online games

माता-पिता ने अपने इलाज के लिए बचाए थे 16 लाख, किशोर बेटे ने PUBG गेम खेलने में उड़ा दी सारी रकम

किशोर ने पैसों का इस्तेमाल PUBG प्रोफाइल को अपग्रेड करने के लिए किया। खातों से निकाले गए पैसों का इस्तेमाल उसने इन-ऐप की खरीदारी के लिए और अन्य अपने साथियों के लिए भी किया।

कोरोना से जंग: घर में बैठ इन गेम्स को खेलकर कम करें तनाव, दिमाग करें तेज; जानिए कैसे बढ़ाएं इम्युनिटी

Play free online games Online: कोरोनावायरस के कारण एक्टिवी कम होने से मानसिक तनाव होने का खतरा बढ़ गया है। ऐसे में कई ऐसे इनडोर गेम्स हैं, जिनके जरिए आप न सिर्फ तनावरहित हो सकते हैं, बल्कि अपनी एकाग्रता भी बढ़ा सकते हैं।

CarryMinati को रोस्ट करने वाले कुणाल कामरा के वीडियो को मिले एक दिन में 10 लाख डिसलाइक, PUBG प्लेयर के फैंस को दी थी भाजपाई बनने की सलाह

CarryMinati ने इससे पहले टिकटॉक बनाने वालों का खूब मजाक उड़ाया है। हाल ही में यूट्यूब ने कैरी मिनाती का एक वीडियो डिलीट कर दिया है। इसके पीछे उसने नियम और शर्तों के उल्लंघन होने की बात कही है।

PUBG प्लेयर carryminati पर यूट्यूबर कुणाल कामरा ने कसा तंज, लोग बोले- बेटा तुमसे न हो पाएगा

carryminati ने TikTok vs YouTube मुहिम की शुरुआत की थी। इसके बाद टिकटॉक की रेटिंग 1.2 पर आ गई थी। हालांकि, बाद में उसकी रेटिंग फिर से सुधर गई। फिलहाल टिकटॉक की रेटिंग प्ले स्टोर पर 4.4 है। कुणाल कामरा ने TikTok vs YouTube की लड़ाई मे देरी से कदम रखा है।

PUBG चैंपियन CarryMinati ने दी महेंद्र सिंह धोनी को चुनौती, टिकटॉक बैन के लिए भी शुरू किया था कैंपेन

CarryMinati फरीदाबाद के रहने वाले हैं। वे शुरू से ही कई बड़े ऐक्टर्स की मिमिक्री करते आ रहे हैं। अपने इस पैशन के कारण उसने अपनी 12वीं की परीक्षा भी छोड़ दी थी। फिलहाल वे ओपन स्कूलिंग के जरिए पढ़ाई कर रहे हैं।

Game Online: लॉकडाउन में फुटबॉल खेल खुद बनिए मेसी और रोनाल्डो, जानिए क्या हैं MPL के नियम

MPL Game Online football : MPL पर टीम चयन में इस बात का खास ख्याल रखें कि 100 क्रेडिट में सभी खिलाड़ी आ जाएं। खिलाड़ियों के क्रेडिट पॉइंट लिखे रहते हैं। टीम में 1 गोलकीपर, 3 से 5 डिफेंडर, 3 से 5 मिडफील्डर और 1 से 3 फॉरवर्ड्स होंगे।

PUBG मोबाइल इंडिया सीरीज के लिए रजिस्ट्रेशन 6 मई से, जानिए क्या है प्रक्रिया

PUBG ने अभी तक इस बात का भी खुलासा नहीं किया है कि PMIS 2020 ऑनलाइन या LAN इवेंट होगा। माना जा रहा है कि भारत में कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए इस पर विचार किया जाएगा।

VIDEO: ब्रिटिश खिलाड़ी ने लॉकडाउन में जीता टूर्नामेंट, अर्जेंटीनी खिलाड़ी के खराब इंटरनेट कनेक्शन के कारण पहुंचे थे फाइनल में

महिलाओं के फाइनल में नीदरलैड की किकि बर्टेन्स ने जीत दर्ज की। वे पिछली बार डबल्यूटीए मैड्रिड ओपन भी जीती थीं। उन्होंने वर्चुअल टूर्नामेंट के फाइनल में फ्रांस की फिओना फेरो को हराया।

दुनिया भर में बढ़ रहा वर्चुअल गेम्स का क्रेज, जानिए असली स्पोर्ट्स से कैसे अलग है यह

वर्चुअल गेम्स को कसिनो गेम्स से जोड़कर देखा जा रहा है। दोनों जगह इलेक्टॉनिक्स का पूरा इस्तेमाल हो रहा है। दोनों खेल सॉफ्टवेयर से संचालित होते हैं।