Nirahua

बिग बॉस से सीखा घर का काम करना-भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया कैसे करते हैं घर के कामों में परिवार की मदद

निरहुआ पहले घर के काम नहीं कर पाते थे लेकिन जब लॉकडाउन में वक़्त मिला तो उन्हें बिग बॉस में मिली सीख याद रही और उन्होंने घर के काम में परिवार की मदद की।

फिल्म सेट पर आम्रपाली दुबे की खराब हुई तबीयत, वीडियो शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री के भीतर की बताई सच्चाई

आम्रपाली दुबे ने अपनी तबीयत के बारे में फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सहित प्रोडक्शन टीम को दी जिसके बाद उन्हें स्थानीय नेत्र अस्पताल में ले जाया गया।

निरहुआ से ज्यादा उनकी को-एक्ट्रेस की है लोकप्रियता, आम्रपाली दुबे के लिए लोगों ने 49 बार देखी थी यह फिल्म

करियर के शुरुआती दिनों में निरहुआ की जोड़ी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े संग जमती थी। शुरुआत में दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे।

गायकों के परिवार से आते हैं ‘निरहुआ’, बचपन में स्कूल से भाग कर देखते थे फिल्में, अपने ही गाने पर पहली बार की थी एक्टिंग

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ बचपन में स्कूल से भागकर फ़िल्में देखते थे। दिनेश लाल ने पहली बार एक्टिंग अपने ही वीडियो एल्बम में किया था।

‘मुंबई में रहना है तो डेट तो देना पड़ेगा’, Republic टीवी पर निरहुआ का खुलासा- 5 साल पहले मुंबई के लीडर ने दी थी धमकी

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी बताया कि उन्हें भी ऐसे कुछ लोग मुंबई में मिले थे जो उनसे मनचाहा काम कराना चाहते थे..

आम्रपाली दुबे से पहले निरहुआ का इस एक्ट्रेस से जोड़ा जाता था नाम, दिनेश लाल की पत्नी तक समझते थे लोग

पाखी हेगड़े को भोजपुरी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। पाखी ने साल 2008 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी नंबर वन’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

निरहुआ को आज भी सपने में पीटते हैं उनके पिता, भोजपुरी स्टार ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

भोजपुरी इंडस्ट्री में जुबली स्टार के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ने अपने पिताजी से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए कहा कि…

रवि किशन के समर्थन में निरहुआ, पूछा- कुछ लोगों को मिर्ची क्यों लग रही है?, आम्रपाली दुबे भी भड़कीं

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रवि किशन के संसद में ड्रग्स वाले बयान का समर्थन किया है। निरहुआ ने लिखा…

शो करा पैसे ही नहीं देते थे प्रोग्राम ऑर्गेनाजर, लाचारी में पैदल घर आते थे निरहुआ

भोजपुरी संगीत की दुनिया में बड़े भाईयों की पहुंच थी फिर भी निरहुआ को काफी संघर्ष करना पड़ा। एक इंटरव्यू में उन संघर्ष के दिनों को याद करते हुए निरहुआ ने कहा था, गायिकी के शुरुआत दिनों में बहुत संघर्ष करना पड़ा।

शादी से पहले इस वजह से पत्नी का टूट गया था पहला रिश्ता, निरहुआ ने ससुराल से जुड़ा सुनाया था किस्सा

दिनेश लाल के तीन बच्चे हैं। उन्होंने ‘चलत मुसाफिर मोह लिया रे’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। हालांकि उन्होंने 2008 में आई फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से सफलता का स्वाद चखा।

4 साल सेना में नौकरी करने के बाद फिल्मों में क्यों चले आए निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव, जानिए वजह

प्रवेश लाल यादव सिंगिंग के साथ ही एक्टिंग भी करते हैं। इसके साथ ही फिल्म निर्माण कंपनी- निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड का पूरा काम प्रवेश लाल यादव ही देखते हैं।

‘मुझे एक्टिंग मत सिखाओ नहीं तो गोली मार कर…’, जब फिल्म की शूटिंग के वक्त मनोज तिवारी पर झल्ला गए थे रवि किशन

रवि किशन ने मनोज तिवारी के साथ ‘गंगा’, ‘जनम जनम के साथ’ और ‘गंगा जमुना सरस्वती’ जैसी फिल्मों में काम किया है। गंगा फिल्म में रवि किशन और मनोज तिवारी के अलावा बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

जब करिश्मा कपूर की वजह से निरहुआ को मिली थी सजा, जानिए मजेदार क़िस्सा

किस्सा शेयर करते हुए निरहुआ बताते हैं कि जब वो एनसीसी कैंप में थे और उन्हें पता चला कि करिश्मा कपूर की फिल्म रिलीज हो रही है तो उन्हें लगा कि उनका रिकॉर्ड ना टूट जाए इसलिए वह हलवदार से झूठ बोल कर फिल्म देखने निकल गए थे

Raksha Bandhan 2020: पवन सिंह से लेकर अंतरा तक, इन भोजपुरी गानों के बिना अधूरा है भाई-बहन का त्योहार रक्षा बंधन

Bhojpuri Rakhi Song 2020: कोरोना काल में भले ही बाजार सुने पड़े हों लेकिन इंटरनेट पर भाई-बहन के इस प्यारभरे पर्व को गानों ने गुलजार कर रखा है। इस पर्व को लेकर भोजपुरी में रचे गीतों की फेहरिस्त काफी लंबी है।

‘निरहुआ’ की फिल्म से बाल कलाकार के तौर पर किया था डेब्यू, अब उन्हीं को टक्कर दे रहे प्रदीप पांडे चिंटू

Bhojpuri Cinema, Pradeep Pandey Chintu: प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपने करियर की शुरुआत एक्टर निरहुआ की फिल्म के साथ की थी। कहा जा रहा है कि प्रदीप पांडेय चिंटू भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव..

आर्थिक दिक्कतों के चलते स्लम में बीता था ‘निरहुआ’ का बचपन, अब भोजपुरी के सबसे डिमांडिंग एक्टर; जानिये- हर फिल्म से कितना कमाते हैं

दिनेश लाल यादव जब कलकत्ता से गाजीपुर के अपने गांव लौटे तो कुछ करने की चाह में अपने बड़े भाई और बिरहा के लोकप्रिय गायक विजय लाल यादव के साथ कोरस करने लगे।

आम्रपाली दुबे पढ़ाई में थीं कमजोर, परिवार चाहता था बनें डॉक्‍टर, निरहुआ के साथ इस फ़िल्म से बदल गई जिंदगी

Amrapali Dubey, Nirahua: आम्रपाली के परिवार वाले चाहते थे कि आम्रपाली डॉक्टर बनें। लेकिन आम्रपाली बन गईं भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मीं..

Bhojpuri: आज तक क्यों ससुराल नहीं गए भोजपुरी स्टार निरहुआ? एक्टर ने खुद बताई वजह

Bhojpuri: सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आज तक अपनी ससुराल घूमने नहीं गए हैं। इसके पीछे कारण बताते हुए एक्टर ने कहा कि…

IPL 2020 LIVE
X