PM Narendra Modi

कोरोना पर नरेंद्र मोदी का भाषण: त्योहारों के लिए पब्लिक को चेताया, पर चुनाव लड़ रहे नेताओं को भूल गया

ट्विटर पर यूजर @AnshuShine ने लिखा कि कब तक बटन बंद करके बचोगे कभी तो सामना करना पड़ेगा पब्लिक का। एक यूजर ने लिखा कि टाइम पास करने काहे आ जाते है।

कोविड-19 : चुनाव आयोग ने बिहार चुनाव के लिए पार्टी पंजीकृत कराने के समय में छूट दी

वहीं, बिहार की राजनीति में गहरी पैठ रखने वाले लोजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवाना का निधन हो गया है। उनके बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

अंबानी-अडानी का नाम लेकर राहुल गांधी ने लिया जोखिम, रवीश कुमार बोले- यह आसान काम नहीं

हाल ही में राहुल ने कहा है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की नहीं अंबानी-अडानी की सरकार है और मोदीजी को अंबानी और अडानी चलाते हैं।

17 नवंबर को मोदी, जिनपिंग का आमना-सामना होने के आसार, लद्दाख में गतिरोध के बाद ब्रिक्स शिखर सम्मेलन रहेंगे मौजूद

रूस की सरकार ने एक बयान में कहा, ‘‘ब्रिक्स देशों के नेताओं की बैठक में इस बार का विषय है ‘वैश्विक स्थिरता, सुरक्षा में साझेदारी और अभिनव विकास में ब्रिक्स देशों की साझेदारी‘।

PM Economic Council से लेकर Niti Aayog तक एक्सपर्ट्स में बढ़ी बेचैनी! ये है वजह

बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जून के अंत से लेकर जुलाई की शुरुआत तक 10 दिनों में कम से कम चार बैठकों में हिस्सा लिया, इसमें उनके सामने सरकारी खर्चों और राहत पैकेज के प्रेजेंटेशन रखे गए।

भारत में आज पहुंचेगा पहला VVIP विमान एयर इंडिया वन, मिसाइल हमले कर सकता है बेअसर; जानें अन्य खासियतें

एयर इंडिया वन में वीवीआईपी के लिए सुइट के साथ मेडिकल रूम भी होगा, इसके अलावा इसमें प्रेस के लोगों को बिठाने की जगह भी बनाई गई है।

बिहार चुनाव में चलेगा ‘मोदी का पैसा’- BJP बताएगी कि नीतीश के काम पर भारी केंद्र की योजनाएं

भाजपा नेताओं का मानना है कि बिहार में पार्टी की जीत राजनीतिक तौर पर पार्टी के तत्कालीक भविष्य और लंबे समय के लिए बेहद जरूरी है।

PM मोदी पर रवीश कुमार का तंज, सपने बेचने को अब किसान मिले हैं, हर दो साल पर चाहिए नई जनता

पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए रवीश कुमार ने लिखा है, ‘प्रधानमंत्री इतिहास और टर्निंग प्वाइंट से नीचे का कोई काम नहीं करते हैं। उनका काम बहसों और दावों में ही ऐतिहासिक नज़र आता है।’

नरेंद्र मोदी ने कोहली से ली यो यो टेस्ट की जानकारी, विराट ने कहा- फेल होने पर कप्तान भी होगा टीम से बाहर

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि फिट इंडिया मूवमेंट ने एक साल में ही लोगों की जिंदगी में जगह बना ली है। बड़ी बात ये है कि इस दौरान दुनिया कोरोना से भी जूझ रही है। खेलों को लेकर अवेयरनेस लगातार बढ़ रही है।

TIME ने तीखी आलोचना करते हुए नरेंद्र मोदी को दी प्रभावशाली लोगों की सूची में जगह, पढ़ें क्‍या कहा

2014 में पीएम बनने के बाद से अब तक मोदी का नाम चार बार प्रभावशाली लोगों की सूची में आ चुका है।

किसानों को कर के जड़ से साफ, पूंजीपति ‘मित्रों’ का खूब विकास- शायराना अंदाज में कृषि बिल पर राहुल का तंज; कहा- मोदी जी की नीयत ‘साफ़’

राहुल ने इससे पहले एक ट्वीट में कहा था कि मोदीजी किसानों को पूंजीपतियों का गुलाम बना रहे हैं, जिसे देश कभी सफल नहीं होने देगा।

‘भारतीय कृषि इतिहास के लिये ऐतिहासिक क्षण’, संसद में दो कृषि विधेयक पारित होने पर बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने लिखा कि “भारत के कृषि इतिहास में आज एक बड़ा दिन है। संसद में अहम विधेयकों के पारित होने पर मैं अपने परिश्रमी अन्नदाताओं को बधाई देता हूं।

‘जब से ये रिया का मुद्दा चला है…मैं टीवी पर दिखना ही बंद हो गया हूं’, एडवोकेट प्रशांत भूषण ने ट्वीट किया पीएम मोदी की मिमिक्री वाला श्याम रंगीला का वीडियो

एडवोकेट प्रशांत भूषण ने हाल ही में खुलासा किया था कि आम आदमी पार्टी को खड़ा करने में भाजपा-संघ का हाथ है, इस पर दोनों ही पार्टियां उन्हें घेर चुकी हैं।

PM CARES पर बोला गृह मंत्रालय- गैर राजनीतिक संगठनों को विदेशी चंदा लेने में छूट देने का है अधिकार

गृह मंत्रालय ने बताया कि पीएम केयर्स फंड के अलावा छह अन्य संस्थाओं को भी FCRA के नियमों में छूट दी गई है।

Bihar Elections 2020: ‘अच्छे दिन आए?’ BJP दफ्तर के बाहर बोले पूछने लगे नरेंद्र मोदी के डुप्लीकेट; जानें कौन हैं ये और क्यों रूठे हैं PM से

अभिनंदन पाठक ने कहा, ‘बिहार में परिवर्तन होने जा रहा है। बिहार में डबल इंजन की सरकार फेल है। आने वाली सरकार भ्रष्टाचार मुक्त न्याय दल के समर्थन से बनेगी। पूरे प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची हुई है।’

बिहार चुनाव: भाजपा ने बनाया सप्तऋषि मंडल, पीएम मोदी करेंगे 30 रैलियां, प्रति दो असेंबली सीट पर एक हाईटेक रथ

11 सितंबर (शुक्रवार) को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं। माना जा रहा है कि नड्डा के सामने बूथ मैनेजमेंट का ब्लू प्रिंट पेश किया जाएगा।

PM मोदी की वेबसाइट-मोबाइल ऐप का ट्विटर अकाउंट हैक, राहत कोष में क्रिप्टोकरेंसी से मांगा गया दान

सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर का बयान- और कौन से यूजर प्रभावित हुए अभी जानकारी नहीं।

बिहार: सड़क और पुल शिलान्यास के सहारे पीएम मोदी करेंगे चुनावी प्रचार का आगाज, हफ्ते भर में 18,000 करोड़ की आठ मेगा प्रोजेक्ट से शुरुआत

बिहार में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बावजूद इसी साल चुनाव होने की संभावना है, ऐसे में पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए परियोजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं।

IPL 2020 LIVE
X