ताज़ा खबर
 

Piyush Goyal

केंद्रीय मंत्री की टिप्पणी पर बिफरे नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी- मेरे प्रोफेशनलिज्म पर सवाल उठा रहे हैं पीयूष गोयल

पीयूष गोयल के इस बयान पर टीवी एंकर ने सवाल करते हुए पूछा था कि आपका उनकी इस टिप्पणी पर क्या कहना है जिसके बाद बनर्जी ने कहा कि मुझे लगता है कि उनका यह कमेंट मेरे पेशे पर सवाल खड़ा करता है।

Why should Nirmala have all the fun’: पहले वित्त मंत्री ट्रोल हुईं, अब पीयूष गोयल ने बताया- ‘आइंस्टीन ने की थी गुरुत्वाकर्षण की खोज’

5 ट्रिलियन डॉलर (पांच लाख करोड़ रुपए) की इकोनॉमी के सपने पर जवाब देते हुए गोयल ने कहा, ‘टीवी पर दिखने वाले आंकड़ों पर मत जाइये। गणित ने कभी भी गुरुत्वाकर्षण की खोज में आइंस्टीन की मदद नहीं की थी।’

VIDEO: ‘रोज सुबह पूजा से पहले पढ़ता हूं कलमा’, वायरल हो रही पीयूष गोयल की स्पीच

सोशल मीडिया में तालीम की ताकत नाम के किसी कार्यक्रम का 56 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि मंच पर कुछ मुस्लिम समाज के लोग बैठे हुए हैं जिनमें जफर सरेशवाला भी हैं।

7th Pay Commission: भत्ते क्लियर! इन कर्मियों को एक्सट्रा मिलेंगे 5,000 से 20,000 रुपए तक जल्द

7th Pay Commission, 7th CPC Latest News Today 2019, 7th Pay Commission Latest Hindi News: बोर्ड ने इसके साथ ही यह भी स्पष्ट किया है कि ये भत्ते 2017 से इन कर्मचारियों को दिए जाएंगे। हालांकि, ऐसा सभी कर्मियों के लिए मान्य नहीं होगा।

IRCTC E-Ticket Booking: फर्जी टिकट से बचाने को रेलवे ने उठाए ये कदम, आप पर ये पड़ेगा असर

IRCTC E-Ticket Booking: गोयल के मुताबिक, 2017 में 1,261 ठगों को गिरफ्तार किया गया था, जबकि 11,500 ई-टिकट जब्त किए गए थे। वहीं, 2018 में कुल 2,391 जालसाज दबोचे गए थे, जिनसे 78,001 ई-टिकटें बरामद किए गए थे।

रात 12 बजे तक होती रही चर्चा; सदन में बोले मंत्री- ‘रेलवे का निजीकरण कोई नहीं कर सकता’

पीयूष गोयल ने कहा, ‘‘हमने एक एक विषय पर गहराई से विचार कर, बिना राजनैतिक हस्तक्षेप के, देश की भलाई, और जनता की सुविधा के लिये, किन चीजों पर निवेश देकर रेलवे अधिक अच्छी सेवा दे सके, उस पर बल दिया है।’’

Amarnath Yatra: बाबा बर्फानी के दर्शन करने जा रहे भक्तों के लिए Indian Railways लाया ‘नई ट्रेन’, जानें डिटेल्स

Indian Railway’s Special Train for Amarnath Yatra 2019: रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि रेलवे अमरनाथ श्रद्धालुओं के प्रति समर्पित है, इसलिए वह यह खास ट्रेन लेकर आया है।

Election Results 2019: मोदी के मंत्री ने 2018 में ही कहा था- लोकसभा चुनाव में आएंगी 303 सीटें

Lok Sabha Chunav/Election Results 2019: बीजेपी ने भले ही आज लोकसभा चुनाव में 303 सीटें हासिल कर ली हो लेकिन इसकी सटीक भविष्यवाणी खुद मोदी सरकार के मंत्री ने पिछले साल ही कर दी थी।

‘रोल दिलवाने’ वाले बयान पर रितेश देशमुख का पलटवार, कहा- 7 साल पहले यह बात कहते तो पापा जवाब जरूर देते

विलासराव देशमुख पर पीयूष गोयल के वार पर रितेश देशमुख ने पलटवार किया है। रितेश देशमुख ने लिखा- आप सात साल लेट हैं।

वाराणसी में हुए विकास कार्य बता रहे थे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, कट गई लाइट!

