Noida

दिल्ली-NCR में बूंदा-बांदी ने दिलाई गर्मी से निजात, पर कई जगह जलभराव, मौसम हुआ साफ तो दिखा इंद्रधनुष

इससे पहले, रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में रातभर 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने के साथ बारिश ने पारा गिरा दिया जिससे मौसम सुहावना हो गया।

Corona Virus Lockdown: नोएडा में दो कैटगरी में बांटे गए 63 कैन्टोन्मेंट जोन, जानें किस जोन में कौन सा इलाका?

Corona Virus Lockdown 4.0 Noida: गुरुवार सुबह जारी आंकड़े के मुताबिक अब तक कोरोना के चलते जिले में 5 लोगों की मौत हो चुकी है जबिक संक्रमितों का मामला 300 से अधिक है। इनमें 91 मामले सक्रिय है। प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन की सूची अपडेट की। अब नोएडा में 63 कंटेनमेंट जोन हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा और गाजियाबाद के लिए टैक्सी का किराया होगा 10,000 रुपये, बस के लिए प्रति सीट देने होंगे 1000 रुपये! पढ़ें डिटेल

इसके अलावा यूपीएसआरटीसी ने बसों के किराए को भी निर्धारित किया है, जिसमें बिना AC बस का न्यूनतम किया 1000 रुपए प्रति सीट और AC बस का किराया 1320 रुपये प्रति सीट होगा।

नोएडा: नाबालिग लड़की का दोस्त से जबरन बनवाए शारीरिक संबध, अश्लील वीडियो बना किया वायरल; 3 गिरफ्तार

India Lockdown: तीनों ने मिलकर लड़की और उसके दोस्त का अश्लील वीडियो भी बनाया तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप यह भी है कि इन लोगों ने दोनों की पिटाई भी की।

टीबी मरीज की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, घर पहुंचाने की बजाए रोड के किनारे छोड़ गई एंबुलेंस, जांच के आदेश

Corona Virus in India: घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 102 एंबुलेंस सेवा के जरिए उन्हें दोबारा से जिम्स में भर्ती कराया।

नोएडा में दो मरीजों में कोरोना का रिपीट अटैक, डॉक्टरों में मचा हड़कंप? जानें- कैसे होता है ये ज्यादा खतरनाक

Corona Virus in India: हैरान करने वाली बात यह है कि इन दोनों मरीजों की तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी इनमें कोरोना वायरस के प्रभाव के कोई लक्षण ही नहीं पाए गए।

Corona Virus: नोएडा के सेक्टर 8 स्लम में 200 कोरोना संदिग्ध, क्वारेंटाइन करने के लिए पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची

Corona Virus: उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 314 हो गई है, जिनमें से 166 तबलीगी जमात के हैं।

TikTok video बनाने के लिए कार से की फायरिंग, पुलिस अफसर के फ्लैट में गई गोली, गिरफ्तार

सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसायटी में बृहस्पतिवार रात करीब 11:45 बजे हवाई फायरिंग हुई थी। फायरिंग में दो गोली 17वें फ्लोर पर दिल्ली के विवेक विहार में तैनात एसीपी मयंक बंसल के फ्लैट पर जा लगीं। गोलियां उनके फ्लैट का शीशा तोड़ते हुए गेस्ट रूम की छत पर जा लगी।

नोएडा: शहर के विकास कार्य में 33 फीसद से भी कम धनराशि हुई खर्च

वित्तीय वर्ष की समाप्ति पर महज एक महीने का समय बचा होने के कारण इसमें अधिक सुधार की उम्मीद नहीं है। माना जा रहा है कि 50-55 फीसद बजट राशि का इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा।

मुफ्त बिरयानी-कॉफी देने से मना किया तो तोड़ डाला कैश काउंटर, कर्मचारियों को पीटकर मचाई लूट

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने रेस्तरां के कैश काउंटर को तोड़कर पैसे लूटने का भी प्रयास किया गया था। कर्मचारी को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

यूपी में थाने से गायब हुआ गैंगस्टर का मोबाइल, पुलिस वाले के बेटे के पास से हुआ जब्त

मामले में अधिकारी ने कहा, पुलिस थाने के माल खाने में रखे भार्टी के मोबाइल फोन को जब फारेन्सिक जांच के लिए भेजा जाना था, तब वह फोन थाने में नहीं मिला। उन्होंने बताया कि फोन का पता न चलने से थाने में हड़कंप मच गया।’

Gaurav Chandel Murder Case: बिसरख थाने के SO समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, गौरव चंदेल हत्याकांड में लापरवाही बरतने का आरोप

गौरव चंदेल छह जनवरी को गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा में घर लौट रहे थे, नोएडा के हिंडन नदी के पास परथला चौक पर अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

New Year पर चाहिए था Iphone इसलिए छात्र ने कुल्हाड़ी से तोड़ डाला ATM, गिरफ्तार

दादरी थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया है, ‘पुलिस ने 12वीं कक्षा के छात्र अनुराग को गिरफ्तार किया है। यह छात्र बीती रात दादरी में स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को कुल्हाड़ी मारकर तोड़ रहा था, तभी इसकी गिरफ्तारी हुई।’

Noida: साल 2019 में प्रतिदिन 2,000 लोगों का कटा चालान, वसूले गए 14 करोड़ से अधिक रुपए; राजस्व में हुई 532% की बढ़ोतरी

Noida Traffic Violation: साल 2019 में नोएडा में हर दिन लगभग 2,000 लोगों पर यातायात नियमों के उल्लंघन पर जुर्माना लगाया गया और 14 करोड़ रुपए से अधिक की वसूली की गई।

पहले पति ने Metro के आगे कूदकर की आत्महत्या, सदमें में पत्नी ने बेटी को लगाई फांसी फिर खुद भी फंदे पर झूल गई

पुलिस ने बताया कि भरत ने शुक्रवार (13 दिसंबर) को सुबह करीब साढे 11 बजे दिल्ली के जेएलएन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसके शव को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भेजा गया है।

SP नेता अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने लगाया जबरन तलाक लेने का आरोप, बोलीं- ब्लैकमेल कर रहीं हैं कांग्रेस की पंखुड़ी पाठक

Anil Yadav & Pankhuri Pathak: सपा नेता की पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने नोएडा के सेक्टर 29 स्थित नोएडा मीडिया सेंटर में एक प्रेसवार्ता करके आरोप लगाया कि अनिल यादव ने उनके पांच वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिया।

Cash Back- बंपर छूट का लालच दे हजारों लोगों को लगाया चूना; कॉल सेंटर से यूं ठग लिए 70 लाख रुपए

नोएडा के सेक्टर 6 और 7 में ये लोग कॉल सेंटर चला रहे हैं। पुलिस ने छापा मारकर यहां से 45 लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने कॉल सेंटर को सील कर दिया है।

शराब पीने के बाद बीच सड़क पर दोस्त संग हंगामा करने लगी महिला इंजीनियर, पुलिस ने रोका तो बोली- क्या बिगाड़ लोगे?

उत्तर प्रदेश पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करने वाली एक महिला इंजीनियर को उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। महिला और उसके दोस्त पर पुलिस के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप है।