paytm app

RBI के नियम नहीं मान रहा था ये बैंक, 2 करोड़ रुपये का लग गया जुर्माना

जांच के बाद रिजर्व बैंक ने बैंक को नोटिस जारी किया। नोटिस पर बैंक के जवाब और व्यक्तिगत तौर पर हुई मौखिक सुनवाई में दी गई जानकारी और अन्य सुपुर्दगी के बाद जुर्माने का फैसला लिया है।

LPG की कीमत बढ़ी, फिर भी नहीं पड़ेगा जेब पर बोझ, जानिए कैसे मिलेगा 500 रुपये का कैशबैक

LPG Price Hike 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू रसोई गैस सिलेंडर का दाम 50 रुपये बढ़ गया है। वहीं, 19 किलोग्राम के सिलेंडर के दाम में 36.50 रुपये का इजाफा किया गया।

Paytm Offer: HP, Bharat Gas और Indane रसोई गैस सिलेंडर बुकिंग पर 500 रुपये तक कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा फायदा

How to Book Gas Cylinder : आप भी अगर Paytm के जरिए Gas Cylinder Booking करना चाहते हैं तो मिल रहा है 500 रुपये तक का Paytm Cashback भी। जानें क्या है ऑफर से जुड़ी डिटेल्स।

कुछ समय के लिए हटा, फिर गूगल प्ले स्टोर पर लौटा पेटीएम, नीतियों के कथित उल्लंघन के कारण की कार्रवाई 

पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने कहा कि कंपनी गूगल की आपत्तियों पर अमल करते हुए कैशबैक देने वाले स्क्रैच कार्ड को पहले ही हटा चुकी है।

Paytm के पास फ्रॉड की श‍िकायत पेटीएम एप के जरिये ही कर सकते हैं, जानें क्या है तरीका

पेटीएम यूजर्स के ऐसे कई मामले सामने आते रहते हैं जिसमें वे पेटीएम वॉलेट से किसी गलत नंबर पर पैसे ट्रांसफर कर देते हैं या फिर धोखे से वॉलेट से पैसे चुरा लिए जाते हैं।

Paytm बना रहेगा टीम इंडिया का टाइटल स्पॉनसर, BCCI ने बढ़ाया 5 साल का करार

BCCI Title Sponsorship Right: बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने बयान में कहा, मुझे यह घोषणा करके खुशी हो रही है कि पेटीएम बीसीसीआई की घरेलू सीरीज का टाइटल प्रायोजन होगा।

महंगी होगी Paytm की सेवाएं? कंपनी ने दी सफाई

पेटीएम ने सोमवार (1 जुलाई, 2019) को उन सभी खबरों का खंडन किया जिसमें कहा गया कि कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर डिजिटल लेनदेन के लिए उपभोक्ताओं से अतिरिक्त चार्ज वसूलने जा रही है।

खुशखबरीः अब Paytm के जरिए चुकाएं बिजली का बिल और पाएं 200 रुपए की छूट

बिजली वितरण कंपनी बीएसईएस ने मोबाइल फोन कॉमर्स प्लेटफॉर्म पेटीएम के साथ गठबंधन किया है। इसके तहत बिजली के बिल का देय तिथि से एक सप्ताह पूर्व भुगतान करने पर ग्राहकों को 200 रूपए तक का कैशबैक मिलेगा।

ये पढ़ा क्या?
X