Data powered by
Tue, 12:40 pm
26 C
Sunny
Max: 29c
Min: 17c
Chances of rain: 0%
Humidity: 51%

डीएम सुहास ने कहा, ‘‘दिल्ली और अन्य स्थानों से लोगों की आवाजाही की वजह से संक्रमण बढ़ा है। इसलिए, ऐसे लोगों की औचक जांच की जाएगी। यहां के सभी संस्थानों को लक्षण वाले लोगों पर नजर रखने, पहचान करने और जरूरी इलाज मुहैया कराने के लिए परामर्श जारी किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी के मुताबिक, एक तरफ जहां फिल्म निर्माताओं को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नजदीक बेहतर विकल्प उपलब्ध होगा। वहीं, बड़े स्तर पर लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

Unlock 4.0 Guidelines: दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा, ‘‘अनलॉक-चार के तहत गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार दिल्ली मेट्रो सात सितम्बर से क्रमबद्ध तरीके से लोगों के लिए अपनी सेवाओं को फिर से शुरू करेगी।’’

पुलिस को ऑटो के अंदर से किसी लड़की के चीखने की आवाज आई जो मदद के लिए गुहार लगा रही थी। पुलिस टीम ने तुरंत अपनी गाड़ी से ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया।

बताया गया कि जो इमारत गिरी, वह सेक्टर 11 में एफ 62 के आस-पास थी। बिल्डिंग निर्माणाधीन थी। बता दें कि यह सेक्टर 24 पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आता है।

इस मामले में पुलिस ने त्वरति कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की धाराओं के तहत आरोपी व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि महिला प्राइवेट अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में थीं। जहां इस युवक को भी रखा गया था। पुलिस के मुताबिक छेड़खानी की घटना के तुरंत बाद ही महिला ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज करा दिया।

पुलिस ने बताया कि दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल की गई छुरी भी बरामद कर ली गई है।

इस परिवार में घर के बड़े सदस्य परिवार के छोटे सदस्यों को किशोर अवस्था में ही हथियार चलाने की ट्रेनिंग देते हैं। यह भी पता चला है कि परिवार में फिलहाल 5 से अधिक युवाओं को अपराध करने की ट्रेनिंग दी जा रही है।

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया को नोएडा प्राधिकरण ने एक फरवरी 2018 को सेक्टर-18 सात साल के लिए बहुमंजिला पार्किंग संचालन के लिए निविदा अनुमति दी थी। कंपनी ने यह निविदा उस समय न्यूनतम मूल्य (बेस प्राइज) 45 लाख रुपए प्रतिमाह से 30 लाख अधिक पर हासिल की थी, लेकिन कंपनी दो साल भी ठीक से पार्किंग का संचालन नहीं कर सकी।

Noida से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Noida के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Noida के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…