PM Modi

बॉलीवुड एक्टर का सवाल, ‘बीजेपी मुगलों को दुश्मन मानती है फिर PM मोदी उन्हीं का बनाया ताजमहल ट्रंप को क्यों दिखा रहे हैं?’

एक्टर ने ट्वीट किया, मैं वास्तव में समझ नहीं सकता कि पीएम नरेंद्र मोदी ट्रंप को ताजमलह क्यों दिखाना चाहते है जो एक मुगल द्वारा बनाया गया है।

‘नया भारत पुराने ढर्रे पर चलने को तैयार नहीं’, मन की बात में बोले पीएम मोदी, कहा- बच्चों को रॉकेट लॉन्चिंग दिखाने के लिए प्रिंसिपल बनाएं योजना

पीएम मोदी ने हुनर हाट में भारत की विशालता एवं विविधता के दर्शन होने का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले तीन वर्ष में हुनर हाट से करीब तीन लाख कारीगरों को रोजगार के अवसर मिले हैं जिसमें महिलाओं की काफी संख्या है।

‘भारत माता की जय’ का गलत इस्तेमाल कर लोगों में भरा जा रहा ‘जेहादी आइडिया’, पूर्व PM मनमोहन सिंह का बीजेपी पर तीखा वार

उन्होंने कहा, ‘‘दुर्भाग्य से , एक ऐसा वर्ग है जिसमें या तो इतिहास पढ़ने का धैर्य नहीं है या जो जानबूझकर अपने पूर्वाग्रहों से संचालित व दिशानिर्देशित होना चाहता है, वह नेहरू की गलत छवि पेश करने की यथासंभव कोशिश करता है।

‘बहुमुखी प्रतिभा के विश्वस्तरीय धनी हैं पीएम मोदी’, SC जज अरुण मिश्रा ने की तारीफ तो लोग बताने लगे भक्त, पुरानी टिप्पणी भी कर रहे शेयर

न्यायमूर्ति मिश्रा की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया और उन्हें भक्त बता दिया।

नरेंद्र मोदी से बातचीत में भारत में धार्मिक आजादी और अल्पसंख्यकों का मुद्दा उठाएंगे डोनाल्ड ट्रंप, व्हाइट हाउस ने कहा- ये मुद्दे नजरअंदाज नहीं कर सकते

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी भारत यात्रा से पहले एक बार फिर व्यापार में ऊंचे शुल्क का मुद्दा उठा चुके हैं। ट्रंप का कहना है कि भारत कई साल से अमेरिका के साथ व्यापार में सख्त रवैया अपनाये हुये है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ इस बारे में उनकी बातचीत होगी।

हुनर हाट में तो हो गई लिट्टी-चोखे की ठाठ

रंजन कहते हैं कि मोदी जी के लिट्टी खाने से इस व्यंजन को अंतरराष्ट्रीय पहचान मिल गई है और उनसे मिलने के बाद मुझे इतनी खुशी हुई है कि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी गुरुवार को हुनर हाट में शिरकत की।

पीएम मोदी-डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा लोकप्रिय हैं विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स वाले पहले भारतीय

Virat Kohli, Narendra Modi: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत के दौरे पर आ रहे हैं। जहां वह भारत के पीएम मोदी के साथ गुजरात के मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन भी करेंगे।

हम CAA और ARTICLE 370 से जुड़े अपने फैसलों पर कायम हैं और रहेंगे, वाराणसी में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम ने कहा कि ‘देश आज वो फैसले भी ले रहा है जो हमेशा पीछे छोड़ दिये जाते थे। जम्मू—कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला हो या फिर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), वर्षों से देश को इन फैसलों का इंतजार था।

डोनाल्ड ट्रंप के 3 घंटे की यात्रा पर 100 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करेगी गुजरात सरकार, शहर को सजाने पर खर्च होंगे 6 करोड़

बताया जा रहा है कि17 सड़कों की मरम्मत के लिए 60 करोड़ का बजट आवंटन किया गया है। यही नहीं ट्रंप जिस सड़क से एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम जाएंगे उस 1.5 सड़क की मरम्मत के लिए 6 करोड़ का बजट अलग से आवंटित किया गया है।