रेलवे मंत्रालय का ट्रेन 18 वंदे भारत एक्सप्रेस प्रोजेक्ट बेहद कामयाब साबित हुआ है। हालांकि, ट्रेन 18 के दूसरे रैक के लिए इंतजार अब और लंबा हो सकता है।

वायनाड से पर्चा भरने को लेकर BJP नेता ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- वे अगली बार दूसरे देश से लड़ेंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2019: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि अमेठी में स्मृति ईरानी उन्हें हराने जा रही हैं और वायनाड में भी उनकी हार होगी। ऐसे में चुनाव लड़ने के लिए राहुल को किसी पड़ोसी मुल्क की सीट खोजनी पड़ेगी।

VIDEO: पीयूष गोयल की बात पर बिफरे एंकर- हमें आपसे राष्‍ट्रवाद का पाठ सीखने की जरूरत नहीं

पीयूष गोयल ने कहा कि क्या आप एअर स्ट्राइक से संतुष्ट हैं? आप सुरक्षाबलों के मनोबल को कम करने की कोशिश कर रहे हैं। आप पाकिस्तान की थ्योरी को यहां फिट करने की कोशिश कर रहे हैं।

Rail Drishti: रेलवे के किचन में कैसे पक रहा है खाना, इस तरह देख सकते हैं लाइव

रेलवे यात्री अब ऑनलाइन डैशबोर्ड पर लाइव देख सकेंगे कि रेलवे रसोइयों में खाना कैसे पकाया और पैक किया जा रहा है।

पीयूष गोयल ने ट्वीट किया यूपी के इस स्टेशन का VIDEO, एयरपोर्ट जैसा है लुक

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने वाराणसी के मंडुआडीह स्टेशन का वीडियो शेयर किया है। ये स्टेशन किसी एयरपोर्ट से कम नहीं लग रहा है।

वंदे भारत एक्‍सप्रेस: रेल मंत्री बोले- ये तो ट्रेलर है!

देश की पहली सेमी हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस के साथ प्रयाग आए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार को कहा कि वंदे भारत ट्रेन तो महज ट्रेलर है।

9.5 लाख रुपये सालाना कमाने वालों को भी नहीं देना होगा टैक्स! जानें क्या बोले वित्तमंत्री पीयूष गोयल

लोकसभा में वित्त विधेयक 2019 पर चर्चा का जवाब देते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि हमने अंतरिम बजट में कोई नया कर नहीं लगाया लेकिन पांच लाख रुपये तक की सालाना आय वाले लोगों को कर के दायरे से बाहर रखने के प्रस्ताव किया है। ‘

तेज रफ्तार दिखाने के लिए पीयूष गोयल ने शेयर किया वंदे भारत का ‘फर्जी वीडियो’, हुए ट्रोल

अभिषेक जायसवाल नाम के ट्विटर यूजर ने तो यहां तक दावा किया कि शेयर किया गया वीडियो उनका है। उन्होंने कहा कि मूल वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और इसे मूल स्पीड से दोगुना फॉरवर्ड किया गया। जायसवाल ने अपने दावे की पुष्टि के लिए एक वीडियो का लिंक भी शेयर किया है।

Income Tax Slabs & Rates 2019-20: वरिष्ठ नागरिकों के लिए आयकर से जुड़ी कोई छूट अलग से नहीं

Income Tax New Slabs & Rates for AY, FY 2019-20 For Senior Citizens, Budget 2019 India: इनकम टैक्स की धारा 80 सी के तहत अगर डेढ़ लाख रुपए का निवेश कर लिया जाए तो सात लाख रुपए तक की आमदनी कर मुक्त हो जाएगी।