Noida

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बनेगी बड़ी फिल्म सिटी : योगी

मुख्यमंत्री योगी के मुताबिक, एक तरफ जहां फिल्म निर्माताओं को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नजदीक बेहतर विकल्प उपलब्ध होगा। वहीं, बड़े स्तर पर लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

Unlock 4 में DMRC की सेवाएं 7 सितंबर से, एक्वा लाइन पर नोएडा मेट्रो भी होगी बहाल

Unlock 4.0 Guidelines: दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा, ‘‘अनलॉक-चार के तहत गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार दिल्ली मेट्रो सात सितम्बर से क्रमबद्ध तरीके से लोगों के लिए अपनी सेवाओं को फिर से शुरू करेगी।’’

Shootout At Noida: लड़की को किडनैप कर ऑटो में ले जाने लगे, फिल्मी स्टाइल में पुलिस से हुई भिड़ंत

पुलिस को ऑटो के अंदर से किसी लड़की के चीखने की आवाज आई जो मदद के लिए गुहार लगा रही थी। पुलिस टीम ने तुरंत अपनी गाड़ी से ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया।

UP: नोएडा में गिरी निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत, 2 की मौत

बताया गया कि जो इमारत गिरी, वह सेक्टर 11 में एफ 62 के आस-पास थी। बिल्डिंग निर्माणाधीन थी। बता दें कि यह सेक्टर 24 पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आता है।

नोएडा: नशे में धुत पिता ने 13 साल की बेटी से किया दुष्कर्म; मां ने दर्ज कराया केस

इस मामले में पुलिस ने त्वरति कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की धाराओं के तहत आरोपी व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

नोएडा: COVID-19 पॉजीटिव महिला से आइसोलेशन वार्ड में छेड़खानी, मरीज पर लगा आरोप; केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि महिला प्राइवेट अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में थीं। जहां इस युवक को भी रखा गया था। पुलिस के मुताबिक छेड़खानी की घटना के तुरंत बाद ही महिला ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज करा दिया।

नोएडा: नशे में घर की महिलाओं से करने लगा अभद्र व्यवहार, भाई ने छुरी से काट दिया गर्दन; 10 दिन बाद खुला राज़

पुलिस ने बताया कि दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल की गई छुरी भी बरामद कर ली गई है।

यूपी में है ‘गैंग्स ऑफ फैमिली’! पूरा परिवार, नाते-रिश्तेदार सब हैं कुख्यात; जेवर लूटपाट और रेपकांड में भी हैं आरोपी

इस परिवार में घर के बड़े सदस्य परिवार के छोटे सदस्यों को किशोर अवस्था में ही हथियार चलाने की ट्रेनिंग देते हैं। यह भी पता चला है कि परिवार में फिलहाल 5 से अधिक युवाओं को अपराध करने की ट्रेनिंग दी जा रही है।

समय से पहले डीएलएफ ने छोड़ा पार्किंग का संचालन, चार करोड़ सिक्योरिटी मनी जब्त

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया को नोएडा प्राधिकरण ने एक फरवरी 2018 को सेक्टर-18 सात साल के लिए बहुमंजिला पार्किंग संचालन के लिए निविदा अनुमति दी थी। कंपनी ने यह निविदा उस समय न्यूनतम मूल्य (बेस प्राइज) 45 लाख रुपए प्रतिमाह से 30 लाख अधिक पर हासिल की थी, लेकिन कंपनी दो साल भी ठीक से पार्किंग का संचालन नहीं कर सकी।

एक लाख की नौकरी करने वाला बेचने लगा पुरानी गर्लफ़्रेंड के गंदे फ़ोटो, ट्रेन में हुई थी पहली मुलाक़ात

अब पुलिस के सामने यह चुनौती थी कि लॉकडाउन में वो करीब 1500 किलोमीटर दूर कोलकाता जाकर इस युवक को कैसे पकड़े?

7 कुत्तों संग ड्राइव कर रही थी क्रिकेटर, बाड़ से भिड़ा दी कार, एक कुत्ते की मौत; पुलिस को लग रहा नशे में गाड़ी चलाने का मामला

राखी के परिवार ने बताया कि क्रिकेटर आगरा में अपने दोस्त के घर से दिल्ली लौट रही थीं। कोविड-19 महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के चलते वह दो महीने से ज्यादा समय से आगरा में ही फंसी हुईं थीं।

यूपी: 8 महीने की गर्भवती महिला की मौत, 12 घंटे में 8 अस्पताल भटका परिवार, किसी ने नहीं किया एडमिट

महिला के भाई शैलेन्द्र सिंह ने संडे एक्सप्रेस के साथ बातचीत में बताया कि वह अपनी बहन को लेकर जीजा के साथ शहर के कम से कम 6 अस्पतालों में गए थे। इसके बाद दो अस्पतालों में एंबुलेंस से ले जाया गया।

दिल्ली-NCR में बूंदा-बांदी ने दिलाई गर्मी से निजात, पर कई जगह जलभराव, मौसम हुआ साफ तो दिखा इंद्रधनुष

इससे पहले, रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में रातभर 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने के साथ बारिश ने पारा गिरा दिया जिससे मौसम सुहावना हो गया।

Corona Virus Lockdown: नोएडा में दो कैटगरी में बांटे गए 63 कैन्टोन्मेंट जोन, जानें किस जोन में कौन सा इलाका?

Corona Virus Lockdown 4.0 Noida: गुरुवार सुबह जारी आंकड़े के मुताबिक अब तक कोरोना के चलते जिले में 5 लोगों की मौत हो चुकी है जबिक संक्रमितों का मामला 300 से अधिक है। इनमें 91 मामले सक्रिय है। प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन की सूची अपडेट की। अब नोएडा में 63 कंटेनमेंट जोन हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा और गाजियाबाद के लिए टैक्सी का किराया होगा 10,000 रुपये, बस के लिए प्रति सीट देने होंगे 1000 रुपये! पढ़ें डिटेल

इसके अलावा यूपीएसआरटीसी ने बसों के किराए को भी निर्धारित किया है, जिसमें बिना AC बस का न्यूनतम किया 1000 रुपए प्रति सीट और AC बस का किराया 1320 रुपये प्रति सीट होगा।

नोएडा: नाबालिग लड़की का दोस्त से जबरन बनवाए शारीरिक संबध, अश्लील वीडियो बना किया वायरल; 3 गिरफ्तार

India Lockdown: तीनों ने मिलकर लड़की और उसके दोस्त का अश्लील वीडियो भी बनाया तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप यह भी है कि इन लोगों ने दोनों की पिटाई भी की।

टीबी मरीज की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, घर पहुंचाने की बजाए रोड के किनारे छोड़ गई एंबुलेंस, जांच के आदेश

Corona Virus in India: घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 102 एंबुलेंस सेवा के जरिए उन्हें दोबारा से जिम्स में भर्ती कराया।

नोएडा में दो मरीजों में कोरोना का रिपीट अटैक, डॉक्टरों में मचा हड़कंप? जानें- कैसे होता है ये ज्यादा खतरनाक

Corona Virus in India: हैरान करने वाली बात यह है कि इन दोनों मरीजों की तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी इनमें कोरोना वायरस के प्रभाव के कोई लक्षण ही नहीं पाए गए।

IPL 2020: LIVE
X