍िन क‍िशोर ने क्‍या और कैसे क‍िया, इस बारे में हमें कुछ खास जानकारी पता चली है।

प्रशांत किशोर की पसंदीदा किताब है ‘Nehru and Bose: Parallel Lives’, खाली वक्त का यूं करते हैं इस्तेमाल

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) का कहना है कि मैं जो भी हूं अपने माता-पिता के कर्मों की वजह से हूं। प्रशांत किशोर के मुताबिक उनके पिता अक्सर उनसे कहते थे कि अगर किसी व्यक्ति ने कुछ हासिल किया है तो उसके अंदर कुछ न कुछ खूबी जरूर होगी।

प्रशांत किशोर पर बोले CM नीतीश कुमार- अमित शाह के कहने पर JDU में रखा; PK का पलटवार- यह गिरा हुआ झूठ

दरअसल, किशोर ने बीते एक माह में CAA के खिलाफ कई ट्वीट्स किए। यही नहीं, उन्होंने BJP के कई नेताओं पर निशाना साधा। ऐसा तब, जब बिहार में नीतीश की पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन की सरकार में है।

जदयू उपाध्यक्ष ने किया कांग्रेस का धन्यवाद तो पार्टी नेता ने पूछा- राजद्रोह की बातें करने की सजा क्या है?

प्रशांत किशोर के ट्वीट के तुरंत बाद जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि सभी राज्य नए कानून को लागू करने के लिए बाध्य हैं। इसके साथ ही उन्होंने “राजद्रोह की भाषा बोलने पर सजा” जानने की भी मांग की।

PK ने किया ऐलान, बिहार में CAA-NRC लागू नहीं होगा’, राहुल-प्रियंका को ट्वीट कर कहा थैंक्स

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इस मामले में अपनी कोशिशों के लिए खास धन्यवाद के हकदार हैं। मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि बिहार में सीएए-एनआरसी लागू नहीं होगा।”