Nitish Kumar

RJD से नाराज जीतन राम मांझी बोले- जो भी हूं नीतीश कुमार के चलते हूं, Congress से कहा- स्‍वतंत्र नेतृत्‍व कीजिए

Bihar Election 2020: बिहार में महागठबंधन के सदस्‍य, HAM नेता जीतन राम मांझी RJD से नाराज हैं। वह कांग्रेस के नेतृत्‍व में एक अलग गठबंधन खड़ा करने की सलाह भी दे रहे हैं तो जेडीयू खेमे में जाने की संभावना को भी खारिज नहीं कर रहे हैं। फिलहाल, उन्‍होंने अपने अल्‍टीमेटम की मियाद 20 जुलाई तक और बढ़ा दी है।

UP-बिहार में आकाशीय बिजली से 83 से अधिक मौतें, CM नीतीश कुमार का ऐलान- पीड़ित परिजन को 4-4 लाख की मदद, PM ने भी जताया दुख

इसी बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर इस मसले पर दुख जताया है।

Bihar Assembly Election: JDU नेता ने लगाया आरोप- दस्तावेज में लालू यादव के तीसरे बेटे का जिक्र, दुनिया को बताएँ सच

Bihar Assembly Election: मंत्री ने आरोप लगाया कि लालू ने किसी को नहीं छोड़ा। न ही अपने परिवार के लोगों को और न ही गांव के लोगों को। उन्होंने पीसी में बताया कि कई जमीनें तेजप्रताप और तरुण यादव के नाम हैं। जेडीयू नेता ने पूछा, क्या ये तरुण यादव उनका दत्तक पुत्र है?

बिहार में फिर पोस्टर वार, लालू यादव और शहाबुद्दीन का फोटो छाप लिखा- ‘कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली’

पोस्टर में रविवार को होने वाली अमित शाह की वर्चुअल रैली पर भी निशाना साधा गया है। बता दें कि अमित शाह की वर्चुअल रैली रविवार शाम 4 बजे होगी, जिसमें 12 लाख लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

चिट्ठी विवादः ‘नीतीश कुमार आकर मांगें माफी’, बिहार CM पर बरस तेजस्वी यादव ने फाड़ा ADG का खत; फेंककर बोले- शर्म है इस सरकार पर

शुक्रवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच ADG की चिट्ठी फाड़कर फेंकते हुए उन्होंने कहा है कि सीएम को आकर सूबे की जनता से माफी मांगनी चाहिए। ये आखिर कैसे कह सकते हैं कि भूल हो गई?

अमित शाह की रैली से पहले बिहार एनडीए में खटपट? चिराग पासवान ने सीएम नीतीश के नेतृत्व पर उठाए सवाल

चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान, जो केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री हैं, ने भी कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार सरकार के प्रवासी मजदूरों की वापसी नहीं कराने के फैसले पर नाराजगी जाहिर की थी।

लैला के प्‍यार में पागल थे जॉर्ज फर्नांडिस, जिस नीतीश को बनाया उन्‍होंने ही कैसे लगाया किनारा, पढ़िए पूरा किस्सा

बिहार सरकार ने तीन जून को जॉर्ज फर्नांडिस की जयंती मनाई और उनकी आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। 2000 के दशक के आखरी वर्षों में नीतीश ने कैसे जॉर्ज को किनारा किया था, जानिए किस्‍सा

बिहार: पटना में सड़कों पर जोरदार हंगामा, तेजस्वी विधायकों संग जाना चाह रहे गोपालगंज, पुलिस ने घर को घेरा, राजभवन की सुरक्षा बढ़ाई

Gopalganj : आरजेडी जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग कर रही है। इस मुद्दे को लेकर शुक्रवार सुबह पार्टी विधायकों से तेजस्वी यादव गोपालगंज के लिए निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें रोक दिया।

मजदूरों के रेल किराए पर रस्साकशी! CM नीतीश का ऐलान- फंसे श्रमिकों को लाने का हम उठाएंगे खर्च, MP में शिवराज चौहान भी आए आगे

कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल और बेटी प्रियंका के अलावा RJD चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे ने केंद्र द्वारा मजदूरों से लॉकडाउन के दौरान रेल टिकट किराया लेने पर कड़ी निंदा की है।

