ताज़ा खबर
 

Patna

Bihar News Today, 22 June 2019: मवेशियों पर बैनर लगाकर किया पासवान का विरोध, लिखा- खोज कर लाने वाले को देंगे 15 हजार का इनाम

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: मांझी ने कहा कि सीएम नीतीश को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

Bihar News Today, 21 june 2019: मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर- तेजस्वी यादव को ढूंढ कर लाने वाले को 5100 रुपए का नगद ईनाम

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News, National Today News in Hindi Updates: कला, संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा आयोजित इस ‘सामूहिक योगाभ्यास’ कार्यक्रम में जेडीयू पहली बार शामिल होने जा रही है।

जेडीयू के पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई के घर मिली AK-47, NIA ने मारा था छापा

बिहार में सत्ताधारी जेडीयू के पूर्व विधायक और एलजेपी के नेता सुनील पांडेय के भाई के घर से NIA ने एके-47 रायफल बरामद किया है।

नोटों की गड्डियों पर सोता था बिहार का यह इंजीनियर! घर से मिले करोड़ों रुपये

बिहार में निगरानी विभाग ने पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक इंजीनियर सुरेश प्रसाद और कैशियर शशिभूषण प्रसाद को 14 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। छापेमारी में सामने आया की इंजीनियर नोटों के बिस्तर पर सोता था।

Bihar-news-Live-620x400

Bihar News Today, 7 june 2019: खराब कानून-व्यवस्था से निपटने के लिए नीतीश का आदेश- हर महीने 10 दिन फील्ड में रहेंगे सभी IG-DIG

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: बैठक में सीएम ने कई आदेश दिए। इनमें बिहार के सारे आईजी, डीआईजी को भी हर महीने कम से कम 10 दिनों तक फील्ड में रहना होगा।

सीएम की इफ्तार पार्टी में अचानक पहुंचे माझी, कुशवाहा बोले- नीतीश के धोखा नंबर-2 के लिए तैयार रहे BJP

बिहार में राजनीतिक घटनाक्रम लगातार बदल रहा है। रविवार को सीएम नीतीश कुमार ने पटना में इफ्तार पार्टी आयोजित की, जिसमें जीतन राम माझी अचानक पहुंच गए। ऐसे में आरएलएसपी के चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को चेतावनी भी दी।

nitish kumar

मोदी कैबिनेट में शामिल होने से JDU के इनकार पर बोली मांझी की पार्टी- दूल्हे के फूफा की तरह रूठे हैं नीतीश कुमार

जेडीयू के अध्यक्ष और बिहार सीएम नीतीश कुमार ने मोदी सरकार में शामिल नहीं होने की वजह को बताते हुए कहा है कि हमारी पार्टी एनडीए के साथ है लेकिन हम केंद्र सरकार में शामिल नहीं होंगे।

tej pratap yadav

Bihar: हादसे की शिकार हुई तेज प्रताप यादव की कार, घायल हुए कई लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की गाड़ी पटना के ईको पार्क के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई।

lok sabha election result, election result 2019, election, election 2019, Bihar election result, Bihar election result 2019, Bihar constituency wise result, lok sabha chunav result, chunav result, chunav result 2019, chunav result 2019, chunav, lok sabha chunav

Bihar Lok Sabha Election Results 2019: उपेंद्र कुशवाहा बोले- जनता का निर्णय सिर आंखों पर, अब आत्म-मंथन का वक्त

Bihar Lok Sabha Election Results 2019, Constituency-wise Result, Party Wise Result: कुशवाहा ने मंगलवार को महागठबंधन के नेताओं के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन कर बयान दिया था कि अगर राजग जनमत के साथ छेड़छाड़ करता है तो ”जनाक्रोश के कारण खून की नदियां बह सकती हैं।”

shatrughan sinha

Lok Sabha Election 2019: शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ कांग्रेसियों ने दिया धरना, ‘शॉटगन’ को कहा लालू का ‘दलाल’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पटना साहिब से मौजूदा सांसद के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि सिन्हा को आरजेडी के इशारे पर उम्मीदवार बनाया गया है।

pm modi

पटना में बोले पीएम मोदी- देश पर बुरी नजर डालने वालों के सामने ये चौकीदार दीवार बनकर खड़ा है

PM मोदी ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘चौकीदार चौकन्ना है। देश पर बुरी नजर डालने वालों के सामने ये चौकीदार दीवार बनकर खड़ा है।’

nitish -modi

बिहार में NDA के मिशन 2019 का आगाज आज से, 10 साल बाद फिर चुनावी मंच पर साथ आएंगे मोदी-नीतीश

पटना के गांधी मैदान में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 10 साल बाद एक साथ राजनीतिक मंच साझा करेंगे। गौरतलब है कि दोनों नेताओं के बीच लंबे समय तक तनातनी रही थी लेकिन हाल ही में तेवर काफी बदल गए हैं।

बिहार के शेल्टर होम फिर सवालों के घेरे में, लड़कियां बोलीं- दम घोंटने वाला है माहौल, जेल जैसा लगता है

राजधानी पटना के नजदीक एक एनजीओ की तरफ से संचालित शेल्टर होम से भागीं लड़कियों बाल कल्याण समिति से बातचीत में चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने कहा कि वे महिला गार्ड की निगरानी में रहने की बजाय अपने परिवार के साथ रहना पसंद करेंगी।

मोदी कैबिनेट में हुए कई अहम फैसलेः अमेठी में बनेगी AK-47, पटना में चलेगी मेट्रो ट्रेन

मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में बुधवार को हुई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में कई अहम फैसले लिए। इस दौरान उत्तर प्रदेश के अमेठी कलाश्निकोव राइफल बनाने की फैक्ट्री लगाने का भी निर्णय लिया गया है।

पटना में बोले राजनाथ- कोई मां का लाल PM मोदी की नीयत पर अंगुली नहीं उठा सकता

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री की नीयत, निष्ठा और ईमानदारी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तारीफ करते हुए कहा, ‘मोदी को मैं सालों से जानता हूं, हमने साथ काम किया है।

Rahul Gandhi, Congress, Jan Akanksha Rally, Rally, Patna, Bihar, Mahagathbandhan, PM, Narendra Modi, BJP, NDA Government, Patna News, Bihar News, Hindi News

जन आकांक्षा रैलीः राहुल गांधी ने किया साफ- लोकसभा, विधानसभा में मिलकर बनाएंगे गठबंधन सरकार

Rahul Gandhi’s Patna Rally: गांधी मैदान में कांग्रेस अध्यक्ष बोले- हमने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया और 10 दिनों के भीतर उसे तीन राज्यों (म.प्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़) में कर के दिखाया। अगर कांग्रेस सत्ता में आएगी तो पटना विवि को केंद्रीय विवि का दर्जा दिया जाएगा

Shashi Tharoor

Bihar: कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ केस दर्ज, धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

शशि थरूर ने सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी कैबिनेट के कुंभ में नहाने पर टिप्पणी करते हुए कहा था ‘गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं। इस संगम में सब नंगे हैं! जिसके बाद उन पर बिहार में शिकायत दर्ज कराई गई है।

up police exam date, up police, up police exam date 2019, up police exam date 2018, up police constable exam date 2019, up police constable exam date 2018, upprpb exam date 2018, upprpb exam date 2019, up police exam 2019 date, up police exam 2018, sarkari result, sarkari result 2018, rajgarresult, rajgar result 2018, jobs news, sarkari naukri

पटना: RPF ने छापा मारकर पकड़े 1 करोड़ के फर्जी रेल टिकट, दो आरोपी गिरफ्तार

आरपीएफ ने पटना जंक्शन स्थित पूजा टूर एंड ट्रेवल्स में छापेमारी कर करीब एक करोड़ मूल्य के फर्जी रेल टिकट पकड़े हैं।

X