ताज़ा खबर
 

Noida news

arrest

Noida: पार्टी में खर्च हुए पैसे तो घरवालों की डांट के डर से रची खुद के अपहरण की साजिश, ऐसे हुआ गिरफ्तार

अपने अपहरण पर मनगढ़ंत कहानी गढ़ने और झूठी सूचना से पुलिस को गुमराह करने पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान रिजवान के रूप में की गई है।

arrest

Noida: दनकौर में कथित तौर पर गाय की भाला मारकर मारकर हत्या, समुदाय विशेष के 3 लोग गिरफ्तार; माहौल गर्म

नोएडा के गौतम बुद्ध नगर जिले में एक गाय की कथित तौर पर भाला मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में गाय की मौत हो गई थी।

arrest

Noida: ‘धूम 2’ की तर्ज पर लूटपाट करने वाला छात्र गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड पर पैसे खर्च करने के लिए करता था चोरी

नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने बीएससी की पढ़ाई कर रहे एक छात्र को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक यह छात्र अपनी प्रेमिका पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करता था।

murder

Noida: घर में घुसकर महिला वकील की हत्या, नौकर-नौकरानी लापता, प्रॉपर्टी को लेकर ननद से चल रहा था विवाद

नोएडा में रहने वाली एक महिला वकील की अज्ञात बदमाशों ने उनके घर पर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक महिला का अपनी ननद से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था।

dead body

Noida: 12वीं मंजिल पर दो टावरों के बीच फंसा था फंसा महिला का शव, NDRF टीम ने 5 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला बाहर

नोएडा में सिलिकॉन सिटी सोसाइटी की 12वीं मंजिल पर दो टावरों के बीच में फंसा हुआ एक महिला के शव को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। शव निकालने के लिए एनडीआरएफ टीम की मदद ली गई।

fraud

EMI में ज्यादा कटे थे 400 रुपए, सर्च इंजन से कस्टमर केयर का नंबर ढूंढ शिकायत की तो हुई 60 हजार की ठगी

मनोज के मुताबिक, जैसे ही उन्होंने उस लिंक पर क्लिक किया, उनके बैंक खाते से 3 बार में 60 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

OLX

OLX से 9 हजार रुपए में बेचना चाहता था मेज, ठग ने डिटेल मांग खाते से निकाल लिए 99 हजार

नोएडा में एक ठग ने ओएलएक्स पर सामान बेचने वाले व्यक्ति से अकाउंट नंबर और यूपीआई लिंक वाला फोन नंबर लेकर उसे 99 हजार रुपए की चपत लगाई। इस मामले में पीड़ित द्वारा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

pistol

Noida: खेल-खेल में दबाया लाइसेंसी पिस्तौल का ट्रिगर, गोली चलने से भाई-बहन घायल

नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र खेल- खेल में बेटे ने लाइसेंसी पिस्तौल का ट्रिगर दबा दिया जिससे गोली चल गई। गोली लगने से उसके भाई-बहन गंभीर रुप से घायल हो गए।

school

Noida: 17 स्कूलों पर लगा 8.30 लाख रुपए का जुर्माना, मनमानी फीस वसूलने का आरोप

नोएडा जिला प्रशासन ने निजी स्कूलों द्वारा अत्याधिक फीस वसूले जाने को लेकर 17 प्राइवेट स्कूलों पर 8.30 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। इनमें से नोएडा के जागरण पब्लिक स्कूल पर एक लाख का जुर्माना लगाया गया है।

bikes

2.25 करोड़ की ठगी करने वाली बाइक बोट कंपनी में आगजनी, बैंक चेक से भरे बैग व कम्प्यूटर जले मिले

‘बाइक बोट’ मोटरसाइकिल टैक्सी सर्विस के दफ्तर से सौ मोटरसाइकिलें, बैंक चेक से भरे पांच बैग और जले हुए कंप्यूटर बरामद किए गए हैं। यह कंपनी निवेशकों को लुभाने के लिए एक साल में दोगुने रिटर्न के वादे के साथ बहुस्तरीय मार्केंटिंग योजना ‘बाइक बोट’ लेकर आई थी।

Allahabad bank

Noida: फर्जी चेक लगाकर खाते से RTGS करा लिए 50 लाख रुपए, पीड़िता बैंक पहुंची तो हुआ मामले का खुलासा

नोएडा में इलाहाबाद बैंक की शाखा से एक अज्ञात व्यक्ति के जालसाजी कर एक महिला के खाते से 50 लाख रुपए अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कराने का मामला सामने आया है। आरोपी ने अपने खाते में 50 लाख रुपए आरटीजीएस के द्वारा ट्रांसफर करवाए।

Noida: अरबी भाषा नहीं पढ़ पाई 6 साल की बच्ची, मौलवी ने बेल्ट से पीटा

मौलवी ने बच्ची को अरबी भाषा के शब्द पढ़ने के लिए दिए थे। बच्ची उन्हें नहीं पढ़ पाई तो मौलवी ने उसे बेल्ट से पीट दिया। पीड़िता के पिता उसे लेने मदरसे गए तो मामले का खुलासा हुआ।

Noida: 16 साल की लड़की से 51 दिन तक गैंगरेप करते रहे 3 युवक, किसी तरह भागी तो खुला मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में 16 साल की लड़की को बंधक बनाकर 51 दिन तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकल अपने पैरेंट्स के पास पहुंची, जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

NOIDA: महेन्द्र सिंह धोनी के घर से हुई चोरी, किराए पर दे रखा था मकान, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा में महेन्द्र सिंह धोनी के घर से चोरी का मामला सामने आया है। बता दें कि धोनी ने सेक्टर 104 का अपना घर किराए पर देकर रखा है।

Delhi Metro’s Yellow Line, Rajiv Chowk, HUDA City Centre, Rajiv Chowk towards Samaypur Badli, Yellow Line, Yellow Line Rajiv chowk

एक्वा मेट्रो: स्मार्ट कार्ड प्रणाली को अपग्रेड कर रहे हैं डीएमआरसी और एनएमआरसी, एक कार्ड बनाएगा नोएडा से लेकर दिल्ली तक ‘स्मार्ट’

एक्वा लाइन के यात्रियों के पास सफर करने के लिए दो विकल्प थे। एक टिकट और स्मार्ट कार्ड, आज से तीसरा विकल्प मोबाइल एप भी मिल रहा है। एप का इस्तेमाल करने वाले यात्रियों को टिकट की लाइन में नहीं लगना होगा।

arrest

सोशल मीडिया पर छात्रा की तस्वीर वायरल दी थी धमकी, हो गया गिरफ्तार

पुलिस ने एक छात्रा की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया।

पासबुक, गहने, नकदी लेकर मां को अस्पताल में छोड़ गया बेटा, रक्षा मंत्रालय में अंडर सेक्रेटरी थे पति

नोएडा में रक्षा मंत्रालय के पूर्व अंडर सेक्रेटरी की पत्नी को उनका बेटा अस्पताल में छोड़ गया और लेने नहीं आया।

रोक के बावजूद नोएडा के पार्क में पढ़ी गई नमाज, हाथ पर हाथ धरे रह गई यूपी पुलिस

शहर के सेक्टर 58 के पार्क में नमाज न पढ़ी जाए इसके लिए पुलिस ने पार्क में पानी डालवा कर इंतजाम कराया था लेकिन सेक्टर 63 और सेक्टर 65 के पार्क में पुलिस लोगों को नमाज अता करने से नहीं रोक पाई। शुक्रवार को सेक्टर 58 के पार्क के बाहर एक दमकल भी तैनात किया गया था।