pragya thakur

BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मिला संदिग्ध लिफाफा, Modi Shah और Doval के फोटो पर लगा है क्रॉस का निशान

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उमेश तिवारी ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की धारा 326 एवं 507 के तहत कमला नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

प्रज्ञा ठाकुर पहुंची यूनिवर्सिटी तो छात्रों ने लगाए ‘आतंकवादी वापस जाओ’ के नारे, BJP MP हो गईं आगबबूला, बोलीं- इन गद्दारों पर लूंगी ऐक्शन

छात्रों के विरोध और नारेबाजी से बीजेपी सांसद इतनी आगबबूला हुईं कि उन्होंने छात्रों पर एक्शन लेने तक की बात कह दी।

‘आ रही हूं जला देना’, प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेसी विधायक को दी चुनौती

प्रज्ञा ने कांग्रेस नेता के बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह हैं कांग्रेस के विधायक गोवर्धन, दांगी दिग्विजय सिंह के खास, राहुल गांधी के विचारों के पोषक और कमलनाथ सरकार के पैरोकार अहिंसा के पुजारी।’

1984 के सिखों जैसे मुझे भी जला देना, आ रही हूं MP; कांग्रेस MLA के बयान पर भड़कीं प्रज्ञा ठाकुर

मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने धमकी दी थी कि “प्रज्ञा ठाकुर कभी एमपी आईं तो उनका पुतला नहीं, बल्कि उन्हें पूरा जला देंगे।”

“प्रज्ञा ठाकुर कभी MP आईं तो उनका पुतला नहीं, बल्कि उन्हें पूरा जला देंगे” कांग्रेस विधायक बोले

संसद में महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने पर बीजेपी नेता और सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक ने कड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने धमकी दी “प्रज्ञा ठाकुर कभी एमपी आईं तो उनका पुतला नहीं, बल्कि उन्हें पूरा जला देंगे।”

प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर भड़के ओवैसी- ये राष्ट्रवाद और गांधी से BJP की मोहब्बत है?

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा ‘पिछली बार संसद में बीजेपी के ही एक और सांसद ने गोडसे के बारे में बयान दिया था। इससे तो ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे गोडसे का महिमामंडन हो रहा है। बीजेपी ने प्रज्ञा पर जो कार्रवाई की है वह काफी नहीं है।’

प्रज्ञा स‍िंह ठाकुर ने गोडसे के बारे में सही कहा- एक और साध्‍वी ने नाथू राम को माना देशभक्‍त

ड‍िबेट बीजेपी सांसद द्वारा नाथू राम गोडसे को कथित रूप से देशभक्‍त बताए जाने के मुद्देे पर थी। इसमें सवाल उठाया गया था क‍ि गांधी के देश में गोडसे से प्रेम क्‍यों?

सरकार और संगठन से झटके के बाद बैकफुट पर बीजेपी सांसद, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘प्रज्ञा ठाकुर भारत छोड़ो’

प्रज्ञा ने बुधवार को लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान उस वक्त विवादित टिप्पणी की थी जब द्रमुक सदस्य ए राजा बोल रहे थे।

ये पढ़ा क्या?
X