P Chidambaram

महामारी ईश्वर की देन तो 2017 से 2020 तक गडमड इकॉनमी का कौन जिम्मेदार? ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ कह निर्मला सीतारमण पर चिदंबरम का वार

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के साथ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी सीतारमण के बयान पर निशाना साधा और मोदी के आत्मनिर्भर भारत संदेश को परमात्मा निर्भर भारत कह कर तंज कसा।

मुझे संदेह है कि रक्षा मंत्रालय में चीनी जासूस है- बोले पी चिदंबरम

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए पी.चिदंबरम ने कहा कि “उस बयान से नरेंद्र मोदी की प्रसिद्ध घोषणा को भी उजागर कर दिया कि भारतीय क्षेत्र में कोई घुसपैठ नहीं हुई है और कोई भी भारतीय क्षेत्र पर कब्जा नहीं कर रहा है।

“RGF अगर 20 लाख रुपये लौटा दें तो क्या चीन अतिक्रमण से पीछे हट जाएगा”, चिदंबरम ने ट्वीट कर पीएम से पूछा सवाल

चिदंबरम ने लिखा कि “मिस्टर नड्डा, सच्चाई पहचानिए और अतीत में जीना छोड़िए जो कि आपक आधे सच की वजह से विकृत हो चुका है। कृप्या चाइनीज घुसपैठ पर हमारे सवालों का जवाब दीजिए।”

‘नरेंद्र मोदी सरकार से कहिए- सीधे अपना काम करे’, RBI गवर्नर से बोले पूर्व FM पी चिदंबरम

पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ Congress नेता पी.चिदंबरम ने कोरोना वायरस संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली NDA सरकार को घेरा है।

कोरोना काल में ‘गुम’ हो गए बाकी बड़े संकट? पूर्व FM बोले- कभी न पता लगेगा कि कितने भूख से मरे, क्योंकि सरकारें कभी स्वीकारेंगी नहीं

उन्होंने कहा है कि हम लोगों को कभी भी मालूम नहीं चल पाएगा कि इस संकट और संक्रमण काल में कितने लोग भूख से मारे गए। ऐसा इसलिए भी, क्योंकि सरकारें कभी भी इस बात को कबूलेंगी नहीं।

हम दीया तो जला देंगे, पर आप डंवाडोल अर्थव्यवस्था पर कब बोलेंगे? पीएम मोदी पर चिदंबरम का निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि रविवार 5 अप्रैल को सभी लोग अपने घरों की लाइटें बंद करें और दीये, टार्च या मोबाइल फ्लैश जलाएं।

“बजट भाषण में सरकार भूल गई अच्छे दिनों के खोखले वादे” चिदंबरम बोले – बेरोजगारी, खपत घटने से बढ़ा आर्थिक संकट

नोटबंदी को बड़ी भूल करार देते हुए चिदंबरम ने कहा कि सरकार अपनी गलतियां मानने से इंकार कर देती है। उन्होंने कहा “जल्दबाजी में बिना किसी तैयारी के माल एवं सेवा कर को कार्यान्वित कर देना दूसरी बड़ी भूल थी। इसकी वजह से आज अर्थव्यवस्था तबाह हो गई है।”

पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम का केंद्र पर वार, कहा- मोदी सरकार ने ‘गियर’ बदला, अब NRC की जगह NPR की बात कर रही है

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘एनपीआर, सीएए और एनआरसी के खिलाफ लड़ रही सभी पार्टियों को साथ आना चाहिए और मुझे विश्वास है कि वे आएंगे।’’

सहारा समूह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई में इन तीन लोगों की थी महत्वपूर्ण भूमिका, सेबी के पूर्व चेयरमैन ने किया खुलासा

सिन्हा ने सेबी की विविध भूमिका में संतुलन रखने के लिये अच्छी सलाह देने के लिये पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भी तारीफ की। मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में उन्होंने कहा कि वह (मोदी) बेहद जिज्ञासू नेता हैं

