Pakistan Cricket Board (PCB)

खिलाड़ियों से कोरोना टेस्ट के पैसे मांगने पर पीसीबी की सफाई, कहा- बोर्ड के खर्च होंगे 1.5 करोड़; पाकिस्तानी पत्रकार का रीइंबर्स्मेंट मिलने का दावा

खबरों में कहा गया है कि पीसीबी की आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है। बोर्ड के पास कोरोना टेस्ट के लिए लैबोरेटरी और हॉस्पिटल की सुविधा नहीं है। पहले टेस्ट के लिए पैसे चुकाने होंगे, जबकि दूसरी जांच का खर्च बोर्ड उठाएगा।

MS Dhoni की तारीफ करने पर सकलैन मुश्ताक को मिली पीसीबी से फटकार, यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करने से रोका

सकलैन ने यह भी कहा था कि धोनी के लाखों-करोड़ों फैंस उन्हें संन्यास के पहले नीली जर्सी में मैदान पर खेलते हुए देखना चाहते थे। धोनी का इस तरह से संन्यास लेना बीसीसीआई की बड़ी हार है।

‘वे चिल्ला रहे थे सकलैन तुम्हारी टांगें तोड़ देंगे, बेगम ने बचाई थी मेरी जान,’ पाकिस्तानी दिग्गज ने सुनाई वर्ल्ड कप हारने की दास्तां

1999 वर्ल्ड कप फाइनल में पाकिस्तानी टीम 39 ओवरों में महज 132 रन पर आउट हो गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने 20.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाकर मैच जीत लिया था। उसमें शेन वॉर्न प्लेयर ऑफ मैच चुने गए थे।

Covid-19: पाकिस्तानी क्रिकेटरों का होगा ऑनलाइन यो-यो टेस्ट, एक मिनट में करने होंगे 60 पुश-अप और 50 सिट-अप

पाकिस्तान के कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक और टीम ट्रेनर यासिर मलिक ने सभी खिलाड़ियों को पत्र लिखकर उन्हें फिटनेस टेस्ट की जानकारी दी है। पत्र में कहा गया है, ”सभी सीमाओं ओर सीमित संसाधनों के बावजूद हमने फिटनेस के लिये यह नयी योजना बनायी है जिसमें सभी को समान मौका मिलेगा।”

बांग्लादेश ने पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट खेलने से किया इंकार, कहा- कहीं और होना चाहिए मुकाबला

BAN vs PAK, Test Series: टेस्ट श्रृंखला के लिए श्रीलंका की मेजबानी करने के बाद मनि ने कहा था कि पाकिस्तान अब सुरक्षित है। श्रीलंकाई टीम पर 2009 में हुई आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान में यह पहली टेस्ट श्रृंखला थी।

VIDEO: पसलियों में फ्रैक्चर के कारण क्रिकेट नहीं खेल रहे, लेकिन मॉडलिंग कर रहे; फैंस ने लगाई बुरी तरह फटकार

वीडियो हसन अली के एक फैंस शो में मॉडलिंग (Modeling) करने का है। वे इस वीडियो में रैम्प पर बड़े आराम से चलते हुए देखे जा सकते हैं। उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि उनकी पसलियों में फ्रैक्चर है या पीठ में समस्या रही होगी।

पाकिस्तान से छिन सकती है एशिया कप की मेजबानी, पीसीबी ने कहा- जून 2020 तक बीसीसीआई का इंतजार करेंगे

एशिया कप अगले साल सितंबर में होना है, लेकिन अब तक भारत ने पाकिस्तान में खेलने की पुष्टि नहीं की है। भारत और पाकिस्तान के रिश्ते जिस तरह तनावपूर्ण हैं, उसे देखते हुए बहुत कम उम्मीद है कि टीम इंडिया पड़ोसी मुल्क में कोई टूर्नामेंट खेलने जाए।

