palmistry

हथेली में कहां होती है धन की रेखा? कैसे बनता धन का योग, पढ़ें- क्या कहता है हस्तरेखा विज्ञान

अगर आपके हाथ में भाग्य की रेखा स्पष्ट है और वो आकर सूर्य पर्वत पर ठहरती है तो ये धन का योग बनाती है। इस चिन्ह वाले व्यक्तियों के जीवन में बचपन से ही धन का योग होता है और वो धनवान जीवन व्यतीत करते हैं।

हाथ के इन निशानों से व्यक्ति के धनवान बनने की है मान्यता, जानिये क्या कहती है हस्तरेखा

Hastrekha, Money Line: हस्त रेखा विज्ञान में ये माना जाता है कि हाथ में मौजूद रेखाएं कई तरह की आकृति बनाती हैं

हस्तरेखा शास्त्र: अपनी हथेली के शुक्र पर्वत से जानें जीवन में मिल पाएंगे कितने सुख और कैसा रहेगा वैवाहिक जीवन

Hastrekha Vigyan: शुक्र पर्वत की बनावट से वैवाहिक जीवन के सुखों, कलात्मकता, प्रेम संबंधों और भौतिक सुखों के बारे में जाना जा सकता है।

Palmistry: हाथों की लकीरों में लिखा है आपके वैवाहिक जीवन का राज, जानें

Palmistry for Life Partner/ Married Life: हस्तरेखा शास्त्र के विद्वान यह मानते हैं कि हाथों की लकीरों से यह भी पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति का वैवाहिक जीवन कैसा होगा और उसमें क्या उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

समुद्र शास्त्र के मुताबिक हथेली की बनावट बताती है जीवन में करना पड़ेगा कितना संघर्ष, जानें

Samudra Shastra for Palm : समुद्र शास्त्र में यह बताया जाता है कि हथेलियों की बनावट से यह समझा जा सकता है कि किसी व्यक्ति को जीवन में कितना अधिक संघर्ष करना पड़ेगा।

Palmistry: हथेली की रेखाएं हों ऐसी तो बन सकते हैं करोड़पति बनने के योग, जानिये क्या कहता है हस्तरेखा विज्ञान

Palmistry on Wealth : हाथ की विवाह रेखा गुरु पर्वत पर जाए। हतेली में मोटी रेखाओं का जाल नहीं हो और मस्तिष्क रेखा कटी-फटी नहीं हो तो अपने सुसराल के सहयोग से धनवान होने का योग बनता है। ऐसा व्यक्ति बहुत जल्द करोड़पति बनता है।

किस उम्र में होगी आपकी शादी, जानिये क्या कहता है हस्तरेखा शास्त्र

विवाह रेखा अगर कनिष्ठा उंगली और हृदय रेखा के बिल्कुल बीच में है तो शादी 30 से 32 साल की उम्र में होगी।

हाथों की कौन-सी लकीरों में छुपा है सरकारी नौकरी का राज़, जानिये क्या कहता है हस्तरेखा शास्त्र

Hand line prediction: माना जाता है कि जब भाग्य रेखा जीवन रेखा को काटते हुए शनि पर्वत और गुरू पर्वत के बीच से जाती हैं तो इससे सरकारी नौकरी पाने के योग बनते हैं

हाथों में ऐसी रेखा वाले लोग होते हैं स्वभाव से कंजूस, जानिये कौन-सी रेखाएं करती हैं खर्चीली होने की ओर इशारा

हस्तरेखा विज्ञान में ऐसा कहा जाता है कि जिस व्यक्ति के हाथ की रेखाओं में सूर्य की रेखा टूटी हुई या बहुत ज्यादा मोटी होती है। वह व्यक्ति बहुत कंजूस होता है।