VIDEO: हिंदू महासभा, सावरकर और मोहम्मद अली जिन्ना ने बोए थे विभाजन के बीज, कांग्रेस नेता चिंदबरम ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

वीडियो में चिदंबरम कह रहे हैं कि “हिंदू महासभा और सावरकर ने टू नेशन थ्योरी के बीज बोए थे और फिर मोहम्मद अली जिन्ना ने इसे अपनाया था।

जिस नामी वकील ने चिदंबरम को दिलाई जमानत, रिहा होने के बाद उसी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में हुए खड़े

आपको बता दें कि सीबीआई ने साल 2017 में मई के महीने में पी चिदंबरम के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया था।

जेल से बेल पर छूटे चिदंबरम ने मंदी को लेकर BJP पर साधा निशाना, टि्वटर पर #EkThiEconomy होने लगा ट्रेंड

जेल से बाहर आते ही देश की अर्थव्यवस्था को लेकर उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर अंधेरे में है

निर्मला सीतारमण ने कहा था- प्‍याज नहीं खाती, पूर्व FM चिदंबरम ने पूछा- खाती हैं Avocado?

उन्होंने पूछा कि ”वह प्याज नहीं खाती। तो वह क्या खाती हैं? क्या वह एवोकाडो खाती हैं। चिदंबरम ने कहा कि जो सरकार लोगों को कम प्याज और लहसुन खाने को कहती है उसे चले जाना चाहिए।

GDP 1.5%: पी.पूर्व वित्तमंत्री पी. च‍िदंबरम ने भी द‍िया भाजपा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी वाला ही आंकड़ा, बोले- नाकाम रही मोदी सरकार

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर असामान्य रूप से मौन हैं और उन्होंने अपने मंत्रियों को ‘लोगों को बेवकूफ बनाने और शेखी बघारने’ के लिए छोड़ दिया है।

संसद में अब केंद्र सरकार से होगा पी चिदंबरम का आमना-सामना, बेटे कार्ति बोले- गुरुवार को पापा जाएंगे पार्लियामेंट

चिदंबरम गुरुवार को संसद में नजर आएंगे। 74 वर्षीय चिदंबरम राज्यसभा सांसद हैं। कोर्ट ने उन्हें 2 लाख रुपए के निजी मुचलके पर रिहा किया है।

जेल में 100 दिन से बंद चिदंबरम, कैदियों को कानूनी मदद देकर और डायरी लिखकर यूं बिता रहे वक्त

अधिकारी के मुताबिक, बातचीत के दौरान चिदंबरम बहुत सारे मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। इनमें अर्थव्यवस्था की गिरती सेहत, बढ़ती बेरोजगारी और वर्तमान शासन के तहत कथित नफरत की राजनीति से जुड़े मुद्दे शामिल हैं।

‘ये सलाखों के पीछे बंद मासूम पी चिदंबरम नहीं हैं, बाहर निकले तो कर देंगे गडमड’, जमानत का विरोध करते SC में बोले SG

प्रवर्तन निदेशालय ने चिदंबरम की जमानत याचिका का विरोध करते हुये दावा किया था कि उन्होंने ‘निजी लाभ’ के लिये वित्त मंत्री के ‘प्रभावशाली कार्यालय’ का इस्तेमाल किया और इस अपराध की रकम को हड़प गये।

ED की SC में बड़ी चूक, कॉपी पेस्ट किया चिदंबरम के खिलाफ दी याचिका का मैटर , डीके शिवकुमार को बता दिया पूर्व वित्त और गृह मंत्री!

डीके शिवकुमार मामले में दी गई याचिका में लिखा गया है कि “आरोपी द्वारा वित्त मंत्रालय जैसे देश के उच्च कार्यालय को निजी फायदे के लिए इस्तेमाल किया गया।”

India vs Australia 1st ODI Live
X