Odisha News

तीन साल से टॉयलेट में रहने को मजबूर 72 साल की यह महिला, सरपंच बोले- स्कीम आई तो दिला देंगे घर

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक महिला अपने पोते और बेटी सहित अपने परिवार के साथ शौचालय में रह रही है। महिला शौचालय के अंदर खाना बनाती है और उसी के अंदर सोती भी है।

दर्दनाकः हाथों में 12 और पैरों में 20 उंगलियां, गांव वालों ने घोषित कर दिया डायन, डर के मारे घर में ही गुजार दी पूरी जिंदगी

नायक कुमारी कहती है, ‘मैं इसी तरह पैदा हुई थी। गरीबी के चलते माता-पिता इसका इलाज नहीं करा पाए। पड़ोसी मुझे डायन बताकर मुझसे दूर रहते हैं। लोग मुझसे नफरत करते हैं।’

Odisha: झींगा प्रोसेंसिंग प्लांट में जहरीली गैस हुई लीक, सैकड़ों लोग पड़े बीमार; अस्पताल में भर्ती

बालेश्वर प्रॉन प्रोसेंसिंग प्लांट में जहरीली गैस के लीकेज से 100 से ज्यादा लोगों के बीमार पड़ने का मामला सामने आया है। बता दें कि इससे प्रभावित 50 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Bulbul Cyclone: ओडिशा-बंगाल में अलर्ट जारी, 20 सेमी तक बारिश के आसार, तटीय इलाकों में कहर मचा सकता है चक्रवात

मौसम विभाग ने कहा, ‘अगले 12 घंटों में धीरे-धीरे इसके उत्तर-उत्तरपश्चिम की ओर बढ़ने की आशंका है। इसके बाद 9 नवंबर तक यह उत्तर की ओर बढ़ेगा। इसके बाद फिर से यह उत्तरपूर्व की तरफ लौटेगा और बांग्लादेश-पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती हिस्सों से टकराएगा।’

खुले में शौच करते पकड़े जाने पर मिली बड़ी सजा, पंचायत ने रोक दिया 20 परिवारों का राशन

सरपंच ने कहा कि अगर कोई खुले में खासतौर से सड़क के किनारे शौच करता पाया गया तो पंचायत निकाय राशन डीलर को निर्देश दे सकती है कि ऐसे लोगों को मिलने वाला राशन एक महीने तक रोक दिया जाए।

Odisha: कुएं में गिरकर छटपटा रहा था हाथी, वन विभाग ने यूं रेस्क्यू कर बचाई जान; देखें VIDEO

ओडिशा के सुंदरगढ़ में एक हाथी कुएं में गिर गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया। उधर, कर्नाटक के बांदीपुर में एक हाथी भटककर गांव में घुस आया, जिससे दोबारा जंगल में छोड़ा गया।

Odisha में अनोखी शादी: भारतीय संविधान की शपथ लेकर बने जीवनसाथी, रक्तदान शिविर भी लगाया

लड़के के पिता ने कहा कि मैं एक तर्कवादी हूं और पुरानी धार्मिक प्रथाओं में विश्वास नहीं करता। हमने इस शादी को साधारण रखा और एक अनोखे तरीके से शादी को सफल बनाया ।

जिसे मरा समझ अंतिम संस्कार के लिए ले गए उसने सिर घुमाया और झुंझलाया, डर के मारे भागे लोग, ऐसा रहा पत्नी का रिएक्शन

मलिक की पत्नी सोली ने मृत मानने से पहले अस्पताल न ले जाने पर अफसोस जाहिर किया और अपने पति को जिंदा देख खुशी जताई। उसने कहा कि बुखार होने के बावजूद उसके पति जंगल में गए थे।

ओडिशा: शादी होने के बाद भी प्रेमिका से बरकरार रखे संबंध, युवती के परिजनों ने बुलाया और जिंदा जला डाला

कृष्ण की पत्नी का दावा है कि वह शनिवार को अहमदाबाद स्थित अपने घर से निकला था। उसका शव जगतसिंहपुर में मिला है। इसके पीछे एक महिला का हाथ है।

