ताज़ा खबर
 

NIA

Jammu Kashmir, NIA, asiya andrabi

NIA ने सीज किया कश्मीरी अलगाववादी आसिया अंद्राबी का घर

इस कार्रवाई को लेकर एनआईए का कहना है कि आसिया के घर की तलाशी नहीं ली गई , मनी लॉड्रिंग (धनशोधन) को लेकर उनकी इस संपत्ति को अटैच किया गया है।

जेडीयू के पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई के घर मिली AK-47, NIA ने मारा था छापा

बिहार में सत्ताधारी जेडीयू के पूर्व विधायक और एलजेपी के नेता सुनील पांडेय के भाई के घर से NIA ने एके-47 रायफल बरामद किया है।

विदेशों से पैसे लेकर निजी फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे कश्मीरी अलगाववादी!

एनआईए एजेंसी ने हुर्रियत कॉन्फ्रेंस और संगठनों के कई शीर्ष नेताओं से पूछताछ की और दावा किया कि उन्होंने कश्मीर घाटी में लोगों के बीच अलगाववादी भावनाएं भड़काने के लिए पाकिस्तान से धन मिलने की बात स्वीकार की।

आतंकी फंडिंग केस: NIA पूछताछ में आसिया आंद्राबी का कबूलनामा- विदेशों से पैसा लेकर घाटी में करवाती थी प्रदर्शन

एनआईए ने मई 2017 में जमात उद दावा, दुख्तरान ए मिल्लत, लश्कर ए तैयबा, हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों और राज्य में अन्य अलगाववादी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Sadhvi Pragya

जज ने पूछा- मालेगांव धमाके में गवाहों ने बताया कई मारे गए, क्‍या कहना है? प्रज्ञा ने कहा- मालूम नहीं

कोर्ट में जब साध्वी प्रज्ञा से मालेगांव ब्लास्ट को लेकर जज ने सवाल-जवाब किए तो बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्हें विस्फोट के बारे में कुछ भी नहीं पता।

sadhvi pragya

मालेगांव बम धमाके की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर फिर नहीं पहुंची अदालत, वकील ने कहा- बीमार हैं अस्पताल गई हैं

मालेगांव ब्लास्ट में 6 लोग मारे गए थे जबकि करीब 100 लोग घायल हुए थे। महाराष्ट के मालेगांव में एक मोटरसाइकिल के जरिए इस बम ब्लास्ट को अंजाम दिया गया था।

युवाओं को ISIS में भर्ती कराने का शक, केरल में तीन स्थानों पर NIA की छापेमारी, संदिग्ध चीजें बरामद

NIA Raid: एनआईए ने एक बयान में कहा कि उसने कासरगोड में दो और पालक्काड में एक सहित तीन संदिग्धों के घरों पर छापेमारी की।

J&K: सज्जाद के पिता बोले- हां, मेरे 2 बेटे आतंकी थे, इसका मतलब यह नहीं कि तीसरे को भी गिरफ्तार कर लो

सज्जाद अहमद खान के पिता ने माना है कि उनके दो बेटे इश्फाक और शोकात आतंकवादी थे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे मेरे तीसरे बेटे को उठाएंगे। सज्जाद निर्दोष है।

NIA, nia, nia jobs, nia.gov.in, national investigation agency, national investigation agency jobs, SI jobs, inspector jobs, latest govt jobs, home ministry jobs, sarkari naukri, defence forces, intelligence agency employment, nia recruitment 2019

NIA में नौकरी, सैलरी 1.12 लाख रुपए महीने तक

उम्मीदवारों के पास कम से कम स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। निरीक्षक के पद पर सैलरी 9,300 रुपये से 34,800 रुपये के बीच अतिरिक्त ग्रेड वेतन 4,600 रुपये के बीच मिलेगा।

ISIS

NIA ने यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह की छापेमारी, ISIS और हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने की कोशिश

एनआईए की टीम ने गुरुवार सुबह यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह छापेमारी की। यह कार्रवाई आईएसआईएस आतंकियों और भारत में हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने के लिए की गई।

