NIA

हरियाणा से नार्को-आतंकी रणजीत सिंह अरेस्ट, हिज्बुल कमांडर रिजाय नायकू से जुड़े थे तार; 1 साल से था फरार

एनआईए प्रवक्ता ने बयान में कहा कि एक मादक पदार्थ जब्ती मामले में जांच में पता चला कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन भारत में आतंकी गतिविधियों के लिए धन इकट्ठा करने के लिहाज से मादक पदार्थों की तस्करी का इस्तेमाल कर रहे थे।

एल्गार परिषद मामले में केंद्र व महाराष्ट्र में ठनी, मोदी सरकार ने मामले की जांच एनआईए को सौंपी, उद्धव सरकार के गृहमंत्री बोले – यह पूरी तरह असंवैधानिक और गलत

केन्द्र सरकार ने मामले की जांच शुक्रवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपने का फैसला किया है, जिसे लेकर महाराष्ट्र की शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस सरकार ने नाराजगी जाहिर की है।

बढ़ा मोदी सरकार का सिरदर्द! CAA के बाद अब NIA को भी SC में चुनौती, छत्तीसगढ़ ने कहा- ये करता है संविधान का उल्लंघन

याचिका को दायर करने के बाद छत्तीसगढ़ ऐसा पहला राज्य है जिसने एनआईए एक्ट को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

मालेगांव ब्लास्ट केस ट्रायल से मीडिया को दूर रखना चाहता था NIA, अदालत ने दिया झटका

बता दें कि 29 सितंबर, 2008 को हुए मालेगांव धमाके में चार लोगों की मौत हो गई थी और 79 लोग घायल हो गए थे। यह धमाका नासिक जिले के मालेगांव शहर में शकील गुड्स ट्रांसपोर्ट कंपनी के पास हुआ था।

NIA ने सीज किया कश्मीरी अलगाववादी आसिया अंद्राबी का घर

इस कार्रवाई को लेकर एनआईए का कहना है कि आसिया के घर की तलाशी नहीं ली गई , मनी लॉड्रिंग (धनशोधन) को लेकर उनकी इस संपत्ति को अटैच किया गया है।

जेडीयू के पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई के घर मिली AK-47, NIA ने मारा था छापा

बिहार में सत्ताधारी जेडीयू के पूर्व विधायक और एलजेपी के नेता सुनील पांडेय के भाई के घर से NIA ने एके-47 रायफल बरामद किया है।

विदेशों से पैसे लेकर निजी फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे कश्मीरी अलगाववादी!

एनआईए एजेंसी ने हुर्रियत कॉन्फ्रेंस और संगठनों के कई शीर्ष नेताओं से पूछताछ की और दावा किया कि उन्होंने कश्मीर घाटी में लोगों के बीच अलगाववादी भावनाएं भड़काने के लिए पाकिस्तान से धन मिलने की बात स्वीकार की।

आतंकी फंडिंग केस: NIA पूछताछ में आसिया आंद्राबी का कबूलनामा- विदेशों से पैसा लेकर घाटी में करवाती थी प्रदर्शन

एनआईए ने मई 2017 में जमात उद दावा, दुख्तरान ए मिल्लत, लश्कर ए तैयबा, हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों और राज्य में अन्य अलगाववादी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

जज ने पूछा- मालेगांव धमाके में गवाहों ने बताया कई मारे गए, क्‍या कहना है? प्रज्ञा ने कहा- मालूम नहीं

कोर्ट में जब साध्वी प्रज्ञा से मालेगांव ब्लास्ट को लेकर जज ने सवाल-जवाब किए तो बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्हें विस्फोट के बारे में कुछ भी नहीं पता।

मालेगांव बम धमाके की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर फिर नहीं पहुंची अदालत, वकील ने कहा- बीमार हैं अस्पताल गई हैं

मालेगांव ब्लास्ट में 6 लोग मारे गए थे जबकि करीब 100 लोग घायल हुए थे। महाराष्ट के मालेगांव में एक मोटरसाइकिल के जरिए इस बम ब्लास्ट को अंजाम दिया गया था।

युवाओं को ISIS में भर्ती कराने का शक, केरल में तीन स्थानों पर NIA की छापेमारी, संदिग्ध चीजें बरामद

NIA Raid: एनआईए ने एक बयान में कहा कि उसने कासरगोड में दो और पालक्काड में एक सहित तीन संदिग्धों के घरों पर छापेमारी की।

J&K: सज्जाद के पिता बोले- हां, मेरे 2 बेटे आतंकी थे, इसका मतलब यह नहीं कि तीसरे को भी गिरफ्तार कर लो

सज्जाद अहमद खान के पिता ने माना है कि उनके दो बेटे इश्फाक और शोकात आतंकवादी थे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे मेरे तीसरे बेटे को उठाएंगे। सज्जाद निर्दोष है।

NIA में नौकरी, सैलरी 1.12 लाख रुपए महीने तक

उम्मीदवारों के पास कम से कम स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। निरीक्षक के पद पर सैलरी 9,300 रुपये से 34,800 रुपये के बीच अतिरिक्त ग्रेड वेतन 4,600 रुपये के बीच मिलेगा।

NIA ने यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह की छापेमारी, ISIS और हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने की कोशिश

एनआईए की टीम ने गुरुवार सुबह यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह छापेमारी की। यह कार्रवाई आईएसआईएस आतंकियों और भारत में हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने के लिए की गई।

पांव पसार रहा ISIS का नया मॉड्यूल! दिल्‍ली और यूपी के 17 ठिकानों पर छापेमारी, 10 गिरफ्तार

आईएसआईएस के इस नये मॉड्यूल का नाम ‘हरकत उल हर्ब ए इस्लाम’ बताया जा रहा है। एनआईए के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी भी ‘छापेमारी जारी है।’

NIA ने जारी की देश के दुश्मनों की लिस्ट, कुल 258 लोगों के हैं नाम

इस सूची को दो भागों में बाटा गया है जिसमें एक वो हैं जिनके खिलाफ इंटरपोल द्वारा रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है जबकि दूसरे सूची वह है जिनकी सूचना देने के लिए एनआईए द्वारा इनाम रखा गया है

हरियाणा की मस्जिद में दी जा रही थी आतंक की ट्रेनिंग? एनआईए ने शुरू की जांच

आरोप है कि हरियाणा के पलवल में एक मस्जिद का निर्माण लश्कर के पैसों से किया जा रहा था। अब एनआईए जांच करेगी कि कहीं इसमें आतंकी की ट्रेनिंग देने की योजना तो नहीं थी?

मक्का मस्जिद केस: जावेद अख्तर के तंज पर भड़की बीजेपी, कहा- ‘हिंदू टेरर’ भी आपके ही दिमाग की उपज

एनआईए की विशेष अदालत ने मक्का मस्जिद धमाका मामले में असीमानंद समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया था। जावेद अख्तर ने जांच एजेंसी पर तंज कसा था। अब भाजपा प्रवक्ता जीवीएल. नरसिम्हा राव ने बॉलीवुड गीतकार की आलोचना की है।