pankaja munde

महाराष्ट्र में हार के बाद बीजेपी में और भड़की बगावत की आग: अध्यक्ष के सामने मंच से पंकजा मुंडे ने दिखाए तेवर, एकनाथ खड़से ने दिया साथ

विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पंकजा ने बीजेपी के नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। माना जा रहा है कि पंकजा मुंडे जल्द ही बड़ा ऐलान कर सकती हैं।

महाराष्ट्र बीजेपी में कलह जारी, पहली बार पंकजा मुंडे ने देवेंद्र फडणवीस पर बोला हमला- टिकट काटा तो हार की भी जिम्मेदारी लें पूर्व सीएम

भाजपा नेता ने कहा कि “भाजपा सत्ता में थी लेकिन इसके बावजूद विधानसभा में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे को चुनावों में हर तरह की मदद मिली, जिससे उनकी ताकत बढ़ गई।”

बगावत के सुरों के बीच BJP ने बुलाई बैठक लेकिन नहीं आईं पंकजा मुंडे, पार्टी बोली- इजाजत ली है

मुंडे बैठक में इस आधार पर शामिल नहीं­ हुईं कि वह 12 दिसंबर को बीड में गोपीनाथगढ़ में होने वाली अपनी रैली की तैयारियों में व्यस्त हैं।

फडणवीस की और बढ़ेगी मुश्किल! पंकजा मुंडे ने दिए बगावत के संकेत, लिखी फेसबुक पोस्ट

सूत्रों के अनुसार, पंकजा मुंडे का गुस्सा देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ है। पंकजा मुंडे ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने आरोप लगाए हैं कि वह चुनाव हारी नहीं हैं, बल्कि उन्हें चुनाव हरवाया गया है।

Maharashtra Election Results 2019: हार पर दहाड़ मार रोईं पंकजा मुंडे, अपने ही गढ़ में चचेरे भाई ने हराया

Maharashtra Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2019: हार के बाद पंकजा मुंडे अपनी भावनाओं को नहीं रोक पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। हालांकि, उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह लोगों के इस फैसले का सम्मान करती हैं और एक नई ऊर्जा के साथ लोगों के लिए काम करती रहेंगी।

चचेरी बहन पंकजा मुंडे पर आपत्तिनजक टिप्पणी का आरोप, वायरल वीडियो के बाद धनंजय मुंडे पर केस

धनंजय मुंडे और पंकजा मुंडे पर्ली विधानसभा से चुनाव मैदान में एक दूसरे के खिलाफ ताल ठोक रहे हैं। पंकजा मुंडे अभी पर्ली सीट से भाजपा विधायक हैं।

Lok Sabha Election: पंकजा मुंडे का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी के गले में बम बांधकर पाकिस्तान भेज देना चाहिए

Election 2019: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पकंजा मुंडे ने राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के गले में बम बांधकर पाकिस्तान भेज देना चाहिए।

लातूर में सेल्‍फी खींचकर विवादों में पंकजा मुंडे, नेताओं से लेकर सोशल मीडिया तक के निशाने पर

विपक्षी नेताअों के अलावा सहयोगी शिवसेना ने भी उनके इस कदम की आलोचना की है।

सूखे से परेशान लातूर के दौरे पर बीजेपी मिनिस्‍टर ने जमकर खींची SELFIES, की गर्मी से मेकअप बिगड़ने की शिकायत

रविवार को जब वे लातूर जिले के सूखा प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचीं तो सेल्‍फी लेते नजर आईं।

चिक्की खरीद में कोई अनियमितता नहीं: पंकजा

महाराष्ट्र में मंत्री पंकजा मुंडे ने कहा कि जब शिकायत की गई, राज्य सरकार ने चिक्की का वितरण रोक दिया। सिर्फ एक मामले में नमूने में कुछ धूल मिली।

मीडिया बलात्कार को ग्लैमराइज करती है: पंकजा मुंडे

पंकजा मुंडे ने राय दी कि मीडिया को महिलाओं के खिलाफ अपराध को अत्यधिक कवरेज नहीं देना चाहिए क्योंकि यह आपराधिक मनोवृत्ति वाले लोगों में कुछ नया..

विदेश से लौटी पंकजा ने दिखाई ताकत, कहा – निर्दोष हूं, साजिश का पर्दाफाश करके रहूंगी

खरीद घोटाले में फंसी महाराष्ट्र की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे ने मंगलवार को कहा कि वे निर्दोष हैं और अपने खिलाफ की जा रही साजिश का पर्दाफाश करके रहेंगी…

पंकजा मुंडे के खिलाफ शिकायत करने के बाद मुझे जान से मारने की धमकियां मिली: सचिन सावंत

कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रवक्ता सचिन सावंत ने आज दावा किया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे के खिलाफ…

नरेंद्र मोदी से मिले देवेंद्र फडणवीस, किया पंकजा मुंडे का बचाव

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे का खरीद घोटाले में नाम आने के एक दिन बाद गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद फडणवीस ने कहा कि पहली नजर में देखने पर कोई गलती नहीं पाई गई है।

भाजपा की मंत्री पंकजा मुंडे पर घोटाले का कीचड़

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की तीसरी महिला मंत्री विवादों में घिरती नजर आई। ललित मोदी कांड में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बाद महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे विवादों में घिर गई हैं।

महाराष्ट्र: मंत्री पंकजा मुंडे पर लगा 206 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप

महाराष्ट्र की महिला एलं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे पर घोटाले का आरोप लगा है। खबर है कि उन्होंने महाराष्ट्र से 206 करोड़ रुपए का घोटाला किया है…

गोपीनाथ मुंडे की दोनों बेटियों ने रचा इतिहास, 7 लाख मतों के अंतर से मिली जीत

मुंबई। पिता के निधन चुनावी मैदान में उतरीं गोपीनाथ मुंडे की दोनों पुत्रियों पंकजा एवं प्रीतम मुंडे ने जीत हासिल की। बीड लोकसभा के उपचुनाव में में प्रीतम ने करीब सात लाख मतों के अंतर से जीत हासिल की तो पंकजा ने भी अपनी परली विधानसभा सीट को बरकरार रखा।   फिलहाल लोकसभा चुनाव में […]