ताज़ा खबर
 

OP Rajbhar

Lok Sabha Election 2019: रात 3 बजे अपना इस्तीफा लेकर योगी के पास पहुंच गए नाराज मंत्री, कहा गया- सो रहे हैं मुख्यमंत्री

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): ओम प्रकाश राजभर लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में एनडीए के सहयोगी दलों के बीच हुए सीट बंटवारे से नाराज हैं। उन्होंने अंतिम चरण के 25 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारने की घोषणा की है।

OP Rajbhar, Hindu-Muslim riots, BJP government in Uttar Pradesh, UP government, yogi aditya nath, CM yogi, Hindus and Muslims UP, Hindus and Muslims aligarh,

यूपी के मंत्री का बयान: हिन्‍दू-मुस्लिम के बीच नफरत फैलाने वाले नेताओं को जला डालो!

राजभर की टिप्पणी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच 2019 के संसदीय चुनावों में भाजपा को हराने के लिए हुए गठबंधन के बाद आई है।

बस्ती में पुल गिरने की घटना पर योगी के मंत्री बोले- सरकार के सिर्फ ड्राइवर बदले हैं, मशीन नहीं

मीडिया से बातचीत में राजभर ने कहा, सरकार के सिर्फ ड्राइवर बदल गए हैं। लेकिन इंजन और मशीनरी वही है। खराब मशीन को ठीक करने में वक्त लगता है। जब ऐसी घटनाएं होती हैं, तभी सरकार की सक्रियता बढ़ जाती है। ​जैसे बाढ़ आने पर नदियों में पानी बढ़ जाता है।

यूपी: मंत्री ने बीजेपी को दी चुनौती- आरक्षण का बंटवारा नहीं किया तो सरकार उखाड़ फेकेंगे

राजभर ने पिछड़े वर्ग के सांसदों पर भी निशाना साधा और कहा कि वे राजनेता केवल बड़े नेताओं की परिक्रमा करने में लगे हुए हैं।

योगी आदित्यनाथ को उनके मंत्री का चैलेंज, उनमें हिम्मत नहीं कि मुझे चुनौती दें

ये पहली बार नहीं है जब मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ और भाजपा पर निशाना साधा हो। ओम प्रकाश राजभर ने इससे पहले यानी 08 अप्रैल को कहा था कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में खुद को उपेक्षित महसूस करते हैं।

योगी के मंत्री ने दिये एनडीए छोड़ने के संकेत, बोले- गर्मी बढ़ गई है, बड़ा तूफान आएगा

वाराणसी में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैं ऐसी हरकत करता रहता हूं कि भाजपा मुझे निकाल दे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि गर्मी बहुत बढ़ गई है और आने दिनों में बड़ा तूफान आएगा।