ताज़ा खबर
 

Patidar Anamat Andolan Samiti

मध्य प्रदेश: हार्दिक पटेल की कार पर चले अंडे और चप्पल! कांग्रेस नेता का आरोप- पिस्तौल भी लाए थे

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में कुछ अज्ञात लोगों ने हार्दिक पटेल की कार पर जमकर अंडे और चप्पलें बरसाईं। हार्दिक पटेल यहां किसान क्रान्ति सेना की बैठक में भाग लेने के लिए आए थे। हार्दिक ने कहा, शिवराज मामा के अंडे मुझे रोक नहीं सकते हैं। जब तक शरीर में लहू है, मेरा संघर्ष जारी रहेगा।

VIDEO: भाजपा में शामिल हुए वरुण और रेश्मा पटेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ‘कांग्रेस एजेंट’ बने रोड़ा, देखिए यूं काटा हंगामा

दोनों युवा नेता बीते शनिवार को पाटीदार आंदोलन से अलग हुए हैं। वे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के करीबी माने जाते थे।

पाटीदार नेता ने मीडिया के सामने लहराए ‘बीजेपी के दिए’ नोट, लोगों ने पूछा-डिजिटल ट्रांजेक्शन क्यों नहीं किया?

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल का आरोप है कि बीजेपी में शामिल होने के लिए उन्हें एक करोड़ रुपए की पेशकश की गई थी।

hardik patel hardik patel exile, patel reservation, patidar protest, gujarat, hardik patel gujarat

हार्दिक पटेल का मां को खत- मुझे भूल जाओ, तुम्‍हारे रोने से मुझे रिहा नहीं किया जाएगा

गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मदर्स डे पर खत लिखकर मां से कहा कि उन्‍हें शहीद मान लें। हार्दिक पटेल ने साथ ही परिजनों से कहा कि वे उसे भूल जाएं।

haryana, jat quota stir, jat quota, jat agitation, jat agitation pphotos, haryana photos, rohtak, rohtak photos, haryana violence, violence in rohtak, jat quota violence, jat protests, jat protests delhi, delhi water, delhi water crisis, delhi news, haryana news, curfew in haryana, india photos

हरियाणा में जाट रिजर्वेशन को हरी झंडी के बाद इन राज्‍यों में भी भड़क सकती है आरक्षण की आग

हरियाणा में जाट आंदोलन की मांग को लेकर किए गए हिंसक आंदोलन के बाद राज्‍य सरकार ने आरक्षण को हरी झंडी दिखा तो दी है, लेकिन इसने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

Hardik Patel, Hardik Patel Bail, Gujarat High Court, Hardik Patel News, Hardik Patel Gujarat, Hardik Patel Latest news

‘हार्दिक पटेल को रिहा कर दो हम आंदोलन बंद कर देंगे’

पाटीदार आंदोलन समिति के अन्य नेता वरुण पटेल तो यहां तक कहना है कि अगर हार्दिक पटेल रिहा कर दिए जाते हैं तो पाटीदार सरकार का विरोध नहीं करेंगे।