PCB

फिटनेस टेस्ट में फेल होने पर उमर अकमल ने उतार दिए कपड़े, ट्रेनर से कहा- बताओं कहां हैं चर्बी

यह पहला मौका नहीं है जब उमर अकमल ने इस तरह का व्यवहार किया हो। इससे पहले 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी में भी फिट न होने के कारण टीम मैनेजमेंट ने उनको इंग्लैंड से पाकिस्तान भेज दिया गया था।

‘लंदन में रहने वाले क्या जानें पाकिस्तान की हकीकत’ भारत की सुरक्षा व्यवस्था पर PCB के सवाल का BCCI ने दिया जवाब

PCB vs BCCI: बता दें कि दोनों देशों के तल्ख रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं और लंबे समय से दोनों ही टीमों ने द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है।

मैच के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज साथी खिलाड़ियों को ही देने लगा गालियां, अब भरना पड़ेगा जुर्माना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बलूचिस्तान के सलामी बल्लेबाज आवेश ज़िया को साथी खिलाड़ी के साथ व्यक्तिगत दुर्व्यवहार करने और उन्हें गाली देने के अपराध के लिए भारी जुर्माना लगाया है।

आर्मी कैप पर टीम इंडिया को ‘जवाब’ देना चाहती थी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम, इमरान खान ने रोका!

पाक टीम वर्ल्ड कप में 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के आउट होने पर ‘अलग तरह’ से सेलिब्रेट करने की योजना बना रही थी। लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

बॉलीवुड गाना गुनगुनाकर निशाने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर, पीसीबी का फूटा गुस्सा

PCB: यासिर के साथ घटी इस घटना और उमर अकमल के दुबई में रात में पार्टी में जाने के बाद पीसीबी खिलाड़ियों के लिए कड़ी आचार संहिता लागू करने के लिए तैयार है।

ICC Cricket World Cup 2019: भारत और पाकिस्तान के खेलने पर संदेह, सरकार लेगी फैसला!

पुलवामा में भारतीय सुरक्षा बल के जवानों पर हुए हमले के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान संग भारत की तल्खियां और बढ़ गई हैं। इन तल्खियों की आंच पहले ही क्रिकेट के संबंधों पर लगाम लगा चुकी है अब यह आंच क्रिकेट विश्व कप 2019 तक पहुंचती नजर आ रही है।

पाकिस्‍तानी क्रिकेट पर नजर रखेंगे अकरम, मिस्बाह और मोहसीन खान, PCB ने बनाई कमेटी

मोहसीन ने कहा, हम घरेलू क्रिकेट से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट तक सभी मुद्दों पर मिलकर काम करेंगे, फिर चाहे वह चयन के बारे में हो, कप्तान या कोच के बारे में।

ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने पाकिस्‍तानी टीम का फील्डिंग कोच बनने से कर दिया इनकार, बताई ये वजह

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डैरेन बैरी ने पाकिस्‍तानी टीम का फील्डिंग कोच बनने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैंने अभी अपने परिवार के साथ समय बिताने का फैसला किया है। ऐसी स्थिति में मैं टीम पर पूरी तरह से फोकस नहीं कर पाऊंगा।

विराट कोहली के मुरीद हुए पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्‍टर, इसलिए की तारीफ

रिपोर्ट के मुताबिक कोहली ने काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए एक महीने की डील की है। अगर सबकुछ सही रहा तो कोहली अलग-अलग प्रारूप में छह मैच खेलेंगे।

वकार युनूस को पाकिस्तान के कोच पद से इस्तीफे का पछतावा

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच वकार युनूस को राष्ट्रीय टीम में अपना काम पूरा किए बिना कोच पद से इस्तीफा देने का पछतावा है और उन्हें टीम के साथ काम करने की कमी खल रही है।

वकार यूनिस ने स्वीकारा, पाकिस्तान के कोच पद से इस्तीफे का है पछतावा

वकार यूनिस (44 वर्ष) ने स्वीकार किया कि उन्हें पाकिस्तान के साथ काम करने की कमी खल रही है क्योंकि वह दुनिया के शीर्ष टीमों से प्रतिस्पर्धा में राष्ट्रीय टीम की मदद करना चाहते थे।

अजहर महमूद बनेंगे पाकिस्तान के सहायक कोच, पीसीबी ने की पेशकश

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने इसकी पुष्टि की कि अजहर को पद की पेशकश की गई जिसमें गेंदबाजी कोच का काम भी शामिल है।

पीसीबी ने मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड दौरे पर अच्छे बर्ताव की ताकीद की

आमिर, सलमान बट और मोहम्मद आसिफ को इंग्लैंड में 2010 में स्पॉट फिक्सिंग का आरोपी पाया गया था। उन्हें ब्रिटेन में जेल की सजा भी काटनी पड़ी।

पीसीबी अध्यक्ष की टिप्पणी से खिलाड़ी निराश हैं खिलाड़ी

पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान की इस टिप्पणी से काफी नाराज हैं कि हाल के समय में टीम के खराब प्रदर्शन का कारण राष्ट्रीय टीम में पढ़े लिखे खिलाड़ियों की कमी है।

PCB चीफ ने किया खुलासा- बताई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के खराब प्रदर्शन की वजह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान ने कहा कि राष्ट्रीय टीम में शिक्षित खिलाड़ियों की कमी भी उसके खराब प्रदर्शन के लिये एक कारण है।

पीसीबी ने कहा- अहमद शहजाद इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाएंगे

बोर्ड के एक सूत्र ने कहा,‘‘इंजमाम ने बोर्ड से कहा कि यदि शहजाद को शिविर में भाग लेने की अनुमति दी जाती है तो इससे भविष्य के लिए गलत संकेत जाएगा।’’

पीसीबी गेंदबाज मोहम्मद आमिर के लिए ब्रिटेन का वीजा हासिल करने की कोशिश में

ब्रिटिश आव्रजन कानून के तहत ब्रिटिश जेल में सजा काट चुका या वहां से निकाला गया कोई व्यक्ति सजा के कम से कम दस साल तक वहां का वीजा नहीं पा सकता।

पीसीबी के फिटनेस टेस्ट में हिस्सा नहीं लेंगे अफरीदी-हफीज

अफरीदी ने ट्वीट किया, ‘‘मैंने पीसीबी को बता दिया है कि मैं घुटने की परेशानी के कारण फिटनेस परीक्षण के लिए उपलब्ध नहीं रहूंगा।’’

ये पढ़ा क्या?
X