ताज़ा खबर
 

NIRAV MODI

PNB Scam: नीरव मोदी को बड़ा झटका, नहीं मिली जमानत

PNB scam: नीरव मोदी की याचिका पर सुनवाई कर रहीं जस्टिस इंग्रिड सिमलर ने मंगलवार को सुनवाई पूरी की। कोर्ट ने भगोड़े कारोबारी को जमानत देने से इनकार कर दिया।

PNB स्कैम केसः ट्रायल से पहले बेल को कोर्ट में गिड़गिड़ाया नीरव मोदी, विजय माल्या के साथ बनेगा इस जेल में ‘पार्टनर’!

अधिकारी ने कहा कि जेल विभाग ने यह आश्वासन भी दिया कि मोदी को एक ऐसे सेल में रखा जाएगा, जहां अन्य कैदियों की संख्या तीन से अधिक नहीं है।

nirav modi

जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचा नीरव मोदी, दाखिल की याचिका

अदालत ने भारत सरकार को 14 दिनों के भीतर यह बताने को कहा था कि यदि नीरव मोदी का प्रत्यर्पण किया गया तो उसे किस जेल में रखा जाएगा।

Nirav Modi, Fugitive businessman, nirav modi wife, nirav modi news, nirav modi jewels, nirav modi statement, relative, nirav team,

ब्रिटिश अदालत ने नीरव मोदी को 27 जून तक रिमांड में भेजा, PNB घोटाले का है आरोपी

ब्रिटेन की एक अदालत ने बृहस्पतिवार को भारत के भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी की न्यायिक हिरासत की अवधि 27 जून तक के लिये बढ़ा दी।

PNB Scam Case, Nirav Modi Case, Nirav Modi, Diamond Businessman, Satyabrata Kumar, Joint Director, Enforcement Directorate, Tenure, Supervise, Investigation, Coal Block Case, Hearing, Westminster Magistrate Court, London, India News, National News, Hindi News

ब्रिटिश कोर्ट में तीसरी बार नीरव मोदी की जमानत अर्जी खारिज, PNB घोटाले का है आरोपी

PNB Scam Case: बता दें कि पीएनबी घोटाले के सिलसिले में उसे 19 मार्च को स्कॉटलैंड यार्ड से गिरफ्तार किया गया था।

Nirav Modi, Fugitive businessman, nirav modi wife, nirav modi news, nirav modi jewels, nirav modi statement, relative, nirav team,

नीरव मोदी के वकील का तर्क: कुत्‍ते को छोड़ देश से भाग जाएं, ऐसा बेदर्द नहीं मेरा क्‍लाइंट

नीरव मोदी ने लंदन की एक अदालत में जमानत याचिका दायर कर रखी है। याचिका पर सुनवाई के दौरान नीरव के वकील ने अजीबोगरीब तर्क दिया। नीरव के वकील ने कहा कि उसका क्लाइंट इतना बेदर्द नहीं है कि वह कुत्ते को छोड़कर देश से भाग जाए।

Nirav Modi, Mehul Chauksi,

फंसेगा नीरव मोदी का प्रत्यर्पण? यह योजना बना रहा 14 हजार करोड़ के घोटाले का आरोपी

PNB Fraud: नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए एक अरब डॉलर के फर्जीवाड़े और धनशोधन मामले में आरोपी है।

Nirav Modi, Fugitive businessman, nirav modi wife, nirav modi news, nirav modi jewels, nirav modi statement, relative, nirav team,

यूं ही 14000 करोड़ लेकर नहीं भाग पाया नीरव मोदी, रिश्तेदारों की इस ‘फौज’ ने की मदद

हीरा कारोबारी नीरव मोदी को भारत से भागने में उसके रिश्तेदारों और करीबी लोगों ने बड़ी मदद की। यूएस दिवालिया कोर्ट में दाखिल एक एग्जाइमनर रिपोर्ट में उन लोगों के नाम सामने आए हैं जिन्होंने नीरव को भारत से भागने में मदद की।

PNB Scam Case, Nirav Modi Case, Nirav Modi, Diamond Businessman, Satyabrata Kumar, Joint Director, Enforcement Directorate, Tenure, Supervise, Investigation, Coal Block Case, Hearing, Westminster Magistrate Court, London, India News, National News, Hindi News

Nirav Modi Case: लंदन कोर्ट में बोले वकील, ‘सहयोग नहीं कर रहा नीरव मोदी, गवाह को दी जान से मारने की धमकी’