ISIS

पांव पसार रहा ISIS का नया मॉड्यूल! दिल्‍ली और यूपी के 17 ठिकानों पर छापेमारी, 10 गिरफ्तार

आईएसआईएस के इस नये मॉड्यूल का नाम ‘हरकत उल हर्ब ए इस्लाम’ बताया जा रहा है। एनआईए के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी भी ‘छापेमारी जारी है।’

NIA

NIA ने जारी की देश के दुश्मनों की लिस्ट, कुल 258 लोगों के हैं नाम

इस सूची को दो भागों में बाटा गया है जिसमें एक वो हैं जिनके खिलाफ इंटरपोल द्वारा रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है जबकि दूसरे सूची वह है जिनकी सूचना देने के लिए एनआईए द्वारा इनाम रखा गया है

NIA, Mosque

हरियाणा की मस्जिद में दी जा रही थी आतंक की ट्रेनिंग? एनआईए ने शुरू की जांच

आरोप है कि हरियाणा के पलवल में एक मस्जिद का निर्माण लश्कर के पैसों से किया जा रहा था। अब एनआईए जांच करेगी कि कहीं इसमें आतंकी की ट्रेनिंग देने की योजना तो नहीं थी?

मक्का मस्जिद केस: जावेद अख्तर के तंज पर भड़की बीजेपी, कहा- ‘हिंदू टेरर’ भी आपके ही दिमाग की उपज

एनआईए की विशेष अदालत ने मक्का मस्जिद धमाका मामले में असीमानंद समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया था। जावेद अख्तर ने जांच एजेंसी पर तंज कसा था। अब भाजपा प्रवक्ता जीवीएल. नरसिम्हा राव ने बॉलीवुड गीतकार की आलोचना की है।

मक्‍का मस्‍जिद धमाका: सारे आरोपी बरी, जिंदा रहने की जंग में भूल गया रियाज कि 11 साल बीत गए

मक्‍का मस्जिद धमाके में रियाज खान के पिता यूसुफ खान की भी मौत हो गई थी। यूसुफ पिता के निधन के बाद नमाज पढ़ने के लिए गए थे, लेकिन वापस नहीं लौट सके थे। एनआईए की विशेष अदालत ने इस मामले में स्‍वामी असीमानंद समेत सभी को बरी कर दिया।

मक्का मस्जिद ब्लास्ट: बीजेपी का हमला- वोटों के लिए कांग्रेस ने हिंदू धर्म को बदनाम किया, माफी मांगें सोनिया-राहुल

मक्‍का मस्जिद धमाका मामले में विशेष अदालत ने स्‍वामी असीमानंद समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। एनआईए पर्याप्‍त सबूत पेश करने में विफल रही। भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने हिंदुओं को बदनाम करने के लिए राहुल और सोनिया गांधी को माफी मांगने को कहा है।

Supreme Court, Supreme Court orders, Supreme Court says, Matrimonial Status, Matrimonial Status of A Man or Woman, Check Matrimonial Status, NIA, national investigation agency, national investigation agency rights, National news

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- हदिया की वैवाहिक स्थिति की जांच नहीं कर सकता एनआईए

न्यायालय ने यह भी कहा कि लव-जिहाद मामले की कथित पीड़िता हदिया उसके समक्ष पेश हुई थी, और कहा था कि उसने अपनी मर्जी से शफीं जहां से निकाह किया था।

malegaon blast, malegaon, 2006 malegaon blast case, mumbai, mumbai court, mumbai news, NIA, MCOCA, maharashtra ATS, महाराष्ट्,मालेगांव धमाके,2006 मालेगांव धमाका

मालेगांव विस्फोट: 4 हिंदू आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज, 8 मुस्लिम आरोपियों को बरी करने के बाद दी थी याचिका

मालेगांव में आठ सितंबर 2006 में बड़ा कब्रिस्तान के समीप हमीदिया मस्जिद के निकट बम विस्फोट हुआ था जिसमें 37 लोग मारे गए थे।