Pathankot airbase

आतंकी हमलों का खतरा मंडराया! हाई अलर्ट पर देश भर के वायुसेना ठिकाने, बालाकोट पर राजनाथ सिंह का कड़ा मैसेज

जम्मू-कश्मीर समेत आसपास के एयरबेस के लिए भारतीय वायुसेना ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजेंसियों ने चेतावनी दी है कि जैश-ए-मोहम्मद के 10 आतंकी एयरबेस पर आत्मघाती हमला कर सकते हैं।

पाकिस्तान के आगे मोदी सरकार ने टेके घुटनेः कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा है कि यह सरकार मात्र जुमलों और वादों की सरकार साबित हुई है, किसान और युवा समेत हर वर्ग परेशान है, इस सरकार ने पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दिए हैं।

Pathankot Airbase से पकड़ा गया युवक आतंकी नहीं है मानसिक रोगी है

पठानकोट एअरबेस के पास से गुरुवार को पकड़ा गया कानपुर का युवक मानसिक रोगी है न कि कोई संदिग्ध आतंकी। उसके पास से कोई आपत्तिजनक वस्तु भी नहीं बरामद की गई है।

पठानकोट हमला: 4 जनवरी को सुअरों को आतंकी समझ बैठी थे सुरक्षाबल, आधे घंटे तक की थी फायरिंग

पठानकोट हमले के दौरान थर्मल इमेजिंग डिवाइस में वायुसेना और एनएसजी के जवानों को एयरबेस के एक हिस्‍से में दो घुसपैठिए नजर आए थे जो कि बाद में सुअर निकले।

हामिद मीर का ब्लॉगः मोदी-नवाज शरीफ का असल टेस्ट अब शुरू

पठानकोट के एयरबेस पर हुआ आतंकी हमला भारत और पाकिस्‍तान दोनों देश के प्रधानमंत्रियों के लिए बड़ा टेस्‍ट साबित होने वाला है।

मोदी ने पठानकोट एयर बेस का दौरा, सुरक्षा बलों के पलटवार पर जताई खुशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले हफ्ते बड़े आतंकवादी हमले के निशाने पर आए पठानकोट वायुसैनिक अड्डे का आज दौरा किया और वहां के हालात की समीक्षा की।

IPL 2020 LIVE
X