palghar

कोरोना की मार, गरीबी बना रही लाचार! हो रहे कुपोषण का शिकार, पालघरवासी बोले- खुद रहते हैं भूखे, ताकि बच्चों का भर सकें पेट

ऐसा ही हाल रूपेश और रूपाली का है, जो 13 महीने के जुड़वां बच्चे हैं। इन दोनों का वजन 40 से 42 फीसदी औसत से कम है, जबकि लंबाई भी कम है। इन्हें महज सूखा चावल खाना मिलता है। इनके परिवार की जई तरल ने बताया, “हमारे पैसा होगा, तब खिलाएंगे न। पैसे ही नहीं हैं। हम सब्जी नहीं खरीद कर खा सकते हैं।”

महाराष्ट्र: पालघर में कैमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक नंदोलिया ऑर्गेनिक कैमिकल्स फैक्ट्री में सोमवार की शाम आग लग गई।

बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर सिर्फ फुसफुस? तवलीन सिंह ने उठाए सवाल तो ट्रोल्स पत्रकारिता पर ही दागने लगे सवाल

Bulandshahr Sadhus Murder: दरअसल, तवलीन सिंह ने ट्वीट करते हुए सवाल किया था कि बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर सिर्फ फुसफुस ही क्यों हो रही है। कहां गए वो लोग जब पालघर में दो साधुओं की हत्या हुई थी तो टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर शोर किया था।

पालघर कांड: बोले RSS चीफ मोहन भागवत- संन्यासियों की लिचिंग के वक्त क्या कर रही थी पुलिस?

उन्होंने कहा कि समुदाय के नेताओं को लोगों से गुस्सा और गुमराह न होने को कहना चाहिए। भारत विरोधी ताकतें हैं जो देश को तोड़ने के लिए इसका इस्तेमाल करने का इंतजार कर रही हैं।

अर्णब गोस्वमी बोले- किसी पादरी की हत्या होती तो इटली वाली सोनिया चुप रहती? कांग्रेस नेता ने वीडियो शेयर कहा कहां इनके दिमाग का मुफ्त इलाज कराना चाहिए

अर्णब इस वीडियो में दहाड़ मारते हुए कहते हैं कि 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं यहां। यहां पर हिंदू होना गेरुवा पहनना पाप हो गया है। मैं पूछता हूं और पूछता है भारत, आज अगर कोई मौलवियों को पादरियों को इस तरह मारता तो फिर क्या लोग शांत होते।

‘पढ़ लीजिए सबके नाम, न दें घटना को साम्प्रदायिक रंग’, पालघर लिंचिंग केस में खुद गृह मंत्री ने जारी की 101 गिरफ्तार आरोपियों की लिस्ट

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आज एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पालघर लिंचिंग घटना के आरोपियों के नामों की लिस्ट जारी की है।

‘जब असहाय पुलिस ही बनी रही तमाशबीन, तब इंसाफ को कहां जाएं?’ पालघर लिंचिंग में मारे गए शख्स की विधवा का दर्द

गुरुवार की रात साधु मुंबई से गुजरात के सूरत अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। दादरा और नगर हवेली पुलिस ने उन्हें रोका और वापस महाराष्ट्र भेज दिया। इसके बाद उन्होंने गढ़चिंदहली गांव से गुजरने वाले अंदरुनी रास्ते को चुना जो पालघर जिले से 110 किलोमीटर दूर है, यहां स्थानीय लोगों ने उन्हें बच्चा चुराने वाले गिरोह का सदस्य समझकर रोक लिया।

पालघर की घटना पर स्वरा भास्कर ने कहा- एक दिन हम राक्षस बन जाएंगे, बोला शख्स- हाथ में माइक होता है तो तुम भी वही…

महाराष्ट्र के पालघर के पास के एक गांव में लॉकडाउन के बीच सैकड़ों लोगों की भीड़ ने 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों व्यक्ति मुंबई के थे और ये एक अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए सूरत जा रहे थे।

पालघर लिंचिंग: 100 गिरफ्तार; 9 नाबालिग हिरासत में; CM उद्धव ठाकरे बोले- दोषियों को दिलाएंगे कड़ी से कड़ी सजा

वहीं गृह मंत्री देशमुख ने ट्वीट किया, ” सूरत जा रहे तीन लोगों की पालघर में हुई हत्या में संलिप्त 101 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हत्या के मामले में मैंने उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया है।”

‘उद्धव ठाकरे सरकार कहां सोई हुई है, शर्म आनी चाहिए’, अपने ही ट्वीट पर ट्रोल हो रहीं पहलवान बबीता फौगाट

कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के पालघर स्थित एक गांव में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले में 19 अप्रैल तक नौ नाबालिगों समेत 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अब बबीता ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है।

अंतिम संस्कार में मुंबई से सूरत जा रहे लोगों की मॉब लिंचिंग, बचाने आई पुलिस टीम पर भी 400 लोगों ने लाठी-डंडे, तलवार से बोला हमला

लॉकडाउन के बावजूद इनलोगों ने मुंबई के कांदिबली से करीब 120 किलोमीटर की दूरी तय कर ली थी। महाराष्ट्र और केंद्रशासित प्रदेश दादरा और नागर हवेली की सीमा पर गढ़चिंचल गांव के पास उनकी गाड़ी को वन विभाग के संतरी ने रोकी, जहां ये घटना घटी

IPL 2020 LIVE
X