हाथों की रेखाओं से जानिए किस क्षेत्र में बनेगा आपका करियर, मिलेगी सफलता

Astrology About Palm Sign: जिनके हाथों में गुरु पर्वत उभरा हुआ होता है। ऐसे लोग करियर में बहुत उच्च स्थान को प्राप्त करते हैं। ऐसे लोगों को सरकारी नौकरियों के अवसर अधिक मिलते हैं

Palmistry: हाथ की ये रेखाएं बताती हैं आपकी किस्मत में पैसा है या नहीं, जानिये

मनी रेखा के अलावा सूर्य रेखा भी हमारे जीवन की आर्थिक स्थिति को जाहिर करती है। रिंग फिंगर के निचले हिस्से को सूर्य पर्वत कहा जाता है। इस पर बनी रेखाओं से व्यक्ति के जीवन में धन का अनुमान लगाया जाता है।

Hand Life Line: जीवन रेखा स्वास्थ्य ही नहीं आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में भी बताती है बहुत कुछ

Palmistry: जीवन रेखा जंजीर की तरह हो तो ऐसे लोग जीवन में हर समय किसी न किसी रोग से पीड़ित होते हैं। जीवन रेखा से अगर छोटी-छोटी रेखाएं ऊपर की ओर जा रही हैं तो आपको अपने जीवन में आर्थिक परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता।

Money Line In Hand: हथेली में मौजूद धन की रेखा बताती है कि कैसी रहेगी आपकी आर्थिक स्थिति

Palmistry Money Career Line: हथेली में भाग्य रेखा भी धन की रेखा का ही काम करती है। जो आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में बताती है। जिनकी हथेली में कोई रेखा मणिबंध से निकलकर सीधी शनि पर्वत तक पहुंचती है उन्हें अचानक से धन लाभ होने की संभावना रहती है।

Palmistry: जिंदगी भर सम्मान हासिल करते हैं ऐसे लोग, जिनके हाथ में होती है ये रेखा…

Hand line astrology in hindi: हस्तरेखा के जानकारों के अनुसार अगर सूर्य पर्वत पर खड़ी रेखाओं को मिलाकर पतंग या फिर मछली जैसी आकृति बन जाए तो इसे काफी शुभ माना जाता है

Horoscope: जानिए किन लोगों का प्रेम विवाह होने के कम होते हैं आसार, इस बारे में बताती है हाथ की ये रेखा

Palmistry: यदि व्यक्ति के हाथ में गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान हो तो यह सफल प्रेम विवाह का संकेत है। ऐसे जातकों को जीवनसाथी ऐसा मिलता है कि जो उन्‍हें समझ सके और उनका विशेष ध्‍यान रख सके।

Palmistry Government Job: सरकारी या प्राइवेट कौन सी नौकरी है आपके भाग्य में जानिए अपने हाथ की रेखा से

Government Or Private Job What Is In Your Life: हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार जिस जातक की हथेली में सूर्य पर्वत उभरा हुआ है और इस पर्वत पर सीधी रेखा बिना किसी रूकावट के आ रही है तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने के ज्यादा चांस रहते हैं।

Palmistry Lines Prediction: नौकरी और बिजनेस में तरक्की होने का संकेत देती हैं हाथ की ये रेखाएं

Lucky Line On Palm: यदि किसी व्यक्ति के हाथों में भाग्यरेखा चंद्र पर्वत से शुरू होते हुए सीधे शनि पर्वत पर जाती है तो ऐसे लोगों को शक्ति और सत्ता दोनों का साथ मिलता है।

हस्तरेखा शास्त्र: ये रेखा बताती है आपके कितने होंगे लव रिलेशनशिप

Marriage Lines Palmistry: विवाह रेखा अगर अंत में दो भागों में बट रही है तो इसका मतलब आपका वैवाहिक जीवन कलह पूर्ण रहेगा। विवाह रेखा के ऊपर द्वीप का चिन्ह होना भी वैवाहिक सुख में विघ्न होने का सूचक होता है।

ये पढ़ा क्या?
X