ताज़ा खबर
 

PBL

Delhi Acers, Mumbai Rockets, Premier Badminton League, Delhi vs Mumbia, Badminton, PBL

दिल्ली बनी पीबीएल की नई चैंपियन

घरेलू समर्थकों का साथ पाकर दिल्ली एसर्स ने प्रीमियर बैडमिंयन लीग (पीबीएल) का खिताब जीत लिया। रविवार को सिरी फोर्ट खेल परिसर कोर्ट पर हुए रोमांचक मुकाबले में उसने मुंबई रॉकेट्स की उड़ान 4-3 अंकों से थाम ली।

दिल्ली ऐसर्स ने मुंबई राकेट्स को हराया

यहां राजीव ओसेफ ने ट्रंप मैच जीत लिया जिससे दिल्ली ऐसर्स ने बुधवार को यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग में मुंबई राकेट्स के खिलाफ 4-1 की जीत दर्ज की

ट्रंप मैच से टीमों पर दबाव बढ़ा है : श्रीकांत-अश्विनी

बंगलुरु टाप गन्स के चोटी के खिलाड़ियों किदांबी श्रीकांत और अश्विनी पोनप्पा ने मंगलवार को कहा कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में ट्रंप मैचों के कारण दबाव बढ़ा है.

PBL, Awadhe Warriors, Chennai Smashers, Hyderabad Hunters, PBL Semi Final

अवध ने चेन्नई को हराया, हंटर्स सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर

अवध वारियर्स ने सायना नेहवाल के बिना भी शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सोमवार को यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग सुरक्षित की..

Delhi Acers, PBL, Hyderabad Hunters, Delhi vs Hyderabad

पीबीएल: दिल्ली ने दिखाया दम हैदराबाद को हराया

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में दिल्ली एसर्स ने गुरुवार को हार के सिलसिले को थामते हुए हैदराबाद हंटर्स को एकतरफा मुकाबले में 4-1 अंकों से हराया

पीबीएल लीग में दिल्ली चरण के मुकाबले आज से

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के दिल्ली चरण का मुकाबला गुरुवार से सिरी फोर्ट खेल परसिर कोर्ट पर शुरू हो रही है। गुरुवार को दिल्ली का मुकाबला हैदराबाद हंटर्स से होगा..

Hong Kong Open Super Series, Sameer Verma, PV Sindhu, Sameer Verma Hong Cong open, Sameer Verma News, Sameer Verma latest news, PV Sindhu News

पीबीएल में चेन्नई ने दिल्ली को हराया

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में मंगलवार को स्टार खिलाडी पीवी सिंधू समेत अपने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत चेन्नई स्मैशर्स ने दिल्ली एसर्स को 4-3 से शिकस्त दी..

Saina Nehwal, Macau Open Title, Saina Nehwal News, Saina Nehwal latest news, parupalli kashyap

सायना ने आसान जीत से वारियर्स को बराबरी दिलाई

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में जीत की राह पर लौटने को बेताब अवध वारियर्स की स्टार शटलर सायना नेहवाल ने सोमवार को अपने मुकाबले में दिल्ली एसर्स की पीसी तुलसी को आसानी से हरा दिया..

PBL का आगाज लेकिन मैच से पहले ही हटीं साइना नेहवाल?

देश की शीर्ष महिला बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल चोटिल होने के कारण शनिवार को अपनी टीम अवध वॉरियर्स के लिए प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पहले मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

Parupalli Kashyap, korea open, Parupalli Kashyap Korea, Parupalli Kashyap News, Parupalli Kashyap latest News

बैडमिंटन लीग में हमारी टीम मजबूत: कश्यप

भारत के टाप शटलरों में से एक पारुपल्ली कश्यप ने उम्मीद जताई है कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में उनकी टीम का प्रदर्शन अच्छा रहेगा..

Parupalli Kashyap, korea open, Parupalli Kashyap Korea, Parupalli Kashyap News, Parupalli Kashyap latest News

पीबीएल से मिलेगी तैयारी में मदद : कश्यप

चोट के कारण ढाई महीने बाहर रहने वाले पारूपल्ली कश्यप की नजरें अगले महीने होने वाली प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के साथ वापसी करने पर टिकी हैं…

कोर्ट ने PBL से हटाई रोक, बाई ने किया Welcome

भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) के प्रस्तावित बैडमिंटन प्रीमियर लीग (बीपीएल) के आयोजन का रास्ता अदालत ने बुधवार को साफ कर दिया।

पीबीएल में होगा ट्रंप मैच, पंद्रह अंक के बेस्ट आफ थ्री गेम

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में ‘ट्रंप मैच’ देखने को मिलेगा जो दो जनवरी से शुरू हो रही 16 दिन की इस लीग में अहम भूमिका निभा सकता है।