Pakistan News

मोदी के जन्मदिन पर इमरान खान के मंत्री की अभद्र टिप्पणी, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

मोदी पर शर्मनाक ट्वीट के बाद फवाद चौधरी खुद पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए। कई यूजर्स ने उन्हें कड़ी फटकार लगाते हुए ऐसे ट्वीट से बचने की हिदायत दी।

राजनीतिक शरण के लिए भारत पहुंचे बलदेव कुमार के दावे को भाई ने झुठलाया

बलदेव कुमार को अप्रैल 2018 के आखिर में बुनेर आतंकवाद विरोधी कोर्ट ने बरी कर दिया और उसी साल मई में उन्हें विधायक के तौर शपथ ली। मगर आम चुनाव कराने के एक दिन बाद विधानसभा भंग कर दी गई।

महिला का लिबास देख भड़क गया पाकिस्तानी फलवाला, देने लगा इस्लाम का ज्ञान, देखें VIDEO

करीब एक मिनट के वीडियो में नजर आ रहा है कि फल बेच रहे शख्स ने महिला से अंग्रेजी में पूछा, ‘क्या आप मुस्लिम हैं?’ महिला ने जवाब दिया कि हां वह मुस्लिम है। शख्स ने कहा, ‘तो पढ़िए अपना कलमा- ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर्रसूलुल्लाह।’

‘कश्मीरियों का हथियार उठाना जायज होगा’, अब नवाज शरीफ के भाई ने उगला जहर

पाकिस्तान नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता ने आगे कहा, ‘कश्मीरी युवा घाटी में अपनी मां, बहनों, बेटियों और बच्चों पर जुल्म के खिलाफ खामोश नहीं रह सकते।’

बाढ़ के पानी में गले तक डूबकर करने लगा रिर्पोटिंग, टीवी एंकर का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

बाढ़ के दौरान की यह फुटेज G-TV न्यूज रिपोर्टर की है। रिपोर्टर की पहचान अजदार हुसैन के रूप में हुई है। रिपोर्ट के दौरान रिपोर्टर पंजाब क्षेत्र के सिंध नदी में जल स्तर बढ़ने की जानकारी दे रहा है।

पाकिस्तान का हाल, 50 फीसदी परिवारों को मयस्सर नहीं दो वक्त का खाना

हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तान में नई सरकार बनने के बावजूद महंगाई, गरीबी जैसी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अर्थशास्त्रियों का मानना है कि महंगाई की वजह से पाकिस्तान के आम लोगों की जिंदगी से दैनिक इस्तेमाल की चीजें लगातार दूर होते जा रही हैं।

इमरान खान ने माना- पाकिस्तान में काम कर रहे थे 40 आतंकी संगठन

इमरान खान ने कहा कि उनके देश में पिछली सरकारों ने अमेरिका को सच नहीं बताया खासतौर से पिछले 15 वर्षों में। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में 40 अलग-अलग आतंकवादी समूह सक्रिय थे।

एके-47 थामे कुख्यात आतंकवादी के साथ नजर आए इमरान खान के मंत्री, सामने आया VIDEO

सोशल मीडिया में ऐसी एक से ज्यादा तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें पाकिस्तानी गृहमंत्री खूंखार आतंकी खादिम रिजवी के साथ नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान: इमरान खान सरकार में ‘बायोमेट्रिक’ टॉयलेट, टॉप अफसरों की उंगली के निशान से खुलेंगे दरवाजे!

पाकिस्तान में उद्योग मंत्रालय के अधिकारियों के लिए लगे वीवीआईपी टॉयलेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान में लोग पीएम इमरान खान के नए पाकिस्तान के नारे पर तंज कस रहे हैं।

बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद कर दिया था बंद, पाकिस्तान ने सभी फ्लाइट्स के लिए खोला एयरस्पेस

प्रतिबंध हटने का सबसे ज्यादा लाभ एअर इंडिया को होगा क्योंकि फरवरी से अभी तक अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों, खास तौर से अमेरिका और यूरोप जाने वाली उड़ानों, को दूसरे रास्ते से ले जाने के कारण कंपनी को करीब 491 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

पाकिस्तान में हिंदू चिकित्सक पर लगा इस्लाम के अपमान का आरोप, मृत्युदंड की मिल सकती है सजा

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक हिंदू पशु चिकित्सक पर एक पवित्र पुस्तक के पन्ने फाड़कर उनमें दवा लपेटने का आरोप लगने के बाद भीड़ ने हिंदुओं की दुकानों को आग लगा दी।

पाकिस्तान में हिंदू डॉक्टर पर ईशनिंदा का आरोप, हुआ गिरफ्तार

पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) जाहिद हुसैन लेगहारी ने बताया कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एक केस दर्ज कर लिया गया है और भीड़ के गुस्से को देखते हुए डॉक्टर को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है।

भारत के 60 कैदियों को रिहा करने के बाद पाकिस्तान ने गिरफ्तार किए 34 भारतीय मछुआरे

पाकिस्तान ने देश की जल सीमा का उल्लंघन करने के आरोप में 34 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है। इससे करीब 10 दिन पहले सद्भावना दिखाते हुए पाकिस्तान ने भारत के 60 कैदियों को रिहा किया था।

पाकिस्तान में अल्पसंख्यक महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए भेजते थे चीन! बड़े रैकेट का भंडाफोड़

आरोपियों ने बताया कि चीन भेजी गई लड़कियों में अधिक तादाद ईसाईयों की थी जिन्हें पंजाब प्रांत के अलग-अलग जिलों से लाया गया।

इधर मेहमानों को पाकिस्‍तानी उच्‍चायोग जाने से रोका, उधर पीएम मोदी ने इमरान को भिजवाया संदेशा

संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि यह समय है कि उप-महाद्वीप के लोग ‘आतंक और हिंसा से मुक्त वातावरण में, एक लोकतांत्रिक, शांतिपूर्ण, प्रगतिशील और समृद्ध क्षेत्र के लिए एक साथ काम करें।’

पाकिस्तानी विधायक ने हिंदुओं पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, फूटा गुस्सा

पश्चिमोत्तर पाकिस्तान की एक प्रांतीय असेंबली में अल्पसंख्यक समुदायों का प्रतिनिधित्व करने वाले सदस्यों ने एक विधायक की कथित हिंदू विरोधी टिप्पणियों के विरोध में सदन से र्बिहगमन कर दिया।

व्यक्तित्व: सुमन बोडानी: पाकिस्तान की पहली हिंदू महिला जज

सुमन बोडानी सिंध प्रांत के शाहदादकोट के रहने वाले डॉक्टर पवन बोडानी की बेटी हैं। सुमन ने सिविल जज/न्यायिक मजिस्ट्रेट की मेरिट लिस्ट में 54वां स्थान हासिल किया। उन्हें सिविल जज और जुडिशियल मजिस्ट्रेट का पद दिया गया।

कुलभूषण जाधव मामला: अपने खिलाफ आए फैसले के पक्ष में पाकिस्‍तान ने किया वोट

पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव तक भारत ने राजनयिक पहुंच देने के मामले में जिस अवीना मामले का उदाहरण अंतरराष्ट्रीय अदालत (आईसीजे) में दिया था, उसी को लेकर आए फैसले के पक्ष में पाकिस्तान ने वोट कर दिया। पाकिस्तान के ऐसा करने से जाधव मामले में अब भारत का पक्ष और मजबूत माना जा रहा है।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit