Pappu Yadav

बिहार चुनाव 2020: कांग्रेस के बाद अब JAP अध्यक्ष पप्पू यादव का टूटा मंच, हाथ फ्रैक्चर; देखें VIDEO

इस हादसे में पप्पू यादव का दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है। बता दें कि पप्पू यादव यहां पर पार्टी प्रत्याशी वीणा यादव के समर्थन में वे जनसभा संबोधित करने जा रहे थे।

3 साल तक किया पीछा, शादी के ख़िलाफ़ था सिख परिवार; पप्पू यादव ने बताया किन मुश्किलों के बाद हुई शादी

पप्पू यादव उस ज़माने में एक बड़े फोर्स को लेकर ही बाहर निकलते थे लेकिन जब रंजीत के पीछे जाना होता तो अकेले ही निकल लेते थे। 2 सालों तक रंजीत को पता नहीं चल पाया कि कोई उनका पीछा करता है।

Bihar Elections 2020: पप्पू यादव की JAP का चंद्रशेखर की भीम आर्मी संग गठबंधन, दो और दल भी संग

एक महीने पहले भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने पटना में घोषणा की थी कि आजाद समाज पार्टी के तले वह बिहार की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, इस नए गठबंधन के बाद से अब चंद्रशेखर और जनअधिकार पार्टी व अन्य दलों के बीच सीटों का बंटवारा होना भी तय हो गया है।

बिहार चुनाव: पप्पू यादव की ‘प्रतिज्ञा’, बोले- 3 साल में करेंगे सभी वादे पूरे, नहीं होने पर दे देंगे इस्तीफा

घोषणा पत्र जारी करने के बाद उन्होंने कहा कि पहली बार राजनीति शास्त्र नहीं समाज शास्त्र के रूप में प्रतिज्ञा पत्र लाया गया है। उन्होंने कहा कि बिहार को 30 साल तक ‘दो भाइयों’ ने लूटा है।

बिहार चुनाव: नीतीश के बाद पप्पू यादव ने भी खेला दलित कार्ड, बोले- इन तीन में से किसी को भी बनाओ सीएम कैंडिडेट

पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार के दलित प्रेम को छलावा करार दिया। उन्होंने सीएम को नौटंकी कुमार की संज्ञा दे दी।

‘आपकी तरह 8000 cr के चार्टर्ड प्लेन से IIT, NEET की परीक्षा देने नहीं जाते’, पूर्व सांसद का पीएम पर हमला- माल लेकर उनकी जान के दुश्मन क्यों बने हैं?

बिहार के पूर्व सांसद और अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले पप्पू यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि छात्र बस और ट्रेन के जरिए आते जाते हैं जो अभी बंद है। वह आपकी तरह 8000 करोड़ के चार्टर्ड प्लेन से सफर नहीं करते हैं।

कोरोना से मौतों में अमेरिका से, मदद में सूडान और बेरोज़गारी में सोमालिया से तुलना करते हैं मोदी जी- पूर्व सांसद ने मारा ताना

पप्पू यादव के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स ने उनपर निशाना भी साधा है।

VIDEO: JCB पर चढ़कर ऊपर टंगे चीनी मोबाइल के पोस्टर पर पूर्व सांसद ने पोती कालिख, शहीदों के परिजनों के एक-एक लाख देने का वादा

बता दें कि लद्दाख के गलवान में चीनी सैनिकों से हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। इनमें से पांच जवान बिहार के थे। चीन ने भी माना है कि इस हिंसक झड़प में चीन के 30 जवान मारे गए।

‘संबित पात्रा में 2014 से ही वायरस के लक्षण थे, कोई पता करे किस मरकज में गए थे’, पूर्व सांसद का तंज

पात्रा को गुरुवार सुबह गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

‘लोकल के लिए वोकल होने पर बनारस वाले PM साहब का क्या हाल करेंगे?’ पप्पू यादव ने पूछा तो टूट पड़े लोग

पप्पू यादव ने लिखा है, लोकल के लिए वोकल होने पर बनारस वाले PM साहब का क्या हाल करेंगे? उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

‘वेतन लेकर मक्कारी करेंगे तो डंडे पड़ेंगे, जनता के नौकर हैं, खुद को शहंशाह न समझें’, राहुल के समर्थन में पप्पू यादव का पीएम पर निशाना

जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

‘आप पाकिस्तानी थे, गायक हो चाटुकार मत बनिए’; CAA को लेकर ट्विटर पर भिड़े अदनान सामी-पप्पू यादव

नागरिकता संशोधन विधेयक पर सिंगर अदनान सामी और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय पप्पू यादव के बीच ट्वीटर पर काफी बहस हो गई।

सरकारी बंगला खाली करने से पहले पप्पू यादव ने उखाड़ी खिड़कियां, दरवाजे व टाइल्स!

बंगले के कमरों से खिड़की दरवाजे उखाड़ दिए गए हैं और दीवारों से टाइलें निकली हुई हैं, बिखरा हुआ फर्नीचर, खंडहर में तब्दील हुये बरामदे, इस बंगले की ताजा तस्वीर बयान कर रहे हैं।

बिहार में थर्ड फ्रंट की सुगबुगाहट, पप्पू यादव ने मांझी और कन्हैया से की मुलाकात, बोले- ‘मिलकर बदलेंगे बिहार’

राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा इसलिए भी जोरों पर है क्योंकि पप्पू यादव ने जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार से भी मुलाकात की है। माना जा रहा है कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, जन अधिकार पार्टी और सीपीआई एक नया विकल्प बनाकर राज्य के राजनीतिक समीकरण बदल सकते हैं।

पूर्व सांसद पप्पू यादव बोले- रेपिस्ट को मारने वाले को देंगे 1 लाख का इनाम, अपराधियों में नहीं है सिस्टम का खौफ

जन अधिकार पार्टी-लोकतांत्रिक के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव ने बलात्कारियों के लिए ‘मौत की सजा’ की मांग करते हुए कहा कि जो भी शख्स ऐसे लोगों को सजा देगा वह उसे एक लाख रुपए का इनाम देंगे।

स्टिंग में फंसे सांसद पप्पू यादव, टीवी चैनल का दावा- मानी चुनाव में ढाई करोड़ कैश बांटने की बात

स्टिंग के मुताबिक, पप्पू ने कैमरे पर कहा, ‘राजनीति का मतलब सेवा धर्म नहीं है, जितनी दोगलई करो उतनी ही सफलता मिलती है।’ पप्पू ने यह भी बताया कि चुनाव लड़ने के दौरान सिर्फ सोशल मीडिया पर 10 से 12 लाख रुपये महीने का खर्च आता है।

Lok Sabha Election 2019: पप्पू यादव ने मधेपुरा से भरा नामांकन, पत्नी पर मंडराया खतरा; सीमांचल, कोशी में भाजपा का खाता खुलना मुश्किल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): भाजपा नेता आठों सीटों पर एनडीए का परचम लहराने का दावा कर रहे हैं लेकिन 2014 के वोटिंग पैटर्न को देखें तो जीत आसान नहीं है। हालांकि, इस बार चुनाव समीकरण बीते चुनाव से थोड़ा अलग है।

  यह पढ़ा क्या?
X