nusrat jahan

टिकटॉक बैन से जो लोग बेरोजगार होंगे उनका क्‍या? बोलीं एक्‍ट्रेस से तृणमूल सांसद बनीं नुसरत जहां

TikTok Ban, 59 Chinese Apps Banned: सरकार के इस फैसले को काफी सराहा जा रहा है। वहीं कुछ टिकटॉकर्स सरकार के इस फैसले से मायूस हैं। इस बीच तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत..

PM मोदी की बैठक में अपने पति को भी ले जाना चाहती थीं नुसरत जहां, नहीं मिली इजाजत तो गुस्से में लौट गईं

तृणमूल कांग्रेस सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहान कोलकाता में हुई पीएम मोदी की समीक्षा बैठक में पहुंची थीं। लेकिन पति को मीटिंग में ले जाने की जिंद पर अड़ी सांसद गुस्से में बिना…

‘ममता बनर्जी शर्म आनी चाहिए तुम्हें…’, टिक-टॉक पर वीडियो बनाने पर TMC सांसद नुसरत जहां हुईं ट्रोल

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद…

सांसद नुसरत जहां ऐसे रखती हैं खुद को फिट, जानिए उनका फिटनेस और डाइट सीक्रेट

नुसरत जहां आए दिन अपनी फिटनेस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और अपने फैन्स को मोटिवेट करती रहती हैं। आइए जानते हैं नुसरत की फिटनेस के पीछे क्या राज है-

जब अचानक ‘नागिन’ बन गईं Nusrat Jahan, TMC सांसद TikTok पर ऐसे लूट रहीं फैंस के दिल

Nusrat Jahan: नुसरत का नागिन जैसा बलखाना और जुल्फें बिखरा कर अदाएं दिखाना, उनके फैंस को नुसरत का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। नुसरत-‘नागिन दिन गिन’ गाने पर एक्सप्रेशन देतीं और झूमती दिख रही हैं।

‘शर्म आनी चाहिए आपको..’, फुटपाथ पर बच्चे संग फोटो पर ट्रोल हुईं TMC सांसद नुसरत जहां

Nusrat jahan को ट्रोल करने वाले बहुत से यूजर्स उन्हें ये भी लिखने लगे कि देश में नागरिक संशोधन बिल को लेकर इतना बवाल मचा हुआ है और आपको फोटो खिंचवाने से ही फुरसत नहीं मिल रही। कुछ अन्य ने लिखा कि पश्चिम बंगाल के वोटर्स इतने बेवकूफ हैं कि नुसरत जहां जैसों को जिता कर संसद भेज देते हैं।

‘सिंदूर खेला’ पर मुस्लिम धर्मगुरु ने की थी Nusrat Jahan की आलोचना, एक्ट्रेस ने अब दिया करारा जवाब

Nusrat Jahan: नुसरत जहां ने पलटवार करते हुए कहा, ‘मैं भगवान की विशेष संतान हूं। मैं सभी त्योहार मनाती हूं। मैं मानवता का सम्मान करती हूं और उसे किसी भी चीज से ज्यादा प्यार करती हूं।

नुसरत जहां ने मौलाना को दी नसीहत- ‘चिल्ल करो, हैप्पी दुर्गा पूजा मनाओ’, जब मुझे नाम बदलना होगा बदल लूंगी, पूछने भी न आऊंगी

नुसरत जहां ने मौलाना को नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि जब उन्हें नाम बदलना होगा वह बदल लेंगी और किसी से पूछने भी नहीं आएंगी।

नुसरत जहां की दुर्गा भक्ति और डांस पर आपत्ति क्यों? पूछा तो महिला एंकर पर भड़के मुस्लिम स्कॉलर- ये सवाल आपका है या बीजेपी का?

इस मुद्दे पर न्यूज चैनल के लाइव डिबेट कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में जमकर चर्चा हुई। शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने पैनल में शामिल लोगों से सवाल-जवाब किए।

‘फतवा पहुंचता ही होगा’, मां दुर्गा का दर्शन करने पंडाल में पहुंची नुसरत जहां तो सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस

एक यूजर ने नुसरत जहां की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि “फतवा रास्ते में ही है…।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘भारतीयों को इस तरह के मुस्लिमों की जरुरत है, ना कि उन जैसे जो टीवी पर आते हैं।’

टीएमसी सांसद Nusrat Jahan की ‘असुर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट

Nusrat Jahan: एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘असुर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया गया है। ऐसे में इंटरनेट पर इस फिल्म पोस्टर को न सिर्फ पसंद किया जा रहा है…

TMC सांसद नुसरत जहां इस मूवी में आएंगी नजर, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

Nusrat Jahan: नुसरत की फिल्म असुर एक बंगाली फिल्म है। पहले पोस्टर में मां दुर्गा की विशाल मूर्ति नजर आ रही है। तो वहीं पोस्टर में एक शख्स भी है जो मां की आरती करता दिख रहा है..

हनीमून ट्र‍िप पर बच्‍चे संग नुसरत जहां की फोटो, जान‍िए लोगों के रिएक्शन्स

Nusrat Jahan: इन दिनों नुसरत सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हनीमून की लेटेस्ट फोटोज शेयर कर रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नुसरत ने हाल ही में दो और नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं।

Nusrat Jahan की फोटो पर पति निखिल जैन ने लिखी रोमांटिक लाइंस, हनीमून की नई तस्वीरें शेयर कीं

नुसरत ने निखिल जैन के साथ 19 जून को शादी की थी। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की। इन दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई।

तीज के 16 शृंगार में सांसद Nusrat Jahan ने मनाया पहला सिंधारा, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

Nusrat Jahan sindhara Teej: शादी के 2 महीने बाद नुसरत पति के साथ हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में दोनों की हनीमून की तस्वीरें काफी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Nusrat Jahan ने निखिल जैन के साथ शेयर की हनीमून की तस्वीरें, मिमी ने पूछ डाले ऐसे सवाल

नुसरत जहां इसी साल 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में दो रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। नुरसत ने हिंदू के साथ क्रिश्चियन रीति रिवाज से भी शादी की। इस कारण वह काफी विवादों में भी रही थीं।

मॉब लिंचिंग पर पीएम को 49 हस्तियों की चिट्ठी को टीएमसी सांसद नुसरत जहां का समर्थन, बोलीं- खून खराबा बंद हो

टीएमसी सांसद ने कहा ‘गाय के नाम पर, भगवान के नाम पर, किसी की दाढ़ी और किसी के टोपी पर ये खून खराबा बंद होना चाहिए। क्योंकि मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर करना, हिंदी है हम वतन है ये हिंदुस्तान हमारा।’

ईद के दिन मिले थे ‘जय श्रीराम’ लिखे 12,000 मैसेज, TMC सांसद नुसरत जहां ने बताई आपबीती

करीब 3.5 लाख वोट से जीत हासिल करने के बाद नुसरत पहले ही सुर्खियों में थी उन्होंने बीजेपी के सायांतम बासु और कांग्रेस के काजी अब्दुर रहीम को हराकर जीत हासिल की थी।

ये पढ़ा क्या?
X