60 साल के बुजुर्ग ने मजदूरी मांगी तो दबंगों ने दी खौफनाक सजा, काट डालीं हाथ की तीन और पैर की सभी उंगलियां

जब बुजुर्ग ने मजदूरी मांगी तो ठेकेदार ने न केवल उसे मजदूरी देने से मना कर दिया, बल्कि चामरू को भी पीटा, और उसके दाहिने हाथ की तीन उंगलियां और पैर की पांच उंगलियां काट दी।

ओडिशा: 6 बुजुर्गों पर था जादू-टोना करने का शक, भीड़ ने पहले खिलाया मानव मल, बाद में उखाड़ डाले सारे दांत

पुलिस के मुताबिक, गोपारपुर गांव के कुछ लोगों को 6 बुजुर्गों पर जादू-टोना करने का शक था। लोगों का कहना था कि इन बुजुर्गों के जादू-टोने के कारण गांव में 3 महिलाओं की मौत हो गई। वहीं, 7 अन्य बीमार हैं।

नंदनकानन चिड़ियाघर में वायरस से चार हाथियों की मौत, टीका भी नहीं उपलब्ध, असम और केरल के विशेषज्ञों की मांगी गई मदद

एंडोथेलियोट्रोफिक हर्प्स वायरस (ईईएचवी) की वजह से दनकानन चिड़ियाघर में चार हाथियों की मौत हो गई। इस तरह के वायरस को फैलने को रोकने के लिए कोई टीका उपलब्ध नहीं है, इसलिए राज्य सरकार ने विशेषज्ञों से सहायता मांगी है।

Odisha: मछली पकड़ने गया था बुजुर्ग किसान, 8 फुट लंबे मगरमच्छ ने किया हमला, ऐसे बची जान

ओड़ीसा के किसान ने इस घटना को ‘मौत के मुंह’ से बचकर निकलने वाला अनुभव बताया है।

ओडिशा की अनुप्रिया उड़ाएंगी कमर्शियल प्लेन, ऐसा करने वाली पहली आदिवासी महिला, माता-पिता बोले- राज्य का नाम किया रोशन

अनुप्रिया का साल 2012 में सिलेक्शन भुवनेश्वर में एक सरकार द्वारा संचालित इंजीनियरिंग कॉलेज में हो गया था लेकिन कुछ समय बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह पायलट बनना चाहती हैं।

क्वार्टर में खाना पका रहे थे नौसेना के पूर्व कर्मचारी, अचानक फट गया सिलेंडर, आग में झुलसकर हुई मौत

पुलिस ने बताया कि पूर्व नौसेना कर्मी भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्ति के बाद जम्बू मरीन पुलिस थाने में अनुबंध के आधार पर नौका चालक के तौर पर जुड़े थे।

समोसे बेचने वाला बन गया CA, छठी बार में पास की Final Exam, मां ने सुनाई संघर्ष की दास्तां

ओडिशा के झारसुगड़ा में समोसे बेचकर जिंदगी का गुजारा करने वाले शशिकांत शर्मा ने भी अपनी मेहनत से बड़ा बदलाव हासिल किया। शहर के झंडा चौक में खाने-पीने का सामान बेचने वाले शशिकांत शर्मा ने CA Final Exam पास कर ली है।

कुरियर से मंगाया था किराने का सामान, अंदर से निकला साढ़े 5 फीट का खौफनाक कोबरा, देखें वीडियो

Cobra in Courier Parcel: मृत्यु कुमार को जब पैकेज मिला तो उन्हें इस बात का पता नहीं चला की बॉक्स में छेद है। जब खोला तो अंदर से खतरनाक सांप निकला। वन विभाग की टीम ने कोबरा को पड़ोस के जंगल में छोड़ दिया।

Odisha: बदमाशों ने जला डाला BJD MLA का घर, दो कारें और बाइक जलकर खाक

जानकारी के मुताबिक यह हमला बीजेडी के तालचेर विधायक ब्रज किशोर प्रधान के आधिकारिक आवास पर हुआ। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।

जस्‍ट नाउ
X