paytm

Paytm Offer: HP, Bharat Gas और Indane रसोई गैस सिलेंडर बुकिंग पर 500 रुपये तक कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा फायदा

How to Book Gas Cylinder : आप भी अगर Paytm के जरिए Gas Cylinder Booking करना चाहते हैं तो मिल रहा है 500 रुपये तक का Paytm Cashback भी। जानें क्या है ऑफर से जुड़ी डिटेल्स।

Google Pay का करते हैं इस्तेमाल? सामने आई ये अहम जानकारी

भारतीय यूजर्स को गूगल पे से लेन-देन पर किसी तरह का चार्ज नहीं देना होगा। कंपनी ने उन तमाम खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा था कि गूगल पे भारतीय यूजर्स से इंस्टैंट मनी ट्रांसफर पर शुल्क वसूलने की तैयारी में है।

अब WhatsApp के जरिए पेमेंट करने की सुविधा, Paytm, Google Pay और Phonepe को कड़ी चुनौती

वॉट्सएप के स्वामित्व वाली फेसबुक इस संबंध में बीते काफी समय से भारत सरकार के साथ बातचीत कर रही थी। डाटा प्राइवेसी के मुद्दे पर बातचीत अटकी हुई थी। यूजर्स आसानी से पहले से इंस्टॉल और इस्तेमाल किए जा रहे वॉट्सएप पर ही पेमेंट फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे।

Paytm ने किया ये बड़ा बदलाव, यूज करते हैं तो जान लें

पेटीएम ने इसके लिए एक मैकेनिज्म भी तैयार किया है। इसके तहत जब भी यूजर्स अपने पेटीएम वॉलेट में क्रेडिट कार्ड के जरिए पैसा एड करेंगे तो उन्हें एक मैसेज पॉप अप होगा।

Paytm Mini App Store: पेटीएम लाया खुद का मिनी ऐप स्टोर, बिना डाउनलोड किए ऐसे कर सकेंगे ऐप्स का इस्तेमाल

Paytm Mini App Store: पेटीएम ऐप के अंदर ही यूज़र्स को मिलेगा मिनी ऐप स्टोर, जानें इसकी खासियत। इसे Google Play Store के अल्टरनेटिव के रूप में देखा जा रहा है। कैसे होगा आपको इस Mini App Store से फायदा, जानें सबकुछ।

कुछ समय के लिए हटा, फिर गूगल प्ले स्टोर पर लौटा पेटीएम, नीतियों के कथित उल्लंघन के कारण की कार्रवाई 

पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने कहा कि कंपनी गूगल की आपत्तियों पर अमल करते हुए कैशबैक देने वाले स्क्रैच कार्ड को पहले ही हटा चुकी है।

Google ने Paytm को प्ले स्टोर से हटाने की बताई थी ये वजह, बाद में कर दिया लाइव

Google removed PayTM from Play Store: हम ऑनलाइन कैसिनो की अनुमति नहीं देते हैं या किसी भी ऐसे अनियमित जुआ ऐप्स का समर्थन नहीं करते हैं जो खेल सट्टेबाजी की सुविधा प्रदान करते हैं।

Paytm UPI PIN Change: पेटीएम ऐप से ऐसे क्रिएट करें अपना नया पिन, तरीका है काफी आसान

How to Reset UPI PIN in Paytm: भूल गए हैं अपना पेटीएम यूपीआई पिन तो इन स्टेप्स को फॉलो कर Paytm App में चुटकियों में क्रिएट करें नया पिन। जानें क्या है तरीका।

BHIM-UPI या RuPay Card से ट्रांजेक्शन पर आपके बैंक ने वसूल लिया चार्ज? मिलेगा रिफंड, ये है वजह

BHIM-UPI, RuPay Card, CBDT: केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने सर्कुलर में कहा है कि बैंक वसूल किए गए शुल्कों को आयकर अधिनियम, 1961 की धारा 269एसयू के तहत वापस करें और भविष्य में ऐसे शुल्क न लगाएं।

