ताज़ा खबर
 

people

MS धोनी से मिलकर Social Media पर क्या बोले अर्जुन कपूर?

इन दिनों अर्जुन काफी खुश हैं। दरअसल, बात ही कुछ ऐसी है, क्योंकि हाल ही उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर से मुलाकात की।

चीन की एक 17 साल की बच्ची के शरीर में मिलीं 4 किडनियां

चीन की 17 वर्षीय एक लड़की में चार किडनी पाई गई हैं। लड़की पीठ के दर्द से परेशान होकर अस्पताल गई थी जहां जांच में उसके चार किडनी निकलीं।

people,Madhya Pradesh,Lalit Modi,Delhi,Chhattisgarh,Arvind Kejriwal,Ajay Maken,advertisements

केजरीवाल छोटे मोदी, विज्ञापन पर बहा रहे हैं पैसा: माकन

आम अदमी पार्टी के संयोजक को ‘छोटे मोदी’ करार देते हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने गुरुवार को यहां कहा कि केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी में रहने वाले लोगों का पैसा पंजाब और दूसरे प्रदेशों में विज्ञापन देकर अपना प्रचार करने में खर्च कर रहे हैं जबकि अवाम को बिजली तथा पानी के संकट का सामना करना पड़ रहा है।

West Bengal,tamil nadu,Saffron,Polls,people,Pakistan,Narendra Modi,mayawati,Lucknow,India

बीजेपी के 2 साल पूरे होने पर बोली मायावती, कहा- जश्न के नाम पर बहाया गया सरकारी पैसा

बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को आरोप लगाया कि केंद्र की राजग सरकार के दो वर्ष पूरा होने पर विशेषकर भाजपा की ओर से जश्न मनाने के लिए बडेÞ पैमाने पर सरकारी धन और संसाधनों की फिजूलखर्ची की गई है।

refugee status to Maldives ex-President, Mohammed Nasheed, United Kingdom,World, Maldives, United Kingdom, human interest, people, parties and movements, political parties, politics, refugee, politics (general), political development, political systems

आतंकवाद के आरोपों में लिप्त पाए जाने मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद को ब्रिटेन ने दिया शरणार्थी का दर्जा

मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद को ब्रिटेन में शरणार्थी का दर्जा दिया गया है। यह दावा नशीद के कार्यालय ने सोमवार को किया।

Mumbai, Mumbai fishing boats, fisherman Mumbai, Mumbai Boat, Mumbai news, Mumbai latest News

विदेशी जेलों में बंद 272 भारतीय मछुआरे

सरकार ने गुरुवार को बताया कि भारत के 272 मछुआरे विदेशी जेलों में बंद हैं और इनमें सबसे ज्यादा 220 पाकिस्तान में और 34 श्रीलंका में हैं।

Women,Ujala,Solar power,Power station,Piyush Goyal,people,National LED programme,Minister for Power and Coal,Madhya Pradesh,incandescent

उजाला कार्यक्रम से ऊर्जा संरक्षण की ओर अग्रसर देश: गोयल

भारत सरकार का महत्त्वाकांक्षी राष्ट्रीय एलईडी कार्यक्रम उजाला 2019 तक देशभर में लागू कर दिया जाएगा। इससे बड़ी मात्रा में बिजली की बचत के साथ देश ऊर्जा संरक्षण को सुनिश्चत करने की दिशा में अग्रसर होगा।

stocks,reserve bank of india,real estate,people,New Delhi,Market,interest rates,housing market

House Market पर बोलीं रियल्टी कंपनियां, कहा- घरों की कीमतें घटने की अब नहीं कोई गुंजाइश

रीयल्टी कंपनियों के प्रमुख संगठन क्रेडाई ने मंगलवार को कहा कि घरों की कीमतों में और कटौती की गुंजाइश नहीं है, क्योंकि इससे गैर निष्पादित आस्तियां (एनपीए) बढ़ेंगी और रीयल एस्टेट परियोजनाओं में आपूर्ति न किए जाने की स्थिति पैदा होगी।

"Arvind Kejriwal,Ambedkar,Rohith Vemula, people,New Delhi,Delhi,Bhimrao Ambedkar,Arvind Kejriwal

केजरीवाल का मोदी पर हमला- आंबेडकर की बात करने के लिए वेमुला को आत्महत्या करने पर मजबूर किया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दावा किया कि रोहित वेमुला को छात्रों के बीच बीआर आंबेडकर की बात करने के लिए आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया।

Jamia Millia Islamia, Innokart, eco-friendly cart,Delhi, New Delhi, education, university, environmental cleanup, pollution control, people, accomplishment, teaching and learning, students

जामिया के छात्रों ने बनाई Eco-friendlyइन्नोकार्ट

जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्रों ने पर्यावरण अनुकूल खाद्य पदार्थ बेचने वाली गाड़ी बनाई है। इसमें अपशिष्टों के निपटान और सौर ऊर्जा का उत्पादन करने का इंतजाम भी है।

हर बार क्यों बेदखल रहा महिला आरक्षण विधेयक

लोकसभा में दो-तिहाई बहुमत से आई मोदी सरकार मई में दो साल पूरे कर लेगी, लेकिन महिला आरक्षण विधेयक पर कोई विमर्श या कोशिश नहीं दिख रही। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा लगाने वाली सरकार की नीयत बेटियों को संसद तक पहुंचाने में वाकई में कितनी ईमानदार है, इस मुद्दे पर माकपा नेता वृंदा करात कहती हैं, ‘यह तो बिल्कुल उनके एजंडे से बाहर है, पिछली सरकार के दौरान राज्यसभा में विधेयक पारित होने पर भाजपा के लोगों ने ही कहा था कि हमारी सरकार होती तो दोनों सदनों में पारित करा लेते। दो साल भाजपा के हो गए।

शिया मुस्लिम मार्च के बीच एक आत्मघाती ने खुद को बम से उड़ाया, 21 अन्य लोगों की मौत

उत्तरी नाइजीरिया के शहर कानो के पास शुक्रवार को शिया मुस्लिम समुदाय के एक जुलूस में एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट कर उड़ा लिया जिसमें कम से कम 21 लोगों की मौत हो गयी।

Kalka-Shimla Toy Train Derails, 2 Foreigners Killed

कालका में पटरी से उतरी ट्रेन, 2 लोगों की मौत 5 जख्मी

एक छोटी लाइन की ट्रेन आज दोपहर कालका के पास पटरी से उतर गई जिसमें दो व्यक्तियों के मरने और कम से कम पांच के जख्मी होने की आशंका है।

योगेंद्र यादव बना सकते हैं नई पार्टी, मांगी जनता से राय, योगेंद्र यादव, नई पार्टी, जनता, राय, yogendra yadav, new party, people, opinion

योगेंद्र यादव ने राजनीति की नई दिशा की बात की, जनता की मांगी राय

आप के असंतुष्ट नेता योगेंद्र यादव ने संकेत दिया है कि वे प्रशांत भूषण के साथ मिलकर एक नया राजनीतिक दल बना सकते हैं। यादव ने एक तरह से राजनीति छोड़ने की बात से इनकार किया और विकल्प के संबंध में जनता की राय भी मांगी है। आम आदमी पार्टी की शीर्ष इकाइयों से निकाले […]