Ola

Uber ने लांच किया ऑटो रेंटल सर्विस, 1 घंटे के लिए देना होगा 149 रुपये! इन शहरों के लोग उठा सकेंगे लाभ

कंपनी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे UBER देश की पहली ऐसी राइड शेयरिंग कंपनी बन जाएगी जो कि 24×7 सर्विस उपलब्ध कराएगी। इससे ग्राहक अपने जरूरत के अनुसार तय घंटों तक के लिए ऑटो की बुकिंग कर सकेंगे और अलग अलग लोकेशन पर जाकर अपनी राइड कम्पलीट कर सकेंगे।

कोरोना वायरस महामारी में बंद हुए सभी व्यापार, कैब चालक आमदनी के लिए सड़कों पर बेच रहे फल! देखें बेरोजगार ड्राइवरों के हाल

हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में कैब चालकों की कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैंं। जिसमें एक कैब चालक अपने घर को चलाने के लिए फल और जूस बेचता नजर आ रहा है।

OLA के ड्राइवर इस शहर में कर रह थे कंपनी से ही धोखाधड़ी, 500 फर्जी सिम कार्ड के साथ 3 कार और 16 मोबाइल फोन जब्त कर पुलिस ने भेजा जेल!

इन चालकों के पास से दो एसयूवी सहित एक कार, 500 सिम कार्ड, दो आईडी कार्ड, कार्ड प्रिंटर, एक लैपटॉप और 16 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। बता दें, ये मामला बेंगलूरु का है।

अब Uber कैब घंटों के हिसाब से बुक करें, जानें क्या है Hourly Rentals सर्विस

ग्राहक कई घंटे एक ही कैब में सफर कर सकेंगे। इसका फायदा ऐसे यात्रियों को होगा जो लंबे सफर के लिए आते-जाते रहत हैं। इस सर्विस को उबर ने मल्टी स्टॉप के साथ 17 शहरों में शुरू किया है।

Ola ने दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु सहित 21 शहरों के एयरपोर्ट पर कैब सर्विस शुरू किया! बुकिंग करने से पहले जान लें यह जरूरी नियम

Ola ने देश के 21 शहरों में एयरपोर्ट पर फिर से कैब सर्विस को शुरू कर दिया है। लेकिन कैब सर्विस का लाभ उठाने के लिए कैब चालक और यात्री दोनों के लिए कुछ जरूरी नियम भी बनाए गए हैं।

CAA के समर्थन में बोला तो Ola ड्राइवर पर हो गई कार्रवाई, Social Media पर छिड़ी जंग; यूजरों ने कहा सबको बोलने का अधिकार

कैब से उतरने के बाद कणव ने पूरी जानकारी ट्विटर पर शेयर कर ओला कैब को भी टैग करते हुए उसका राइड नंबर भी दिया। ओला कैब ने उनसे माफी मांगते हुए ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की।

खिलौने वाली बंदूक की मदद से ड्राइवर से लूटे 5 हजार रुपए, OLA कैब लेकर हुए फरार

दिल्ली पुलिस ने उन दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने 26 फरवरी को एक ओला कैब ड्राइवर से खिलौने वाली बंदूक अड़ाकर लूट की थी।

सफर में महिला यात्री को पोर्न क्लिप दिखाने लगा ओला कैब ड्राइवर!

बेंगलुरु की एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह 23 तारीख को अोला कैब बुक कर अपने ऑफिस जा रही थी, तब ड्राईवर ने उन्हें पोर्न क्लिप दिखाया।

ओला मनी का ईबे, येपमी व आस्कमीबाजार से गठजोड़, ग्राहकों को मिलेगी छूट

कंपनी के बयान में कहा गया है कि ईबे पर ओला मनी के जरिए खरीददारी करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट दी जाएगी।

दिल्ली: ओला चालक पर हमले के आरोप में नाइजीरियाई महिला गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी नाइजीरियन महिला जनेत और केफा दोनों यहां कथित तौर पर वीजा की समयावधि समाप्त होने के बाद भी रह रही है।

लोगों की सहूलियत के लिए ओला ने लांच किया Ola Operator मोबाइल ऐप

मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवाएं देने वाली कंपनी ओला ने उद्यमियों के लिये एक नया ऐप ‘ओला ऑपरेटर’ लांच किया है।

केजरीवाल सरकार ने ज़ब्त की ओला-उबर की 18 कैब, वसूल रहे थे अधिक किराया

अरविंद केजरीवाल द्वारा परमिट निरस्त करने और जब्ती सहित कड़ी कार्रवाई का आदेश दिए जाने के बाद ओला और उबर ने सोमवार (18 अप्रैल) को ‘वृद्धि मूल्य निर्धारण’ निलंबित कर दिया।

Ola ने 12 और शहरों में शुरू की ऑटो बुकिंग सर्विस, 24 घंटे उपलब्ध होंगे ऑटो

कंपनी ने कहा कि उनके ऑटो इन 24 शहरों में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे और इसके साथ ही नया बिलिंग सिस्टम भी शुरू किया है।

Uber ने शुरू की नई सर्विस UberGO, 10 शहरों में 22 फीसदी तक सस्‍ता किया टैक्‍सी की सवारी

जोधपुर और उदयपुर में अब बेस फेयर यानी शुरुआती किराया 40 के बजाय 25 रुपए होगा। प्रति किलोमीटर किराया में भी कमी की गई है।

Ola कैब के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची उबर, जानें क्यों?

मोबाइल एप के जरिए टैक्सी बुक कराने की सुविधा देने वाली कम्पनी उबर कैब ने ओला कैब के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है और जवाब तलब करने को कहा है।

ये पढ़ा क्या?
X