गुरुवार की रात साधु मुंबई से गुजरात के सूरत अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। दादरा और नगर हवेली पुलिस ने उन्हें रोका और वापस महाराष्ट्र भेज दिया। इसके बाद उन्होंने गढ़चिंदहली गांव से गुजरने वाले अंदरुनी रास्ते को चुना जो पालघर जिले से 110 किलोमीटर दूर है, यहां स्थानीय लोगों ने उन्हें बच्चा चुराने वाले गिरोह का सदस्य समझकर रोक लिया।

महाराष्ट्र के पालघर के पास के एक गांव में लॉकडाउन के बीच सैकड़ों लोगों की भीड़ ने 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों व्यक्ति मुंबई के थे और ये एक अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए सूरत जा रहे थे।

वहीं गृह मंत्री देशमुख ने ट्वीट किया, ” सूरत जा रहे तीन लोगों की पालघर में हुई हत्या में संलिप्त 101 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हत्या के मामले में मैंने उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया है।”

कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के पालघर स्थित एक गांव में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले में 19 अप्रैल तक नौ नाबालिगों समेत 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अब बबीता ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है।

लॉकडाउन के बावजूद इनलोगों ने मुंबई के कांदिबली से करीब 120 किलोमीटर की दूरी तय कर ली थी। महाराष्ट्र और केंद्रशासित प्रदेश दादरा और नागर हवेली की सीमा पर गढ़चिंचल गांव के पास उनकी गाड़ी को वन विभाग के संतरी ने रोकी, जहां ये घटना घटी

Palghar से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Palghar के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Palghar के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…