Noida news

कोविड-19: कब्रिस्तान पहुंचकर भी बेटे ने नहीं दिया कंधा, डॉक्टरों ने किया सुपुर्द-ए-खाक

Covid-19: बुजुर्ग को दफनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम उनकी पत्नी, बेटी और बेटे को कब्रिस्तान लेकर पहुंची। इस दौरान परिवार ने मृतक के शव को कंधा नहीं दिया।

गौतमबुद्ध नगर में सीआईएसएफ कर्मी सहित 12 व्यक्ति कोरोना संक्रमित, नोएडा में कुछ महत्वपूर्ण उद्योगों को चलाने की अनुमति

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (जिला निगरानी अधिकारी) सुनील दोहरे ने बताया कि सोमवार को कोरोना वायरस के 82 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इनमें से 70 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव है, जबकि 12 में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Noida के SSP वैभव कृष्ण को सीएम योगी ने किया सस्पेंड, वायरल वीडियो की रिपोर्ट आने के बाद लिया गया एक्शन

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि अधिकारी आचरण नियमावली का उल्लंघन किए जाने के कारण कृष्ण को निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि वैभव कृष्ण के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

‘2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों से छीन लिया जाए वोट डालने का अधिकार’ प्रवीण तोगड़िया बोले- देश को पॉपुलेशन बम से बचाना जरूरी

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश को ‘पॉपुलेशन बम’ से बचना होगा। वहीं, भारत सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून बनाकर सराहनीय काम किया।

नोएडा में लगी भीषण आग, दो दर्जन से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक, एक महिला की झुलसकर मौत

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बताया कि बरौला गांव के पास स्थित विशाल मेगा मॉल के पीछे बनी झुग्गियों में अचानक से आग लग गई। इस आग से दो दर्जन झुग्गियां जलकर खाक हो गईं।

दिल्ली मेट्रो: तेज रफ्तार से आती Metro के आगे कूद गया शख्स, मौके पर मौत; Blue Line की घटना

Delhi Metro Blue line, Dwarka To Electronic City: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने साढ़े नौ बजे कहा कि इस घटना के कारण नोएडा और करोल बाग के बीच मेट्रो सेवा कु­छ समय के लिए बाधित रही।

UP Police से मुठभेड़ में बच निकला हिस्ट्री शीटर, BJP नेता की हत्या में था वांटेड; पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

UP Police Encounter, Noida: हापुड़ जिले में एक भाजपा नेता की हत्या समेत कई मामलों में वांछित एक लाख रुपये के इनामी बदमाश आशु तथा उसके साथियों को पुलिस ने थाना बादलपुर क्षेत्र में घेर लिया लेकिन ये लोग पुलिस पर गोलीबारी कर भाग गए।

IPL सट्टेबाजी में हार गया तो ज्वैलरी शॉप से चुरा लिया 25 किलो सोना, दूसरे सुनारों को बेच ऐसे कर रहा था कमाई

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान सोनी ने खुलासा किया कि वह गहने मुख्य कार्यालय से शाखा कार्यालय ले जाता था और वह विभिन्न ज्वैलर्स को ये आभूषण बेच देता था।

नोएडा: Paytm कैशबैक के नाम पर धोखाधड़ी, साइबर ठगों ने खाते से उड़ा दिए 31000 रुपए

युवक को कॉल करने वाले ने खुद को पेटीएम कंपनी का कर्मचारी बताकर कहा कि हमारी कंपनी उन्हें कैश बैक करना चाहती है। फिर उसे एक लिंक भेज दी और कहा कि इस पर क्लिक करो।

Noida: रागिनी गायिका की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग गए बदमाश

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 25 वर्षीय गायिका सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास रात को गोली मार दी।

Gandhi Jayanti 2019: नोएडा में 1250 किलो प्लास्टिक से बनाया दुनिया का ‘सबसे बड़ा चरखा’, आज शाम होगा लोकार्पण

प्राधिकरण ने कहा कि चरखा बनाने में करीब 1250 किलोग्राम प्लास्टिक का कचरा इस्तेमाल में लाया गया है। चरखे का आकार 14 फुट गुणा 20 फुट गुणा 8 फुट है।

KBC से हूं, आपकी लॉटरी लग गई है, कह ठग लिए 61 हजार; अंबानी व अमिताभ से मुलाकात का दिया झांसा

KBC 11 : महिला को कॉल कर कहा कि मै कौन बनेगा करोड़पति शो से बोल रहा हूं। और रोजाना फोन पर इस शो में आप खेलती है, इसीलिए आपकी 35 लाख रुपए की लॉटरी निकली है।

नोएडा: पैसे खत्म हो गए तो पत्नी को जुए में दांव पर लगाया, अश्लील वीडियो दिखाकर बोला- मेरे दोस्तों से बना लो शारीरिक संबंध

पीड़िता का कहना है कि जुए में हारने के बाद आरोपी पति घर आया। उस दौरान उसने महिला को अश्लील वीडियो दिखाया। साथ ही, अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहा।

छात्रों से बोले बाबा रामदेव- कानून तोड़ा तो चिदंबरम जैसा हाल हो जाएगा, आर्थिक मंदी पर भी बोले योग गुरु

चिदंबरम पर तंज कसते हुए रामदेव ने कहा, ‘जब वो देश के गृहमंत्री और वित्त मंत्री थे तो समझते थे कि कानून उनकी जेब में है। उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि एक दिन उन्हें भी कानूनी कार्रवाई में फंसना पड़ जाएगा।

दिल्ली मेट्रो: नोएडा सेक्टर-62 स्टेशन पर बढ़ी भीड़, स्टाफ ने लाठी से फटकार संभाले हालात

बताया जा रहा है कि सीआईएसएफ के जवान जब यात्रियों की भीड़ संभाल नहीं सके तो उन्होंने स्टेशन पर हाउसकीपिंग के स्टाफ को मदद के लिए बुला लिया। उसने यात्रियों को डंडा दिखाकर डराने-धमकाने की कोशिश की।

नोएडा: पहले शराब पिलाई, फिर युवक को पीटकर मार डाला, गुस्साए लोगों को समझाने पहुंची पुलिस पर भी हुआ हमला!

गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई।

यूपी: चाचा जांच अधिकारी तो भतीजा केंद्रीय मंत्री बन करता था ठगी, नोएडा के एसपी सिटी को भी दी थी धमकी

पुलिस ने फर्जी मंत्री और अपराध शाखा का अधिकारी बनकर वसूली तथा ठगी करने वाले चाचा-भतीजे को गिरफ्तार किया है। ये दोनों ट्रांसफर- पोस्टिंग कराने का लालच देकर लाखों रुपए की कमाई करते थे।

Noida: खाना देने जा रहे Zomato Delivery Boy को घसीटकर ले गई DTC Bus, मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही बस को कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये पढ़ा क्या?
X