भारत ने श्रीलंकाई क्र‍िकेटर्स को धमकाया क‍ि पाकिस्तान में खेला तो आईपीएल से होगे बाहर- ट्वीट कर ट्रोल हुए मंत्री फवाद चौधरी

Sri Lanka vs Pakistan: पाकिस्तान ने श्रीलंका के साथ होने वाली इस सीरीज के लिए तारीखों का भी ऐलान कर दिया है। 27 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर के बीच दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैच और फिर उसके बाद 5-9 अक्टूबर के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज दोनों के बीच खेली जानी है।

पाकिस्तान को मिली थी वेस्टइंडीज में टीम इंडिया पर हमले की खबर, BCCI ने बताया अफवाह

IND vs WI: टीम इंडिया ने इस दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज से आगाज किया था। इसमें भारत ने 3-0 से जीत दर्ज की। इसके बाद वनडे सीरीज पर भी विराट एंड टीम ने 2-0 से कब्जा जमाया।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कोच ने कहा- उस देश में ना आजादी है ना सुरक्षा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 2014 में टीम के बल्लेबाजी कोच बने जिम्बाब्वे के इस सलामी बल्लेबाज के करार को फिर से आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया।

10 साल बाद पाकिस्तान की जमीन पर खेला जाएगा टेस्ट, श्रीलंका फिर करेगी दौरा

2009 में हुए आतंकी हमले के बावजूद 10 साल बाद श्रीलंका की टीम पाकिस्तान में एक टेस्ट खेलने के लिए तैयार है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंकाई टीम के आधिकारियों को अपनी सुरक्षा टीम पाकिस्तान भेजने का आग्रह किया है जो पाकिस्तान में जाकर सुरक्षा का जायजा लेंगे।

VIDEO: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज की ‘तोंद’ पर शोएब अख्तर का तंज- इतना अनफिट कप्तान नहीं देखा

ICC World Cup 2019: उन्होंने शोएब अख्तर ने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के प्रदर्शन की खूब तारीफ भी की। उन्होंने कहा, ‘आमिर ने विकेट लीं। छह ओवर में 26 रन दिए और तीन विकेट लीं। मगर हसन अली का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। वो बेनकाब हुए, उनकी धुलाई हुई। ऐसा होना भी था।’

World Cup 2019: पहले पाक खिलाड़ियों को पत्नियों को संग लाने पर लगाया बैन, अब भारत के साथ मैच से जुड़ी रखी शर्त

World Cup 2019, Pakistan Cricket : इस बार वर्ल्ड कप में 16 जून को पहली बार भिड़ेंगी भारत-पाक की टीम। इस महामुकाबले के लिए पाक क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला।

सीसीआई द्वारा इमरान की तस्वीर हटाए जाने से नाराज पीसीबी, आईसीसी से करेगा शिकायत

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान की तस्वीर क्रिकेट क्लब आफ इंडिया द्वारा हटाए जाने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने निराशा व्यक्त की है। पीसीबी ने कहा वो इस मामले की शिकायत इस महीने के आखिरी में दुबई में होने वाली कमिटी की मीटिंग में आईसीसी से करेगा।

बिस्किट वाली ट्रॉफी पर हुए थे ट्रोल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब लाया ‘ओए होए कप’, फिर उड़ा मजाक

इस सीरीज को जीतने वाली टीम ‘ओए होए कप’ को अपने साथ ले जाएगी। फैंस इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर मजे ले रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब पीसीबी इस तरह के कप को लेकर ट्रोल हुई है, इससे पहले भी बिस्किट ट्रॉफी की वजह से पीसीबी को ट्रोल का सामना करना पड़ा था।

PCB ने भारत सीरीज के लिए सरकार से मंजूरी की पुष्टि की

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने शुक्रवार को पुष्टि की कि उन्हें चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अगले महीने श्रीलंका में होने वाली सीरीज के लिए सरकार से हरी झंडी मिल गई है।

IPL 2020 LIVE
X