ताज़ा खबर
 

noida police

Delhi: टोल टैक्स नहीं दिया तो ट्रक ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला, 7 बाउंसरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

टोल टैक्स वसूलने वाले बाउंसरों से कालिंदी कुंज के पास ट्रक ड्राइवर का विवाद हो गया। बाउंसरों ने उसके साथ मारपीट की तथा उससे 14,600 रूपए मांगे।

police

Noida: कार सवार बदमाशों ने गौर सिटी से किडनैप कीं 2 लड़कियां, रेहड़ी वाले ने रोका तो पिस्टल से फोड़ डाला सिर

कार में चारों बदमाशों ने युवतियों के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। युवतियों के शोर मचाने पर पास में ही रेहड़ी लगाने वाले शख्स ने युवतियों को बचाने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने उसको पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया।

crime, ravi pujari, crime news

नोएडा: FIR से नाम हटाने के लिए कर रहे थे जबरन वसूली, एक इंस्पेक्टर सहित तीन पत्रकार गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में 3 पत्रकारों और पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा जबरन वसूली करने का मामला सामने आया है।

बिहार से यहां मस्जिद बनाने आए हो?’ तो पार्क के इस वीडियो की वजह से नोएडा में भड़का विवाद!

वीडियो में दक्षिण पंथी संगठन से जुड़े कुछ लोग पार्क में बैठे मुस्लिमों पर मस्जिद बनाने की बात कह रहे हैं। जबकि, एक शख्स कह रहा है कि वे लोग मस्जिद बनाने नहीं बल्कि सिर्फ नमाज पढ़ने आए हैं। जिला प्रशासन ने इस वीडियो पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। उसका कहना है कि दो व्यक्तियों के बीच हुई बातचीत से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

यूपी: जब सिपाही ने एसएसपी की गाड़ी पर तान दी AK-47

नोएडा के एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा सुबह चार बजे भेष बदलकर निकलेे थे। उन्होंने अपनी गाड़ी का नंबर चेकिंग के लिए फ्लैश किया था। लेकिन जब सामना पुलिस से हुआ तो न सिर्फ उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके रोका गया बल्कि सिपाही ने उन पर एके-47 भी तान दी।

freedom 251, Kirit Somaiya, Noida Police, ringing bells"

Freedom 251 के खिलाफ BJP सांसद की शिकायत पर दर्ज हुई FIR

251 रुपये में मोबाइल देने का दावा करने वाली रिगिंग बेल्स कंपनी अब कानूनी मामलों में घिर गई है। हाल ही नोएडा की फेज 3 कोतवाली में कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

mobile app, crime control, noida police, Up News

अब Mobile App से क्राइम पर लगाम लगाएगी नोयडा पुलिस

अपराध पर लगाम लगाने और पुलिस व जनता के बीच सीधा संवाद स्थापित करने के लिए रविवार को शुरू हुए सिटिजन कॉप मोबाइल ऐप में पहले दिन ही खामियों का नजारा दिखा।

Fashion designer missing,Shipra Malik,Noida,Snapdeal, noida police, ghaziabaad SP

नोयडा पुलिस नाकाम, गाजियाबाद के SP करेंगे फैशन डिजाइनर शिप्रा की जांच

फैशन डिजाइनर शिप्रा के अपहरण मामले में नोएडा पुलिस की बड़ी नाकामी सामने आई है। इस मामले में नोएडा पुलिस की लापरवाही की जांच गाजियाबाद के एसपी अपराध को डीआइजी लक्ष्मी सिंह ने सौंपी है।

भूकंप से डरकर भागे बैंककर्मी, 20 लाख ले उड़े बदमाश

भारत, पाकिस्‍तान समेत पूरे दक्षिण एशिया में सोमवार को जबर्दस्‍त भूकंप के झटके महसूस किए गए। नौबत यहां तक आ गई कि दिल्‍ली-एनसीआर में मेट्रो सेवा तक रोकनी पड़ी।