कुपोषण की समस्या को दूर करने के लिए काम करें वैज्ञानिक, सीएसआईआर बैठक में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार मोदी ने युवाओं को विज्ञान की ओर आर्किषत करने और भावी पीढ़ी में वैज्ञानिक सूझ बूझ मजबूत करने की आवश्यकता पर बल दिया।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप करेंगे मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन, जानिए क्या है इसकी खासियत

Motera Stadium, Donald Trump: यह स्टेडियम 63 एकड़ में बना है और इसकी लागत 700 करोड़ रुपये की बताई जा रही है। जिसमें 4 हजार कार और 10 हजार दो पहिया वाहन की पार्किंग की व्यवस्था है।

‘PM ने संसद, फिर संविधान को मत्था टेका तो गोडसे ने भी गोली मारने से पहले छुए थे गांधीजी के पैर’, पीएल पुनिया का हमला

पुनिया ने कहा कि गोडसे ने भी गांधी को गोली मारने से पहले गांधीजी को पैर छुए थे। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने कहा कि दोनों सिर झुकाकर हमला करते हैं।

नरेंद्र मोदी के दावे को सुब्रमण्यम स्वामी ने झुठलाया, बोले- 2015 में हनीमून पीरियड में थे प्रधानमंत्री

सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट के जरिए दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार और आप आदम पार्टी (आप) की जीत पर अपने विचार रखे।

जब ल‍िंच‍िंग पर बोले थे पीएम मोदी- रोज ऐसी घटनाएं होती हैं… तवलीन स‍िंह ने सार्वजन‍िक कीं न‍िजी मुलाकात की बातें

तवलीन स‍िंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी एक निजी मुलाकात का ब्योरा सार्वजनिक किया है और बताया है कि जब उन्होंने प्रधानमंत्री से लिंचिंग को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने (पीएम ने) क्या जवाब दिया था।

आरक्षण पर शीर्ष अदालत के फैसले पर लोस में हंगामा, केंद्रीय मंत्री गहलोत बोले- सरकार उच्च स्तर पर कर रही विचार

लोकसभा में शून्यकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक के सदस्यों ने सरकार पर निशाना साधते हुए उसे दलित विरोधी बताया और कहा कि उत्तराखंड सरकार द्वारा शीर्ष अदालत में पक्ष रखे जाने के बाद न्यायालय का यह फैसला आया है।

“बजट भाषण में सरकार भूल गई अच्छे दिनों के खोखले वादे” चिदंबरम बोले – बेरोजगारी, खपत घटने से बढ़ा आर्थिक संकट

नोटबंदी को बड़ी भूल करार देते हुए चिदंबरम ने कहा कि सरकार अपनी गलतियां मानने से इंकार कर देती है। उन्होंने कहा “जल्दबाजी में बिना किसी तैयारी के माल एवं सेवा कर को कार्यान्वित कर देना दूसरी बड़ी भूल थी। इसकी वजह से आज अर्थव्यवस्था तबाह हो गई है।”

CAA को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी-शाह पर साधा निशाना, कहा- कागज दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे कि मार दो गोली

ओवैसी ने कहा, “सरकार को साफ बताना चाहिए कि 2024 तक एनआरसी लागू नहीं की जाएगी।” पूछा कि वे 3900 करोड़ रुपए एनपीआर पर क्यों खर्च कर रहे हैं?

Delhi Election 2020: सर्वे: सिर्फ आठ महीने में 48% वोटर बीजेपी से आप में हो गए शिफ्ट, 2% से ज्यादा लोगों को नहीं लुभा सका राम मंदिर, तीन तलाक, 370 का मुद्दा

14 फीसदी मतदाताओं ने कहा कि केंद्र और दिल्ली में अलग-अलग सरकारें चाहते हैं। 13 फीसदी लोगों ने कहा कि उन्होंने भाजपा को वोट इसलिए नहीं दिया कि निगमों में भाजपा सरकारें हैं मगर वहां उसका प्रदर्शन खराब है।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit