Patna News

नीतीश के नाम एक और रिकॉर्ड, बनवाई 16 हजार किमी लंबी मानव श्रृंखला, 18 चॉपर से रिकॉर्ड हो रहा था वीडियो

सभी मंत्रियों और मुख्यमंत्री ने भी मानव श्रृंखला में हिस्सा लिया। बता दें कि ‘जन, जीवन, हरियाली’ जलवायु परिवर्तन और बाल विवाह जैसी सामाजिक बुराई के खिलाफ जागरुकता के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है।

लालू के पार्टी के MLA ने कहा- बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं, NRC पर तेजस्वी की रैली पर उठाए सवाल

Bihar, RJD, Nitish Kumar: RJD विधायक फराज फातमी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि तेजस्वी यादव NRC के खिलाफ रैली क्यों निकाल रहे हैं? जब नीतीश सरकार ने साफ कर दिया है कि वे इसे राज्य में लागू नहीं करेंगे।

लालू के घर फिर ड्रामा, राबड़ी ने कमरे का ताला तोड़ मायके भेजा ऐश्वर्या राय का सामान, चंद्रिका राय ने लेने से किया इनकार

Lalu yadav,Tej Pratap Yadav : तेजप्रताप यादव ने कहा कि यह समान ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय और हेल्पलाइन के अनुरोध पर वापस भेजा गया है। उन्होंने इस मामले में हेल्पलाइन पत्र भी दिखाया है।

चारा घोटाला: लालू यादव की जमानत याचिका खारिज, CBI ने कहा- 15 बीमारियां होने के बावजूद उनकी जान को कोई खतरा नहीं

Lalu Prasad Yadav, Fodder Scam: सीबीआई ने कहा कि चार घोटाले मामले में लालू ने मात्र 22 महीने ही जेल में बिताए हैं। जहां तक उनके स्वास्थ्य की बात है तो रिम्स के चिकित्सक लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं। 15 बीमारियां होने के बाद भी फिलहाल उनकी जान को कोई खतरा नहीं है।

Bihar Rains, Patna Floods, Weather Forecast Today Live Updates: बिहार में आज भी भारी बारिश की चेतावनी, जलजमाव से बीमारियों का खतरा बढ़ा

Bihar Rains, Patna Floods, Weather Forecast Today Live News Updates: बिहार डिजास्टर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत के मुताबिक बाढ़ के चलते मौतों का आंकड़ा 73 तक पहुंच गया है। इसी बीच अगले सात दिनों तक बारिश का दौर जारी रहने की आशंका जताई गई है।

Patna: इन्वर्टर ऑन करते वक्त इंजीनियरिंग के छात्र को लगा करंट, मौके पर तड़पकर तोड़ा दम

मृतक छात्र नोएडा के एक इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र था। उसके पिता डॉ. संजय एनएमसीएच के एड्स कंट्रोल विभाग में हैं जबकि उसकी मां एक वकील हैं।

Gandhi Jayanti 2019 Sapt Kranti Express: ‘मोहन से महात्मा तक का सफर’, इस ट्रेन में दिखाई जाएगी बापू की जीवन यात्रा

IRCTC Indian Railways Train: बापू की 150 वीं जयंती पर मुजफ्फरपुर और दिल्ली के बीच चलने वाली सप्त क्रांति एक्सप्रेस ‘मोहन से महात्मा’ बनने की गांधीजी की जीवन यात्रा को दर्शाया जाएगा।

बिहार बाढ़ः 3 दिनों से घर में फंसे डिप्टी सीएम सुशील मोदी को NDRF ने बचाया, पानी में डूबा घर का ग्राउंड फ्लोर

बिहार में विभाग की तरफ से रेड अलर्ट जारी किया गया है। पहले ही राज्य में मौजूदा सीजन में तीसरी बार बने बढ़े के हालातों से स्थिति खराब है। लाखों लोग बेघर हो गए हैं।

बाढ़ के पानी में फोटो शूट करवाती नजर आईं NIFT पटना की स्टूडेंट मॉडल अदिति सिंह, Viral Photos से मचा तहलका तो कहा यह था मकसद

अदिति सिंह के इन फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। पिछले 24 घंटों से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में हैं। लोगों ने इन तस्वीरों पर मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Bihar Floods: 24 घंटों में 25 की मौत, कई Trains Cancelled हुईं, यूं मची अफरातफरी

