PM Modi

पीड़ित परिवारों की आवाजों को दबाया जा रहा है यह कौन सा राजधर्म है? सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल

सोनिया गांधी ने कहा कि अब तो भारत सरकार अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों से भी पीछे हट गयी है। जीएसटी में प्रांतों का हिस्सा तक नहीं दिया जा रहा। प्रांतीय सरकारें इस संकट की घड़ी में अपने लोगों की मदद कैसे करेंगी? देश में सरकार द्वारा फैलाई जा रही अफरा-तफरी और संविधान की अवहेलना का यह नया उदाहरण है।’’

PM मोदी ने भी National Savings Certificate में किया है निवेश, जानें क्या हैं इस स्कीम के फायदे

देश के प्रधानमंत्री ने National Savings Certificate स्कीम में निवेश किया है तो आपके लिए यह जानना फायदेमंद साबित हो सकता है कि यह पूरी स्कीम क्या है और इसके जरिए क्या-क्या फायदे एक निवेशकर्ता को मिलते हैं।

क्या है स्वामित्व योजना? ये है सरकार की प्लानिंग, आपको इससे मिलेगा ये फायदा

Swamitva Yojana: गांवों के लोगों की आवासीय संपत्ति के अभिलेख में पूरा ब्योरा दर्ज होगा। ग्रामीण इलाकों की संपत्तियों से जुड़ी भौतिक प्रतियां प्रॉपर्टी मालिकों को दी जाएंगी। स्वामित्व योजना, गांव में रहने वाले लोगों को आत्मनिर्भर बनाने में बहुत मददगार साबित हो सकती है।

Fit India Dialogue में PM मोदी ने मिलिंद सोमन से पूछा-क्या वाकई आपकी उम्र 55 साल है?, देखिये क्या मिला जवाब

Fit India Dialogue: PM मोदी ने फिट इंडिया अभियान की पहली वर्षगांठ के अवसर पर अभिनेता और फिटनेस गुरु मिलिंद सोमन (Milind Soman) से बातचीत की। इस दौरान पीएम मोदी ने ने मिलिंद से उनकी फिटनेस को लेकर मजेदार सवाल किया है।

पांच साल में पीएम की विदेश यात्रा पर खर्च हुए 517 करोड़ रुपये, नरेंद्र मोदी ने की 58 देशों की यात्रा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की फौजिया खान ने सरकार से जानना चाहा था कि वर्ष 2015 से आज की तारीख तक प्रधानमंत्री ने कितने देशों का दौरा किया और इन दौरों पर कुल कितना व्यय हुआ।

पैनलिस्ट ने एंकर से कहा आपमें हिम्मत नहीं है प्रधानमंत्री से सवाल करने की जवाब मिला- यहां क्या कुश्ती लड़नी है?

बहस के दौरान रशीदी ने कहा- देश की किसी को नहीं पड़ी है। देश कहां जा रहा है इसकी किसी को नहीं पड़ी है। जीडीपी कहां चली गई इसकी किसी को फिक्र नहीं है। इसपर एंकर ने तंज कसते हुए कहा आप अर्थशास्त्री हो गए हैं, आप जीडीपी की बात कर रहे हैं।

मंत्रियों और सांसदों के वेतन, भत्ते में 30% कटौती से जुड़ा बिल Rajya Sabha में पास, COVID-19 से उबरने में खर्ची जाएगी ये रकम

7th Pay Commission latest news today 2020: राज्यसभा में इन विधेयकों पर हुई चर्चा में भाग लेते हुए अधिकतर विपक्षी सदस्यों ने कहा कि सांसदों के वेतन में कटौती से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन सरकार को सांसद निधि के निलंबन पर पुनर्विचार करना चाहिए।

मुझे नहीं लगता इतनी भक्ति किसी और पीएम को मिली होगी- कंगना रनौत ने जन्मदिन पर बांधे नरेंद्र मोदी की तारीफ़ों के पुल

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी को एक वीडियो संदेश के माध्यम से बधाई दी है। कंगना रनौत ने कहा…

12 करोड़ की नौकरी चली गई, 175 लाख छोटे कारोबार बंद होने की कगार पर, मोदी जी चुप क्यों हैं? कांग्रेस नेता का PM पर निशाना

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 12 करोड़ पहले ही नौकरी चली गई। 1,75,00,000(175 लाख) छोटे कारोबार बंद होने की कगार पर हैं।अगर आधे भी बंद हुए तो 20 करोड़ से अधिक लोगों की रोज़ी रोटी और चली जाएगी।मोदी जी चुप क्यों है?