Nirav Modi Case: नीरव मोदी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के संयुक्त निदेशक सत्यव्रत कुमार शुक्रवार को पद से हट गए। ऐसा इसलिए, क्योंकि पांच साल का उनका कार्यकाल पूरा हो गया।

nirav modi, nirav modi art collection, nirav modi paintings, nirav modi auction, nirav modi artworks

नीरव मोदी लंदन की जेल में, उसकी पेंटिंग्‍स नीलाम कर आयकर विभाग ने जुटाए 55 करोड़

Nirav Modi: आयकर विभाग ने नीरव मोदी की कुल 68 पेंटिग्स की नीलामी करवाई। इन पेंटिग्स में महान चित्रकार राजा रवि वर्मा, वीएस गायतोंडे, एफएन सूजा, जगन चौधरी और अकबर पद्मसी की कलाकृतियां शामिल हैं। मोदी इस समय लंदन की जेल में है।

Nirav Modi

कोर्ट में दिखाई 18 लाख रुपये महीने की सैलरी स्लिप, जमानत के लिए 4.5 करोड़ देने को तैयार था नीरव मोदी!

नीरव मोदी ने जेल जाने से बचने के लिए कोर्ट को बताया कि वह यहां टैक्स का भुगतान कर रहा है और उसने अपना नेशनल इंश्योरेंस नंबर भी अदालत को दिखाया।

mamta banerjee

नीरव मोदी की गिरफ्तारी को ममता ने बताया ‘मैच फिक्सिंग’, कहा- ये चुनाव से पहले मोदी सरकार की एक और स्ट्राइक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय हीरा कारोबारी नीरव मोदी के स्कॉटलैंड यार्ड की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी पर आश्चर्य जताते हुए कहा है कि कहीं यह एक और स्ट्राइक तो नहीं है जिसे चुनाव से ठीक पहले केंद्र सरकार की तरफ से अंजाम दिया गया है।

Nirav Modi, Mehul Chauksi,

एक बैंक कर्मचारी की वजह से यूं हत्थे चढ़ गया नीरव मोदी

दिलचस्प संयोग ही है कि बैंकों को अरबों रुपये का चूना लगाने वाले नीरव मोदी को एक बैंक कर्मचारी की होशियारी की वजह से ही पकड़ा जा सका। नीरव मोदी लंदन स्थित मेट्रो बैंक में खाता खुलवाने गया था।

National news, Nirav Modi, Mumbai, Surat, Enforcement Directorate, ED, Nirav Modi and his companies, jewellery, paintings, buildings, PNB, PNB Fraud, नीरव मोदी, प्रवर्तन निदेशालय, पीएनबी, पंजाब नेशनल बैंक, फ्रॉड

ब्रिटेन की सबसे भीड़भाड़ वाली जेल में नीरव मोदी, यहीं पर कैद है दाऊद का गुर्गा

एमएमपी वांड्सवर्थ जेल को 1851 में बनाया गया था। इसे बी कैटिगरी की जेल का दर्जा मिला है। अमूमन यहां उन अपराधियों को रखा जाता है, जिनसे बहुत ज्यादा सुरक्षा संबंधित खतरे नहीं होते।

‘अपना पैसा आएगा’, नीरव मोदी की गिरफ्तारी पर यूं मजे ले रहे ट्विटर यूजर्स

जैसे ही उनकी गिरफ्तारी की खबर फैली, भारत में लोग इसपर चुटकुले साझा करने लगे। लोगों ने ट्विटर पर मजेदार मीम्स शेयर करना शुरू कर दिया। लोगों ने फिल्मों के वीडियो और स्क्रीनशॉट पोस्ट कर भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के भी मजे लिए।

नीरव मोदी की 173 पेंटिंग सहित 11 लग्जरी गाड़ियों को बेचेगा ED, जानें कब होगी नीलामी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुंबई में एक विशेष अदालत से नीरव मोदी की 173 पेंटिग और 11 गाड़ियों को बेचने के लिए अनुमति हासिल कर ली है।

13 हजार करोड़ रुपए के घोटाले का आरोपी नीरव मोदी गिरफ्तार, जानें कब भारत से भागकर पहुंचा था लंदन

13 हजार करोड़ के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि कॉलेज में पढ़ाई में फेल होने के बाद नीरव हीरे का काम सीखने मुंबई आया था । वहीं जनवरी में वो घोटाले के बाद लंदन फरार हो गया था।

X