Bihar Floods: ईस्ट-सेंट्रल रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक भारी बारिश से रेल यातायात पर भी असर पड़ा है। पटना समेत कई जिलों में पटरियां डूब जाने के चलते 12 ट्रेनें रद्द कर दी गईं और 20 को डायवर्ट कर दिया गया।

पितृपक्ष पर गया में किया आतंकियों का पिंड दान और श्राद्ध, ब्राह्मण युवक ने बताया- आधुनिक दुनिया के राक्षस थे ये लोग

चैतन्य कहते हैं, ‘भगवान राम, उनकी पत्नी सीता और भाई लक्ष्मण ने भी रावण पर जीत के बाद गया में अपने दुश्मन राक्षसों का श्राद्ध किया था। युद्ध में जो भी राक्षस उनके तीर से मारे गए थे उनका भगवान राम ने पिंड दान भी किया था।’

बिहार: दरोगा ने कहा- ब्रैंडेड जूता व 7 हजार रुपए दो, लगा दूंगा धारा 144, एसएसपी ने किया सस्पेंड

पीड़ित ने बताया कि दीघा-आशियाना रोड पर एक जमीन को लेकर उसका विवाद चल रहा है। वह धारा 144 लगवाना चाहता था, जिसके लिए दरोगा ने ब्रैंडेड जूते व 7 हजार रुपए की डिमांड की थी।

बिहार: मुहर्रम के दौरान 3 जिलों में उपद्रव, लोगों को समझाने गई पुलिस की जीप भी फूंक डाली

वैशाली जिले के बलिगांव थाना अंतर्गत बेलादम गांव में ताजिया जुलूस के काली मंदिर के समीप से गुजरने को लेकर दो समुदायों के लोगों के बीच मंगलवार शाम झड़प में 17 वर्षीय नवयुवती सहित तीन लोग जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए पातेपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया ।

मिनरल वाटर के साथ मुंह में घुस गया सांप का बच्चा, उंगली डालकर निकालना पड़ा बाहर

पानी पीते ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें अचानक उल्टी हुई, इसके बाद उन्होंने अपने मुंह में हाथ डाला तो सांप का बच्चा होने की बात पता चली। इसके बाद उन्होंने सप्लायर के खिलाफ केस दर्ज कराया।

बाढ़ के पानी में डूब गया Tik Tok वीडियो बना रहा बिहार का युवक, यूं चल रहा था खतरनाक स्टंट्स का फोटो शूट

एक वीडियो में कासिम बाढ़ के पानी में कूद रहा था, वहीं अफजल उसकी मदद करता दिख रहा था, जबकि तीसरा दोस्त पूरे घटनाक्रम का वीडियो शूट कर रहा था। इसके बाद कासिम पानी में कूदा, उसका संतुलन बिगड़ा तो उसे बचाने के लिए अफजल भी कूदा।

BPSC Mains Exam: पेपर में पूछा- क्या कठपुतली हैं बिहार के राज्यपाल? सवाल पर हुआ बवाल

कठपुतली शब्द के इस्तेमाल को लेकर बीपीएससी ने भी खेद प्रकट किया है। सह परीक्षा नियंत्रक ने एक बयान जारी कर कहा कि परीक्षा में गलत तरीके से प्रश्न पूछा गया। इसके साथ ही ऐसा प्रश्न पूछने वाले को शोकॉज नोटिस जारी करते हुए ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है।

13 साल की बच्ची ने पुलिस को लिखी चिट्ठी- 34 साल के युवक से हो रही शादी, मुझे बचा लो

पटना के भोजपुर में 13 साल की एक बच्ची का 34 साल के युवक के साथ जबरन बाल विवाह कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक बच्ची ने पुलिस से उसे बचाने का शिकायत भी की थी, लेकिन पुलिस कामयाब नहीं हुई।

पटना में पकड़ाए दो संदिग्ध आतंकी, बताए जा रहे हैं बांग्लादेश के निवासी

दोनों बांग्लादेशी संगठन जमीयत-उल-मुजाहिद्दीन और इस्लामिक स्टेट बंग्लादेश (ISBD) से जुड़े बताए जा रहे हैं। बिहार डीजी (कंट्रोल) की ओर से संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किए जाने की बात को कन्फर्म किया गया है।

यह पढ़ा क्या?
X