Playing 11

RCB vs CSK: दो बदलाव के साथ उतरा चेन्नई, बंगलौर ने भी किया एक चेंज; ये है दोनों की प्लेइंग 11

IPL 2020 RCB vs CSK: दोनों के बीच इस सीजन यह दूसरा मैच था। पहला मैच बंगलौर ने जीता था। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर 11 साल से चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल के किसी एक सीजन में दोनों मैच नहीं जीत पाया है।

केकेआर ने किए 2 बदलाव, एक चेंज के साथ उतरी बंगलौर; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

लॉकी फर्ग्युसन कोलकाता के लिए पिछले मैच में ट्रंप का इक्का साबित हुए थे। वहीं, बंगलौर के लिए क्रिस मॉरिस हर मैच में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

MI vs KKR Playing 11: कोलकाता ने किए 2 चेंज, मुंबई ने भी किया एक बदलाव, इन खिलाड़ियों संग उतरीं दोनों टीमें

इस सीजन दोनों टीमें दूसरी बार भिड़ रही हैं। इससे पहले 23 सितंबर को अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में दोनों में भिड़ंत हुई थी। तब मुंबई ने 49 रन से जीत हासिल की थी।

IPL 2020, RCB vs KXIP: पंजाब ने किए 3 चेंज, बिना बदलाव के उतरी बंगलौर; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2020, RCB vs KXIP Today Match: गेल की वापसी से पंजाब का बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगा। शारजाह स्टेडियम की बाउंड्री अन्य मैदानों के अपेक्षाकृत छोटी है। ऐसे में गेल इस मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात कर सकते हैं।

धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर में मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारतीय क्रिकेट के दो सबसे बड़े नाम महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली अपनी-अपनी टीम की अगुआई करेंगे। दोनों टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार है। ऐसे में यह मुकाबला बहुत रोचक होने वाला है, क्योंकि दोनों ही टीमें जीत की तलाश में हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने किए दो बदलाव, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

राजस्थान को इस मैच में बेन स्टोक्स का साथ नहीं मिल पाएगा। वह 10 अक्टूबर तक क्वारंटीन हैं। शारजाह में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम का रिकॉर्ड खराब रहा है।

तीन बदलाव के साथ उतरी पंजाब, हैदराबाद ने भी किया एक चेंज; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद की ताकत उसकी गेंदबाजी है, लेकिन भुवनेश्वर के बाहर होने के कारण उसे बड़ा झटका लगा है। पंजाब भी अब तक गेंदबाजी मोर्चे पर विफल रही है।

दिल्ली की टीम में रविचंद्रन अश्विन की वापसी; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने 2 बदलाव किए। अक्षर पटेल की जगह रविचंद्रन अश्विन और ईशांत शर्मा की जगह हर्षल पटेल को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया।

बिना बदलाव के उतरी केकेआर, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच आमतौर पर बल्लेबाजों को रास आती है। हालांकि कई मौकों पर यह गेंदबाजों के लिए भी मददगार साबित हुई है।

दिल्ली ने किया एक बदलाव, हैदराबाद को मिला केन विलियमसन का साथ;यहां जानिए दोनों की प्लेइंग इलेवन

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स एक बदलाव के साथ उतरी है। इस मैच में आवेश खान की जगह ईशांत शर्मा की वापसी हुई है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने भी दो बदलाव किए हैं।

अंबाती रायुडू को बैठना पड़ा बाहर, यशस्वी जायसवाल करेंगे डेब्यू; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

इस मैच में सभी की निगाहें सैम करन पर होंगी, क्योंकि रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से प्रभावित किया था।

तेज गेंदबाजों को मिल सकती है इयोन मॉर्गन और डेविड मलान से टक्कर, यहां जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

इस मुकाबले का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर किया जाएगा। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव APP पर की जाएगी।

मोहम्मद हफीज को मिली जगह, वहाब रियाज बाहर; जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

यह मैच भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण आप सोनी सिक्स एचडी और सोनी सिक्स चैनल पर देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV ऐप और वेबसाइट पर देख सकेंगे। साथ ही एयरटेल पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

राशिद खान बिखेर सकते हैं जलवा, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग 11

भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देखा जा सकता है। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फैनकोड पर उपलब्ध होगी।

हेटमेयर फिर कर सकते हैं ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मैच के दौरान बारिश होने की कोई आशंका नहीं है। ब्रायन लारा स्टेडियम में मंगलवार रात मैच के दौरान बहुत सारी ओस थी। इससे गेंदबाजों के लिए गेंद को पकड़ना मुश्किल हो गया था, इसलिए टॉस जीतने वाली टीमें केवल पीछा करना पसंद कर सकती है।

आंद्रे रसेल बरपा सकते हैं कहर, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

यह मैच भारतीय समयानुसार, शाम 07:30 बजे से शुरू होगा। यह स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी हिंदी पर लाइव होगा।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करेंगे वॉरियर्स, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी हिंदी पर होगा। हॉटस्टार और फैन कोड पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

दो स्पिनरों के साथ उतरा पाकिस्तान, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे शुरू हुआ। मैच का प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी पर लाइव हो रहा है। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव (SonyLIV) पर उपलब्ध है। मैच के पल-पल के अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

यह पढ़ा क्या?
X