बिहारः कोटा से छात्रों को वापस नहीं लाने पर बोले भाजपा एमएलसी- 5 लाख वोट होंगे प्रभावित

Corona Virus in India: उन्होंने कहा कि बच्चों को राजस्थान के लाना मुख्यमंत्री की ड्यूटी है। बच्चों को वापस ना लाने से सियासी नुकसान भी हो रहा है।

‘रोज होटल से मंगाया जा रहा कोरोना पीड़ितों के लिए खाना, कागज पर हो रही खानापूर्ति’, जिला जज की गोपनीय चिट्ठी शेयर कर तेजस्वी का नीतीश पर हमला

उन्होंने दो पन्ने के खत की प्रति अपलोड करने के साथ ट्वीट में लिखा- जिला एवं सत्र न्यायाधीश, शिवहर के इस पत्र को पढ़कर आप बिहार सरकार की कोरोना संबंधित तैयारियों, बचाव और उपचार का अंदाज़ा लगा सदमे में जा सकते है।

कोटा से घर पहुंचेंगे अब हरियाणा, असम, छत्तीसगढ़ व महाराष्ट्र के छात्र! पर नीतीश कुमार ‘शांत’; बिहार के स्टूडेंट्स ने किया प्रदर्शन

दरअसल, लॉकडाउन की घोषणा के बाद मेडिकल (नीट) और इंजीनियरिंग प्रवेश (जेईई) परीक्षा की कोचिंग ले रहे करीब 40,000 छ़ात्र कोटा में फंस गये थे। शुक्रवार तक वहां से पांच राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के करीब 18 हजार विद्यार्थी अपने-अपने घर जा चुके हैं।

उधर कोटा से छात्रों को लाने से नीतीश सरकार का इनकार, इधर BJP विधायक कार से बेटी को वापस ले आए बिहार

अन‍िल स‍िंह, नवादा के ह‍िसुआ से बीजेपी के व‍िधायक हैं। उन्होंने जनसत्‍ता.कॉम को बताया क‍ि एक जनप्रत‍िन‍िध‍ि के अलावा, एक प‍िता के नाते उन्‍होंने अपना दाय‍ित्‍व न‍िभाया है और ब‍िना क‍िसी कानून का उल्‍लंघन क‍िए।

राजस्थान में फंसे UP के छात्रों के लिए CM योगी भेजेंगे बसें, भड़के नीतीश कुमार- ये अन्याय, लॉकडाउन के खिलाफ

Corona Virus Lock down: बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा, “जिस तरह से कोटा से छात्रों को लाए जाने के लिए बसें भेजी जा रही हैं, यह लॉकडाउन के सिद्धांत के साथ अन्याय है।

शराब पीकर नागिन डांस करते जेडीयू उपाध्यक्ष का वीडियो RJD ने किया वायरल, लोग बोले- ‘बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार हैं’

आरजेडी ने इस वीडियो के जरिए जेडीयू पर निशाना साधा है। आरजेडी के ट्विटर हैंडस से नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नीतीश कुमार जी के लाड़ले कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सब कागजी काम हो रहा है।

COVID-19: देश के 75 जिलों में लॉकडाउन, UP, बंगाल, दिल्ली के बाद अब बिहार में भी ‘बंद’ का ऐलान; पर ग्रामीण क्षेत्रों को छूट

इसी बीच, कोरोनावायरस को लेकर तेलंगाना में भी राज्य सरकार ने 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया। सीएम ने अपील की कि लोग इस दौरान घरों में ही रहें। उन्हें इस दौरान सभी जरूरी चीजें मिलती रहेंगीं।

नीतीश कुमार की रैली में JDU विधायक दरी पर फरमा रहे थे आराम, कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते कैमरे में हुए कैद; देखें VIDEO

रविवार को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ ही जदयू ने औपचारिक रूप से इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है।

चुनाव से पहले जेडीयू का शक्ति प्रदर्शन, नीतीश के जन्मदिन पर रैली, विधायकों के घर रातभर चला नाच-गाना, बार बालाओं ने लगाए ठुमके

गौरतलब है कि रविवार को जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार का जन्मदिन भी है, यही वजह है कि आज पटना के गांधी मैदान में हो रही रैली कई मायनों में खास है।