PM Awas Yojana: पहले 125 दिन में घर बनते थे, कोरोना में 45-60 दिन में बने, ये है आपदा में अवसर- बोले पीएम नरेंद्र मोदी

PM Awas Yojana: पीएम ने कहा है कि पहले 125 दिन में इस योजना के तहत घरों का निर्माण होता था लेकिन अब 45-60 दिन में ही घर तैयार हो रहा है।

वाराणसी: PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी और सरकार की नीतियों को विरोध करने के आरोप में इंजीनियर सस्पेंड

वाराणसी में तैनात अवर अभियंता (यांत्रिक) नलकूप खण्ड, प्रवीण कुमार को अपने फेसबुक वाल पर प्रधानमंत्री के विरुद्ध अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

PM Awas Yojana: पीएम मोदी ने यहां किया 1.75 लाख घरों का उद्घाटन, जानें कैसे कर सकते हैं आवेदन

Pradhan Mantri Gramin Awaas Yojana: 2022 तक देश के हर परिवार को घर देने के लक्ष्य की दिशा में यह योजना सरकार के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के तहत तैयार किए गए ये घर इस बात का सबूत हैं कि कोरोना महामारी भी विकास कार्यों में बाधक नहीं बन सकी है।

वाराणसीः BJP से जुड़े वकील ने लगाया पोस्टर, उद्धव ठाकरे को बताया दुशासन, कंगना को द्रौपदी और PM मोदी को दर्शाया कृष्ण

बीजेपी से जुड़े वकील की तरफ से यह पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में उद्धव ठाकरे को दुशासन और कंगना रनौत को द्रौपदी दिखाया गया है जबकि पीएम मोदी को श्री कृष्ण के तौर पर दर्शाया गया है।

Birthday Special: जो नरेंद्र मोदी की रैली में न पहुंचे, वे देशद्रोही- गिरिराज ने कहा था, पर खुद ही नहीं पहुंचे थे, जानें पूरा किस्सा

बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह की पहचान फायरब्रांड हिंदू नेता के साथ ही पीएम मोदी के कट्टर समर्थक के रूप में है। सिंह पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार तक बता चुके हैं।

बस चंद ‘मित्रों’ का विकास, जो हैं मोदी जी के खास- निजीकरण पर राहुल का पीएम पर तंज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि आज युवा नौकरी चाहते हैं पर मोदी सरकार PSUs का निजीकरण करके रोजगार व जमा पूंजी नष्ट कर रही है। कांग्रेस नेता ने सवाल उठाया कि इसके किसका फायदा होने जा रहा है?

ड्यूटी में आते ही न बनें ‘सिंघम’- नए पुलिस अफसरों को PM मोदी की सलाह, ओवैसी ने CM योगी के बहाने यूं साधा निशाना

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कई अनुभवों का जिक्र किया। युवा अधिकारियों को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि वे लोगों पर प्रभाव पैदा करने की बजाय उनसे प्रेम का सेतु स्थापित करें। प्रभाव की उम्र बहुत छोटी होती है।

‘नरेंद्र मोदी को मार दो’, NIA ने पकड़ा पीएम को धमकी वाला ई-मेल; सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

गृह मंत्रालय ने एसपीजी को भी सूचित किया है। यह ईमेल ylalwani@12345@gmail.com से भेजा गया है।

1.3 अरब भारतीयों का एक ही मिशन है ‘आत्मनिर्भर भारत, US-India स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम में बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि भारत में चुनौतियों के लिए आपके पास एक सरकार है जो परिणाम देने में विश्वास रखती है जिसके लिए जीवन जीने में आसानी उतनी ही महत्वपूर्ण है जितना व्यवसाय करने में आसानी।

IPL 2020 LIVE
X