Paytm Full KYC क्या है? यहां जानें क्या है इसको पूरा करने के फायदे

Paytm Full KYC: यूजर्स आसानी से इसे पक्रिया को पूरा करवा सकते हैं। अक्सर लोगों के मन में फुल पेटीएम केवाईसी को लेकर कन्फ्यूजन की स्थिति रहती है।

आप Paytm के फुल KYC यूजर्स हैं या नहीं? ऐसे लगाएं पता, चुटकियों में होगा काम

अक्सर लोगों के मन में यह सवाल होता है कि क्या उनका फुल केवाईसी हो चुका है या नहीं। ऐसे में वह पेटीएम कस्टमर केयर पर कॉल कर इस बारे में जानकारी हासिल करते हैं।

Paytm Offer: मोबाइल रीचार्ज पर 1000 रुपये तक का कैशबैक, जानें पूरा ऑफर

Paytm Recharge Offers: क्या है Paytm Offer और कैसे मिलेगा रीचार्ज पर paytm cashback offer का फायदा। जानें पेटीएम ऑफर से जुड़ी जरूरी डिटेल्स।

अब बिना इंटरनेट के कार्ड और वॉलेट के जरिये करें ऑफलाइन पेमेंट! जानें क्या है RBI की ये पायलट स्कीम

Digital Transaction, RBI: केंद्रीय बैंक की अधिसूचना के अनुसार पायलट योजना के तहत भुगतान कार्ड, वॉलेट या मोबाइल उपकरणों या अन्य किसी माध्यम से किया जा सकता है।

Paytm के पास फ्रॉड की श‍िकायत पेटीएम एप के जरिये ही कर सकते हैं, जानें क्या है तरीका

पेटीएम यूजर्स के ऐसे कई मामले सामने आते रहते हैं जिसमें वे पेटीएम वॉलेट से किसी गलत नंबर पर पैसे ट्रांसफर कर देते हैं या फिर धोखे से वॉलेट से पैसे चुरा लिए जाते हैं।

Paytm Offer: रसोई Gas Cylinder बुक करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक, ऐसे करें बुकिंग

Paytm gas booking offer, paytm gas booking promocode: बुक करना हो indane gas cylinder या hp gas cylinder या bharat gas cylinder ऐसे करें पेटीएम से बुक। मिल रहा कैशबैक भी। जानें डिटेल्स।

UPI ऑटो-पे सुविधा हुई लॉन्च: अब अपने आप हो जाएंगे EMI, मोबाइल बिल और म्यूचुअल फंड जैसे पेमेंट

UPI Auto-Pay Facility Launched: ग्राहकों को सिर्फ एक बार खाते को करना सर्टिफाइड होगा जिसके बाद हर महीने, हर तिमाही या हर छमाही की पेमेंटे के लिए ऑटो डेबिट लागू हो जाएगा।

पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने कहा था, मेरे पास जैक मा है, चीनी ऐप्स पर बैन के बाद बदले सुर

अलीबाबा और उसकी कई अन्य कंपनियों की पेटीएम, पेटीएम मॉल, पेटीएम मनी और कई अन्य यूनिट्स में 25 फीसदी तक की हिस्सेदारी है। विजय शेखर शर्मा की यह टिप्पणी उनके 2015 के एक बयान के एकदम उलट है।

Paytm के जरिए मात्र 1 रुपये से शुरू कर सकते हैं गोल्ड में निवेश, जानें पूरा प्रॉसेस

Buy 24k Purity Gold at lowest rates online through Paytm: ग्राहक डिजिटल गोल्ड के रूप में छोटे-छोटे अमाउंट में सोने में निवेश कर सकते हैं। खास बात यह है कि आपको कहीं जाने की भी जरूरत नहीं।

ये पढ़ा क्या?
X